After 1 month
It was early in the morning but the small house was full of chaos. Three people were running here and there searching for their own things.
Lady: Jaldi karo Arohi apni doodh finish karo uske baad bal badhne parenge. Aur Ansh tum tumhe bhi bal thik karne keliye bolna parega. Aaj pehela din hai school ka par tum dono ko koyi jaldi nahi hain.
Ansh: Maa its ok woh log samaj jayenge ki aaj hum kyu late hain. Bas kuch din pehelei toh hum shift huye Calcutta. Aap itna tension mat lo.
Arohi: Haa ma dada ne bohot dino baat kuch sahi bola aur agar woh loh nahi samjhe toh hum samjha denge.
Ansh: Arohi ki bacchi bohot dino baad ka kya matlab hai tera? Tujhe toh main-
Lady: Aab bas karo aur dono niklo. Best of luck acche se parhai karna thik hai? Aur shaitaani maat karna plz
Ansh and Arohi: ok maa. Aap bhi apna khayal rakhna aur bhooki maat rehna.
Arohi: arreh main apna pencil box bhul gayi abhi leke ati hu.
Lady: Suno Ansh..
Ansh: ji maa
Lady: dekho Ansh school mein agar kisine kuch kaha toh zyada dhyan maat dena, Angrezi school hain isliye woh british baccha kuch bole toh gusse mat karna. Parne ja rahe ho bas usi par apna dhyan lagao. Aur agar Baba ke bareme pucha toh-
Ansh: keh denge ki woh zinda-
Lady: Ansh!! Khabardar
Ansh: thik hain keh dungi ki woh kaam keliye vilayat rehete hain. Par saach kahu maa toh choti ko sab bata dena chahiye.
Lady: nahi usse kuch nhi pata lagne ki koyi zarurat nahi.
Ansh: Mujhe toh yeh lagta ki agar maine khud suna nahi hota toh aap mujhe bhi nahi-
Arohi: Chale dada mein full ready hu. Byee ma jaldi milenge.
Lady: Byee baccho apna khyal rakhna. Chal Bondita aab tu bhi taiyar hoga court ka pehela din hain.
Calcutta Port
Shaswati: Finally finally finally I'm back to my home, my motherland. Kitne saalo baad sabse milungi main.
Tara: Shaswati calm down aur yeh bags lene mein meri madat kar. Tu inme kapde layi hain ya phir patthar??
Shaswati: Ruk main patthar nahi balki sabke liye gifts layi hu. Lekin abhi har jaga boot changes hogaye hain. Kuch pehchan nahi parahi hu. Ghar kese jayenge...
Tara: Tujhe aapne ghar ka address nahi pata aur pata nahi Tapur boudi ne madad bheji bhi hain ya nahi. Ham kya karenge..?
Shaswati: Peheli bahar nikal teh hain aur pet pooja karte hain phir sochenge ki kya karna hain. Tu bhi Mumbai phone karke aapni Ma-baba ko bata de.
Tara: Haa, Shaswati!!!
Shaswati: Why the heck are u screaming in my ears.
Tara: Woh dek uss uncle ke pass tere naam ek board hain. Kahi yeh hame lene aaye hain kya??
Shaswati: Chal chal dekhte hain. Kaka suniye yeha aapko kisne bheja?
Kaka: Kya aap Shaswati malkin hain? Hame yeha Tapur malkin ne bheja hain.
Shaswati: Kyaa!!?? Aapko Boudi ne bheja hain yaha par?? Aap hame ghar le jane keliye aaye ho??
Kaka: Ji haa agar aapko kuch kaam na ho to chale?
Tara: Areh jitni jaldi hosake chaliye kaka. Pichle 8 saal se isi din ka intezar kar rahi hain Shaswati.
Kaka: Haan haan bohot jaldi chalenge. Aap apna saman hamne dedijiye.
Shaswati: Tara main...main apne parivar se milungi 8 saal baad. Sab badal gaye honge kya? Sab mujhe bhool toh nahi gaye?? Sab-
Tara: Bas kar meri maa sab kuch thik hoga aur sab tujhse milke bohot khush honge. Don't worry.
Shaswati: Mhmm I just hope ki sab thik ho aur jo main soch rahi hu waisa kuch na huya ho.
Roy Chowdhury Haveli
Tapur: Kitni bar tujhe kaha ke kapde gaande maat karna Ragini phir nhi sunti kyu nahi hain. Yeh akhri baar keh rahi agar agli bar kapde gaande huye na toh main tujhe-
Somnath: Tapur bas bhi karo bacchi hain. Kitna datogi meri gudiya ko?
Tapur: Haan bacchi kehke iski galtiya chupate rahiye aap. Aur- hey Dugga ma!!
Somnath: Kya huya thik hain na sabkuch??
Tapur: Haan woh aaj Sha- woh thakuma ne telephone karne keliye kaha tha main bhool gayi. Aap apni gudiya ko khila dijiye main abhi baat karke aayi.
Somnath: Haan thik hain jaldi aana.
Tapur: Shaswati pohoch gayi kya?? Thakuma se baat karti hu. Kabtak chupa payongi main yeh saach ese jhoot bolke accha nahi lagraha.
Das Haveli
Thakuma: Arre jaldi karo ghar mein saalo baad mehman arahe hain. Sab kuch thik se hona chahiye. Aur khane mein tikha thora zyada dena hamari mehman ko pasand hein. Ae Ramlal kitna dhool hein thik se saaf kar. Aur kamra saja diya na?? Uff aab kiska telephone hain tumlog kaam karo main ati hu.
Thakuma: helloo kaun hain?
Tapur: Thakuma main Tapur bolrahi hu.
Thakuma: Haan par tu itna dheere kyu bolrahi hain.
Tapur: Sab ghar par hain main nahi chahati koi mujhe sunle. Waise sabkuch thik hain na?? Shaswati agayi kya??
Thakuma: Abhi toh nahi par khabar ayi hain ki hamare admi ne dhoond liya hein usse tu chinta maat kar.
Tapur: Haan bas aap 1-2 din sambhal lijiye baki main aake samjhane ki koshis karungi.Thakuma Somnath ji se jhoot bolke accha nahi lagraha. Par abhi saach bata bhi nahi sakti.
???: Kaisa sach Tapur?
Hey guys hope u all r doing all and a very happy belated Diwali. Alsoo a big thanks for 1k views it means alot. Did u like the small glimpse in Bondita's life. And plz comment if u dont comment i'm not gonna update the next chap. Ik i sound greedy but after taking our personal time out to update and seeing no result it really demotivates me so plz comment and vote. Till then Happy Reading :)
YOU ARE READING
Redefined Lovers
RomanceEverything changed inside the Roy Chowdhury Haveli. Bondita isn't there anymore and Anirudh isn't Anirudh anymore. One incident, just one incident changed 4 lives. One incident which is unforgettable for them. One incident which caused all the havoc...