Rishtey hon.. ya cheezein... pyar se handle karenge toh theek ho hi jayenge...
Hamesha zaroori nahi hota ke hamein gussa hi karna hai ya ignore karna hai..
We can just talk... simply!!!
Aur poora masla khul kar baat karne se solve ho jata hai..😊Jasmin smile karte huye Aly ko jawaab deti hai "but I like you!!!"
Aly haste huye uski shakal dekhta hai
"but I love you"Vo dono confidence se ek-doosre ko dekhte hain.. aur phir samandar ke ret par nange pao... chalne lag jate hain..
Iss baar Aly ne pehle hi uska hath pakad liya tha!!!
"Bhookh lagi hai?"Jasmin haan mein sir hilaati hai.. aur thoda chalne ke baad vo side par jo bhutta pka rahe the.. unke paas aa jate hain.. aur sath mein bhutta khaate hain!!!
Aly ko jaise suddenly yaad aata hai "tumne Surbhi se kyu poochi vo wali baat??"
Jasmin ko bhi yaad aata hai "usne bta di???"
"Han...."
"Sorry... yaar..."
'Han... vo toh theek hai, par aage se koi
misunderstanding ho... toh mujhse
poochna okay!!""Han... Promise...
Tum kuch batate hi nahi!!!"Aly haste huye bolta hai "han.. ab se bta diya karoonga!!!"
Jasmin smile karti hai "Good!!!"
Aaj ke din ki shuruaat jitni buri huyi thi, ending utni hi sahi jaa rahi thi...
Shaam ke 6 bjj gye the.. Aly, Jasmin ko bye bol kar chala jata hai..
Ab car mein Aly ek punjabi song laga leta hai...
"Ho.... naaa ho.... eh pyar tere da asar
hai!!!
Hun jo mnu neend raat nu aawe naa..
Akhiyan de vich ghummda sohna
chehra e.... dil jo mera chain zara v
paawe naa..."And I think it's beautiful.
Ab vo smile karte huye ghar aata hai toh uski mummy bhi khush ho jati hai.. 2 din ke baad vo Aly ko smile karte huye dekh rahi thi!!!
Jasmin bhi ghar aa gyi thi...
Arjit ka interview clear ho gya tha... "The Tech" one of the best company of Mumbai
mein as in Data Operator uska selection ho gya tha..
Jasmin ko kya... uski poori family ko yakeen nahi ho raha tha ke isse job mil gyi?? Kaise???
Arjit toh poora din kuch bhi nahi karta tha... toh yeh boht strange tha!!!Par sab khush the, vo mithayi lekar aaya tha toh celebration ho raha tha!!!
Jasmin ka mood ekdum se AMAZING ho gya tha!!!Raat hote hi Aly usse Good Night ka text karta hai.. Jasmin ka face automatically pink ho gya tha.. "Good night" keh kar vo so jati hai!!!
Aly ko yakeen nahi ho raha tha ke vo kisi ladki ko aise messages bhi karega?? Aur vo bhi Jasmin ko?? This was quite new and special..
Usne kabhi Rubina ko bhi texts nahi kiye the!!!
Der se hi sahi... laut ke budhu ghar ko aaye!!!
Aaj Aly ko sab kuch acha-acha lag raha tha!!!Agle din vo dono uth-te hain.. aur fresh hokar office ke liye ready hone lag jate hain...
Inke background mein agar music bajaya jaye toh hoga...
"Yahi.. hota.. pyar hai kya...
Mere dile... bekraar...... haye!!!
Yahi hota pyar hai kya???"
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤Aly haste-haste apne office aa jata hai, aaj uska kaam mein mann nahi lag raha tha.. aisa experience usse pehli baar huya tha.. sab kuch acha-acha sa lag raha tha, sab log sundar lag rahe the..
Aaj mummy papa ki daant bhi badi achi lagi, office ke annoying employees bhi ache mehsoos ho rahe the..
Affection of true love.
Aly ko sab kuch nya lag raha tha.. vo khud par hairaan tha.. ke agar pehle pta hota ke pyar itna acha hota hai toh kab kar leta..
Par as we all know, it can never be predicted.
Pyar jab bas hona hota hai toh ho jata hai... and it's gives you butterflies!!
Yes!!!!
Sach mein butterflies type feeling aati hai.Jasmin bhi khush thi, ab jaakar usse mehsoos ho raha tha ke ab uski or Aly ki jamegi!!!
dheere-dheere sab theek ho jayega... abhi toh shuruaat hai.. par sabse zyada hairaan vo iss baat par thi ke Aly ko seedha pyar hi ho jayega??
Yeh expected nahi tha, Jasmin ko vo acha lagta hai, pyar abhi baaki hai.. par vo bhi ho jayega!!!
Ab Jasmin zyada jaldbaazi nahi karna chahti thi.. take it slowly ke shadi ke baad bhi sab theek rahe!!!
Vo yeh sab soch hi rahi thi ke Aly ka text aa jata hai, aur naa chahte huye bhi vo phone ko dekh kar smile kar deti hai😊Sorry for late.. there was some network issue..
Anyway.. Enjoy this chapter 🤗
200 votes✌🤗
YOU ARE READING
Rishtey (Jasly)
FanfictionThis story is about relations. where one side Jasmin is devoted to relationships but on the other hand Aly don't even care. They met each-other through their families, how's gonna be their life, with two totally different personalities??