Dinner finish karke Aly aur Jasmin apne room mein aa jate hain..
Aly, Jasmin ke maathe par kiss karta hai aur sone ke liye bed par gir jata hai!!!
Jasmin ko abhi neend nahi aa rahi thi "Aly???""Hmmmm?"
"Koi game khelein???"
"Abhi nahi, aaj toh boht neend aa rahi hai yaar."
Aur uske baad pta nahi Aly ko sone mein 6 second lage ya 7 yeh kehna mushkil tha!!
Jasmin uske side par baith jati hai aur uski gaal par kiss kar deti hai.. khud bhi sone ke liye lait jaati hai!!!
Agle din subah hote hi.. Jasmin aur Aly ready ho rahe the.. Neeche Surbhi, Aly ke neeche aane ka wait kar rahi thi..
Uske aate hi.. woh Aly ko Hi bolti hai.. aur usse kheench kar hall mein le jati hai..
"Tumahari Rubina se baat huyi???"Aaj itne din baad Rubina ka naam sun kar Aly ko hassi aa jati hai.. woh kind of bhool hi gya tha.. ke woh bhi exist karti hai "no way... kya huya???"
Surbhi isse pehle aage bolti, Jasmin wahan aa jati hai.. aur un dono ko aise gup-chup bolte dekh poochti hai "kiski chugli kar rahe ho???"
"Kisi ki bhi toh nahi..." Surbhi reply karti hai..
Jasmin thoda aur zor deti hai "kisi ki toh kar hi rahe hoge, woh alg hai ke mujhe batana nahi chahte!!!"
"Aisa kuch nahi Jasmin, it's just...."
Aly baat poori karta, Surbhi pehle hi bol padti hai "we are best friends.. from childhood..har baat kyu batayein??"Aly hass deta hai "haan.. yeh bhi.. tum wife ho, aur yeh best friend... kuch baatein hamaari personal bhi toh hain!!!"
Iss par Jasmin kuch nahi bolti.. aur Surbhi, Aly ko bolti hai "mujhe aaj drop kar dena.. meri car repairing ke liye gyi hai.."
"Ofcourse...."
Aur Aly kitchen mein chala jata hai.. Surbhi bahar aa jati hai!!!
Par Jasmin wahin khadi thi.. woh kuch bura nahi soch rahi thi, naa hi possessive ho rahi thi.. par usse acha nahi lagta ke Aly ne aise hi ignore kar diya!!! Par woh kuch nahi kehti.. kyon ke pehle hi unmein boht kuch ho chuka tha.. aur drama nahi chahiye tha!!!Woh teeno Car mein baith jate hain.. Aly drive karna start kar deta hai...
"Surbhi???""Haan...."
"Toh ab tumne kya socha aage ka?? Matalb shaadi vgera?"
"No way... mujhe shaadi nahi karni.. yar hanare yahan Shadi itni important kyu hai?? Pta sabko lagta hai ke Shaadi ke baad sab theek ho jayega.. that's wrong!!
Shadi ke baad sab kharaab ho jata hai.. Marriage is dead end!!!
Sorry, tum dono ko bura lag sakta hai.. par it's the truth!!!
Bache kar lo... un ko paalo... vgera vgera...
Husband aur Wife mein sex ke bina koi connection nahi bachta!!!
So Mujhe pta chal gya hai.. iss liye main shaadi nahi karne wali!!! Aur next month.. yahan se jaa rahi hoon... apni bidayi.. khud hi kar rahi hoon!!!""Kahan jaa rahi ho???"
"Delhi... wahan shift ho rahi hoon, warna mummy jaan le legi.. shadi nahi ki toh!!! Aur abhi mera mood nahi hai.. so I am leaving Mumbai!!!"
"No... you can't do this!!!"
"I will... mujhe nahi rehna yaar yahan.. badi mushkil se company bhej rahi hai!!!"
"Mera kya hoga???"
"Haan.. jaise pehle toh mere bina tu saans hi nahi leta tha naa??"
"Par subah uthaane toh tu hi aati thi!!!"
"Ab.. Jasmin hai!!!"
"Still yaar...."
"Main nahi maan-ne wali..."
Jasmin kafi der sunne ke baad un dono mein hissa leti hai.. "Surbhi, tum theek hogi.. par mere aur Aly ke mamle mein aisa nahi hoga!!"
"Han.. yaar, bhagwaan tum dono ka pyar aur excitement banaye rakhe!!! I would be very happy!!"
"Shyed tumhe bhi delhi mein koi mil jaye!!!"
"Han.. ho sakta hai.. par jab tak nahi milta.. tab tak am anti-marriage..."
Surbhi raaste mein utar jaati hai.. aur ab Jasmin aur Aly the!!!
"Aly....""Haan...."
"Tum mujhse kuch chupa toh nahi rahe naa!!"
Aly ek gehri saans leta hai.. aur Jasmin ko dekhta hai "nahi.. agar kuch chupaoonga bhi toh woh koi badi baat nahi hogi!!! Normal hi hogi... relax Jasmin..."
Jasmin smile kar deti hai..Drop atleast 250 Votes.. Guys 💟
YOU ARE READING
Rishtey (Jasly)
ФанфикThis story is about relations. where one side Jasmin is devoted to relationships but on the other hand Aly don't even care. They met each-other through their families, how's gonna be their life, with two totally different personalities??