Chapter 15

958 177 18
                                    

🎃Happy Halloween Guys🎃

DAY 5
Jasmin ka mood... pehle se zyada behtar tha!!!
Arjit usse khush dekh kar khush tha!!!
Ab agar Jasmin ko koi problem hoti.. toh vo bta deti...
But she seems fine with Aly... so it's all good!!!

Aly ke parents bhi khush the.. ke Aly aakhirkaar maan hi gya!!!
Aur vo iss cheez ko zimmedari ki trah nibhaa raha hai...

Aly aur Jasmin ek-doosre ko gale lagaate hain.. par aaj vo restaurant mein nahi.. balke coffee shop mein jate hain...
Jasmin ko aaj bhookh nahi thi...
Aaj Jasmin ne poore confidence ke sath Aly ka hath pakda huya tha.. aur Aly ko bhi kuch awkward nahi lag raha tha!!!

Jasmin thoda soch kar bolti hai "bache pasand hain tumhe???"

This was too much "oe.... you need to stop!!! Boht aage ni jaa rahe???"

Jasmin smile karte huye "kyu???"

"Bache???? Abhi se?? Tumne toh rishtey ke liye bhi haan nahi ki!!!"

"Toh ismein kya hai?? Aaj hi kar deti hoon!!!"

'Par abhi toh 10 din baaki hain!!! Hamein ek-doosre ko ache se samjhna boht zaroori hai!!!'

"Han.. toh samjh toh rahe hain!!"

"Agar.. kisi point par aakar main tumhe acha nahi laga toh???"

Jasmin haste huye "han.. tab ka tab dekha jayega!!!"

"No..... we should do it!! This is too soon!!"

Jasmin, Aly ke chehre par concern dekhti hai... jis trah se vo Aly ke liye sure ho gyi thi.. vo nahi tha!!!
Jo shyed jayaz tha...
Usko shyed time lag raha tha.. but it's okay..
Vo bhi jaldi nahi karegi... jab Aly ko theek lagega!!! Tabhi..
"Theek hai... main toh mazzak kar rahi thi!!"

Aly ko thoda relief milta hai "han.. mujhe bache pasand nahi!!!"

Jasmin haste huye "koi ni... jab apne honge.. tab batana!!!!"

Aly is par koi response nahi deta... aur coffee peene lag jata hai!!!

Aly sochte huye "describe your personality in one word"

Jasmin sochne lag jati hai "yeh toh tough hai... I've too many shades!!!"

"Still...."

"I am Kind.... what about you?"

"I am not constant person... mujhe hamesha kuch nya chahiye hota hai.."

Jasmin usko chidaane ke lehje se bolti hai "agar kabhi mujhse dil bhar gya toh??"

Aly haste huye "tum bharne hi mat dena!!! Roz kuch na kuch nya karti rehna!!!"

Yeh jawaab Jasmin ko acha nahi laga!!! Mtlb usko roz efforts karne ko bol raha hai.. khud ko change nahi karna??
Ladkon ka yahi problem hai..
Aly, Jasmin ki shakal dekhta hai, jo utar gyi thi "kya huya??"

Jasmin thoda sochti hai ke vo baat share kare ke nahi?? Agar yeh gussa ho gya toh?? "Nahi kuch nahi....."

Yeh sunte hi Aly ka dheyaan apni coffee mein chala jata hai..
Jasmin kafi sochne ke baat poochti hai "tum constant kyu nahi ho??"

Aly haste usko dekhta hai "tum ho???"

Jasmin bina ek pal soche "han..."

Aly ko yakeen nahi ho raha tha ke koi constant ho sakta hai kya?? "Tumhe 5th mein jo color pasand tha ab bhi wahi pasand hai??"

Jasmin apni hi ek laii mein jawaab deti hai "han!!!"

Aly ko thoda ajeeb lagta hai "tum mazzak kar rahi ho na?? Tum mein kabhi change ni aaya??"

Jasmin usko samjhne ke lehze se batati hai "personality mein change aata rehta hai, which is I know.... par baki sab mein main constant hoon!!
If I am loyal to you... so that's it!!! No one can change me!!!!"

Aly ab usko gaur se dekh raha tha "acha.. mtlb suppose karo, kabhi kisi point par aakar main jaisa aaj hoon, waisa nahi raha toh???"

Jasmin, Aly ke dimensions dekh rahi thi ke vo jaisa khud hai... vaisa hi doosron ko maanta hai.. aur apna point saabit karne ke liye kuch suppose karwata hai "it's doesn't matter.. I'll try to understand you then!!! Aise ek-aadh change ke liye phislana thodi hota hai??"

Yeh jawaab sun kar Aly chup kar jata hai.. kyon ke Jasmin ki baat mein dum tha!! Agar hum change hote rehte hain.. it doesn't mean saamne wala bhi ho....
Sab log ek jaise nahi hote!!!
Ab tak Aly, Jasmin ko boht typical maan raha tha.. par iss conversation ke baad uska point of view change ho gya tha..
"Okay.... I get it...
Agar mera tumse kabhi mann bhar gya,
toh tumhe.. xyz... kuch bhi karne ki
zaroorat nahi!!
Simply aakar bta dena.. aur main koshish
karoonga ke... dobara se sab theek kar
doon.
Aur aage se mann mein koi baat rakhne ki zaroorat nahi, jo lag raha hai.. bolo!!!"

Jasmin ke chehre par smile aa jati hai "tumhe pta chal gya tha ke main tumahare uss jawaab se khush nahi... toh poocha kyu??"

Aly haste huye "tumahari honesty dekh raha tha!!! Tum boht adjust karti ho Jasmin!!
Mere sath yeh sab karne ki zaroorat nahi.."

Jasmin ab chilled thi, ab koi problem nahi thi "I am sorry.. ke main honest nahi ban payi... par aage se dheyaan rahoongi!!"

Aly bhi smile karta hai "Good!!"

Jasmin ko achanak se yaad aata hai "aur tum kitne kharaab ho.... mtlb tumahara sure hai.. ke mujhse mann bhar jayega??? Aisa ni keh sakte ke nahi bharega?? Usmein bhi main bataoon???"

Aly hass deta hai "mazzak tha.. bhyi.. mazzak!!!!
Of course not!!!
We have 10days... we're gonna make it work!!!
But... just in case nahi ho paya toh.. honestly btana padega naa!!!"

Jasmin iss baat agree thi.. "okay... done!!!"

Aur vo smile karke, apni coffee finish karne mein lag jate hain..

Rishtey (Jasly)Where stories live. Discover now