Chapter 14

615 59 19
                                    

"Maa, yeh itni tayyariyan kyu chal rahi hai subah subah!" Kartik walked down the stairs, and asked as he looked all around.

"Koi aa raha specially tumhare liye!" Suvarna smiled at Kartik while he was just lost in his thoughts, thinking who could it be.

"Kaun maa? Naira toh nahi hogi...." He whispered the last part to himself.

"Kittu, intezaar karo thoda, thodi derr mein aayegi woh!" Suhasini spoke.

"Jo bhi aa rahi hai, main baad mein office se aake mil lunga, breakfast karne jaa raha hu main." He walked towards the dining area, but Suhasini stopped him.

"Ghar pe mehmaan aa rahe hai, aur khaaskar tume milne aa rahi hai woh, tum kyu jaaoge! Aur uske aane ke baad sab milke khaayenge saath mein."

"Dadi, at least bata toh do, kaun aa raha hai?"

"Thoda aur wait kar lo na." Suvaran said.

"Phir khud he dekh lena, surprise hai tumhare liye." Surekha continued.

"Keerti? Maansi?" Kartik questioned.

"Nahi! Woh...." Dadi started speaking, but got interrupted, by a voice from the entrance.

"Dadii!" She said smiling widely, while all their gazed shifted towards her.

"Meera!" Suhasini and Suvarna smiled looking at her.

"Meera? Yeh yahan?" Kartik walked towards the entrance with all the others.

"Kaisi ho meera! Itni badi hogayi ho, hum sabko toh bhool hi gayi hogi na." Suhasini said cupping her cheeks.

"Nahi dadi! Aise kaise bhul jaau main aap sabko? Nani toh kitna yaad karti hai aap sabko, aur abhi mere chuttiyan thi toh socha aap sab ko milne aajau!" She smiled looking at all of them.

Meera was Suhasini's best friend's granddaughter. Who was Kartik's childhood best friend.

"Kartik kahan hai aunty!" Meera looked around as she asked Suvarna.

"Yahin toh hai, Kartik tum kya aise chhupke khade ho, saamne aao!" Suvarna said, while he walked front.

"Bhool gaye na tum mujhe?" Meera looked at him.

"Nahi nahi! Yaad ho na, kitna tang karti thi tum mujhe!" Kartik said narrowing his eyes at her, while all the others chuckled.

"Tum waise ke waise hi ho na, badloge nahi!" Meera said

"Tum bhi waisi hi ho abhi bhi!" Kartik and the others shared a laugh.

"Andar toh aao beta!" Suhasini said glancing at her.

"Yeh achanak kyu aayi hai? Kartik, daal mein kuch kaala nahi poori daal hi kaal hai yeh toh! Kartik bacha le khud ko, isse pehle ki kuch kharaab hojaaye." Kartik spoke to himself.

*********************

"Duggu, yeh jo kal puja rakhi hai suhasini ji ne, uske liye kuch cheezein hai, tum baahar jaaoge tab deke aana." Akshara said.

"Mumma main abhi toh important meeting hai, wahan jaa raha hu, aap driver ke haath se bhijwaado na."

"Nahi beta aise accha nahi lagega, main hi dekhti hu, mandir jaate time deke jaaungi."

"Mumma main apni friend ko milne jaa rahi hu, toh wahin raaste mein padta hai, toh deke aaungi." Naira walked in.

"Lekin beta tum..."

"Arrey koi baat nahi mumma, 5 minute khadake, main deke aaungi unke ghar." Naira said and Akshara smiled nodding her head.

Naira placed all the things, and drove to Goenka villa.

"Meera beta, tum aur Kartik aaj dinner par baahar chale jaao." Suhasini said as Naira entered and she heard them speaking.

"Meera? Yeh kaun hai? Kabhi toh nahi suna iska naam? Aur yeh Kartik ke saath kyu? Behen hai kya koi?" Naira thought to herself.

"Dadi, main office nahi gaya aaj, abhi jaana hai mujhe, toh late aaunga main ghar." Kartik said.

"Nahi, aaj koi zaroorat nahi hai jaane ki. Itne din baad aayi hai Meera, uske saath jaana aaj dinner pe."

"Chalo na Kartik, thodi derr ki hi toh baat hai!" Meera wrapped her arms around his one arm, while looking up at him.

"Yeh ladki bohot ajeeb lag rahi mujhe! Dekho kitni khareeb khadi hui hai Kartik ke...." Naira said slowly. "...chod Naira tujhe kya problem usse!"

"Naira?" She heard Kartik's voice, while all of them looked at the entrance.

"Arrey Naira beta wahan kyu khadi ho, andar aao na." Suvarna spoke.

"Haan aunty, woh mumma ne kuch samaan bheja hai kal puja ke liye, toh woh dene aa gayi." Naira replied, while her eyes were still fixed on both of them, where Kartik tried to move away from Meera.

"Haan beta, baitho tum sab, main kuch khaane ke liye leke aati hu." Suvarna said while those three sat down.

"Naira, yeh Meera, dadi ki friend ki grand daughter hai yeh." Kartik introduced while Naira smiled at her awkwardly.

"Aur Kartik ki childhood friend!" She placed her hand on his.

"Aur Meera yeh meri best friend, Naira." Kartik said smiling.

"Best friend haan? Hum chale kya gaye, tumne naye friends bana liye, nice." Meera said.

"Main aata hu, tum dono baat karo!"

"Yeh mendak mujhe kahan phasa raha hai!" Naira spoke to herself.

As Kartik went inside, he heard suhasini, surekha and Suvarna speak.

"Haan maa ji, yeh dono saath mein acche bhi lagte hai, aapko baat kardeni chahiye shaadi ki. Meera ko toh Kartik kabse jaanta hai."  Surekha said.

"Haan main bhi wohi soch rahi thi, kitni achhi ladki hai meera, dono ki jodi jamegi."

"Maa ji, hum ek baar Kartik se toh puch  sakte hai na!" Suvarna suggested.

"Nahi, usko kya problem hogi, Meera toh uski best friend hai, woh mana nahi karega."

Kartik straight walked out of the house to the lawn. While Naira came out too, and saw him there. He was wandering around, in tension.

"Oii kya hua? Tum kyu itne tension mein ho?" Naira asked.

"Pata nahi yaar! Mujhe kuch samjh nahi aa raha, bohot badi problem hai! Mujhe pehle hi samjh jaana chahiye tha ki yeh hone waala hai, tab mana kar deta main, ab nahi kar sakta na." Kartik said making Naira confused.

"Lekin hua kya? Kuch toh batao! Mujhe kuch samjh nahi aa raha!"

"Naira, yeh log meri shaadi karwaane ka soch rahe hai!" Kartik said

"Kya? I mean, accha hai na..."

"Isme accha kya hai? Mujhe usse nahi karni shaadi!"

"Kisse?"

"Woh meera se! Woh sirf dost hai meri, main usse shaadi kaise kar sakta hu!"

"Meera se? Are you sure ki yehi baat hui hai?"

"Haan, maine baatein suni sabki wahan!" Kartik said wandering from one end to another.

Hey guys! An update after soo long, will try to update frequently. Hope you're enjoying the story♥️

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Dec 11, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Ishq Wala Love Where stories live. Discover now