Chapter 18

757 189 13
                                    

Jasmin ke kapde select ho gye the.. aur Aly ko apne kapdon ki koi khaas padi nahi thi..
Aly ki mom... Jasmin ko bol deti hai ke isse traditional kurta vgera boht pasand hai.. toh vaisa kuch dekh lo...
Jasmin ko boht acha lag raha tha, vo pehli baar Aly ke liye kapde select karne wali thi...
Ab sab.. doosri shop mein aa gye the!!!
Arjit bhi apne liye kapde dekh raha tha!!!
Wahin Aly phone mein busy tha...
Arjit usko dekhta hai "aa jao.. yaar!! Aap hi help kardo meri!!"

Aly suddenly Arjit ko dekhta hai.. jo uske side mein khda tha.. yeh pehli baar tha ke Aly ne Jasmin ke bhai ko ache se dekha tha.. "ohhhh... haan!!!!"
Aur vo bhi dono kapde dekhne lag jate hain!!!
Aly ko kuch samjh ni aa raha tha ke isse kya baat karoon???
Tabhi Arjit bol padta hai "vaise aapko pta hai.. main aur Jasmin twin hain!!"

Aly yaad karte huye "han.. Jasmin ne bataya tha!!! She really loves you!!!"

Arjit smile karta hai "I think ab aapko bhi!!!"

Aly is par koi react nahi karta... bas haan mein sir hilaa deta hai!!! "Tum mujhe aap aap mat karo!!!"

Arjit baat pakdte huye "exactly... Aly bulaaoon?? Ya jiju???"

Aly ko jaise sadma lagta hai "jiju???" Such a heavy word!!!!!
"Arre.... nahi.bhai... Aly hi theek hai!!! Hum same age ke toh hain!!!!"

Arjit smile karta hai "han... exactly!!"

Aly ko ab sab kuch highlight ho raha tha.. ab sab isse jamai....jiju.....uncle....suniye ji.. extra... extra... keh kar bulane lag jayenge!!! Why?????
Sab kuch badal jayega..
Aly iss bare mein soch hi raha tha ke Jasmin uske paas aakar... black color ke kuch kapde dikhati hai... "inmein se koi select karo!!!!"

Arjit side mein hi khda tha vo bhi dekhne lag jata hai...
Aly sochte huye "jo tumhe theek lage!!!"

Yeh sunte hi.. sab log... "ooooooo..... ho........." bolkar dono ko embarrass kar dete hain😂😂
Jasmin toh wahan se chali jati hai!!!

Arjit bhi Aly ki taang kheenchta hai.. "ab bas main hi reh gya!!!!"

Aly usko ghoor ke dekhta hai "are you single???"

Arjit haan mein sir hilaata hai...
Aly usko congratulations kehta hai "boht achi baat hai!!!"
Aur khud wahan se chala jata hai...

Itni sari nazron se bach kar.. Finally Aly ko Jasmin mil jati hai "Jasmin I need to talk!!!"

Jasmin jo ussi se baat karna chahti hai "han.. mujhe bhi kuch poochna hai!!!"

Aly ko zyada rush tha toh vo jaldi se bolne lag jata hai "tumne rishta pakka kar diya?? Mujhse bina pooche?? Kal toh maine mana kiya tha naa!!!"

Jasmin ko yeh expected tha but anyway "ohhh toh iss liye tum mujhe ignore kar rahe the???"

Aly hairaani se usse dekhta hai "kab kiya??"

Jasmin usko yaad dilwane ki koshish karti hai "han.. vo jab maine Hi bola tha..."

Aly ko jaise idea hi nahi tha "no.... mujhe toh yaad nahi!!!"

Jasmin samjh gyi thi ke isne dheyaan hi nahi diya!! "Well... ismein kya dikkat hai?? 10 din baad bhi mujhe haan karni thi... toh kal kar di.. kya problem hai???"

Aly usko samjhaane ke lehze se bolta hai "no... par hum ek-doosre ko samjh rahe the na....."

Jasmin jhat se jawaab deti hai "han.. vo in sab ke baad bhi chalta rahega, point kya hai?? Do you like me right?? Iss liye toh 5 din se mil rahe ho.... problem hoti toh ussi din naa bol dete!!..... toh ab ya 10 din baad.. kya problem hai???"

This was unexpected...... Aly ne Jasmin ko itne confidence mein kabhi ni dekha tha.. aur vo jo fata fat bol rahi thi... hazir jawaabi!!! Yeh energy kahan thi???? Usse toh vo shy type lagti thi!!!
Aly ke paas koi jawaab nahi tha... vo chup ho gya tha!!!
Jasmin ki baat mein dum tha!!! 10 din baad bhi toh yahi sab hona tha!!!
Anyway... isko nahi pdi... toh mujhe bhi kya??
Shadi ke baad agar koi misunderstanding aayi.. toh kya hoga?? Divorce is the last option!!!!!

Jasmin, Aly ko sochte huye dekh rahi thi "kya soch rahe ho??"

Aly apne kheyaalon se bahar aata hai.. aur uske saamne Jasmin thi... abhi sagayi bhi nahi huyi.. Aly divorce tak aa gya tha😂
"Nahi... nothing!!! You are right!!!"

Jasmin smile karti hai aur phir se sawaal poochti hai "yeh Ruby kaun hai???"

Yeh sunte hi Aly ki aankhein badi ho jati hain.. "kyu???"

Jasmin thode patience se bolti hai "don't get me wrong but....
Dost hai.. which is okay!!!
Par tumne vo 2 red heart kyu laga rakhe the.. iss liye poocha!!!"

Aly ko apne mein "shit!!!" Bolne ka mann karta hai.. ab vo Jasmin ko kya kahe?? Ke ex hai...
Toh ex ko phone kyu kar raha tha??
"Yeh.. meri best friend hai... it's okay... main red hearts ki jagah yellow wale laga deta hoon!!!"

Jasmin mana karte huye kehti hai "ohhh... no problem!!! Red hi rehne do....
It's alright...
Vaise mere naam ke peeche kya lagaya hai??"

Aly usko blankly dekhta hai... usne toh number bhi save nahi kiya tha!!! "Uh.... kuch ni lagaya abhi... tum bata do.. kya lagaoon????"

Jasmin haste huye "kidding!!!
Mujhe farak nahi padta!!!
Chahe kuch mat lagao... it's all okay."
Aur tabhi Aly ki mummy wahan se Aly ko le jati hai!!!
Aur Aly ko chain ki saans aati hai...
Ladkiyan kitni picky... hoti hain!!🌬

We'll upload next chapter as soon as you complete 170 likes on this chapter 😊 till then enjoy this one.

Rishtey (Jasly)Where stories live. Discover now