Chapter 22~

670 37 111
                                    

The doorbell rang and Shriya's mother opened it to get surprised and happy at the same time.

"Areh Ishan!"she said while he touched her feet.

"Kaisi ho Kaki? Kitne dino baad dekh raha hoon tumhe. Abb bhi itni mast kaise dikhti ho?"Ishan said while coming inside with her.

"Chup kar badmash! Itne dino baad yaad aayi humari? Chal accha hain ki aaj aaya hain. Ladkewale aaye hain Shriya ko dekhne."

"Haan pata hain! Tabhi toh aaya hoon uss langoor ka band bajane!"Ishan thought.

"Areeee Ishan beta!"Shriya's Dad greeted him and gave him a hug while saying,"hatta gatta jawan bann gaya hain ladka haan!"

"Phirbhi panja mein aapko nahi hara paunga Uncle!"Ishan said while Shriya looked on with horrified expression. "Pata nahi kiyu aaj hi aaya hain yeh. Kuch garbar na karde!"she thought as Ishan winked at her.

"Ishan! Inse milo, yeh hain Mr.Advesh Agarwal and Mrs.Yamini Agarwal. Aur yeh raha unka ek lauta beta Yuvesh,"Shriya's mother introduced the boy and his family.

"Hello! Main Ishan hoon, Shriya ki khaas dost!"Ishan said while taking a seat beside Yuvesh.

"Hum eh pata hain ki Shriya ICT ke liye kaam karti hain, but we didn't knew that Ishan is her childhood buddy. Wow!"Advesh said.

"Vaise kab se jaante ho tum dono ek dusre ko?"Yamini asked Shriya.

"Third standard se!"Ishan replied before Shriya could.

"Oh! Aur beta tum aaj yaha...matlab,"Yamini said and Ishan thought,"medicine ka kaam shuru! Accha hain!"

"Chia ne bataya tha ki aaplog arahe ho. Abb usse dekhne ladkewale aaye aur main na aau aisa ho sakta hain kya! In fact main toh shaadi mein bhi rahunga. Mere bagyar shaadi kaise hogi?"Ishan said while Shriya gulped in nervousness.

"Mujhe lagta hain ki Shriya aur Yuvesh ko thodi der ke liye baatchit karne ka mauka dena chaiye!"Advesh said and Ishan thought,"abbey sanki uncle!"

"Haan haan kiyu nahi. Jao beta. Balcony mein jaakar baatein karo haan,"Shriya's father said.

"Aunty! Main aapke saath kitchen mein chalta hoon. Itne din baad thodi gossip toh banti hain,"Ishan said and followed her to the kitchen.

"Kitne dino baad dekh rahi hoon tujhe. Kitna bada player bann gaya hain....pata hain voh jo tumlogon ke bagal waale ghar mein jo bacccha tha na Sonu, voh bhi Cricketer banna chahata hain...."Shriya's mother went on talking with him while his attention was completely on the way where Shriya and Yuvesh went.

"Ishu! Sunn raha hain na?"

"Haan Aunty! Accha Aunty, yeh jo ladka hain, suna hain ki yeh software engineer hain. Mana ki accha kama leta hain parr Shriya toh usse bhi zyada kamati hain na. Duniya forward hogayi hain parr abb main ek ladka hoon isiliye kehe raha hoon ki meri biwi mujhse zyada kamayegi toh mujhe toh accha nahi lagega.

"Matlab? Kya bol raha hain?"Shriya's mother asked confusedly.

"Kuch nahi. Bass yeh ki abb Yuvesh ladka accha hain parr Shriya ke barabari ka nahi hain. Iss wajah se Shriya ko toh problem nahi hogi I know. Parr ladko ka toh samajh sakti ho aap. Mujhse zyada duniya dekhe hain aapne. Ageh jaake agar usse yeh baat khatakni lagi ki meri biwi mujhse zyada established aur famous kiyu ho. Toh problem ho sakti hain....baki they looks good together....parr mujhe jo laga maine bola,"Ishan said and Shriya's mom thought something with worried expressions and he took that as a chance to sneak out of the kitchen and search for Shriya.

"Haan toh aapki koi boyfriend wagera....matlab agar tha toh it's fine! Aap kehe sakti ho mujhse!"Ishan overheard Yuvesh's voice.

"Abbey oh engineer! Science ka student hain na? Mujhe dekh ke bhi nahi samjhe ki boyfriend kaun hain?"Ishan said immediately before Shriya.

FANGIRL RELOADING (COMPLETED)Shubman Gill|Rishabh Pant|Ishan KishanWhere stories live. Discover now