A new beginning... naya safar 2

1.1K 131 88
                                    

So here we go with the part 2 ... I guess maybe this one would be short...
___________________________________________

Ar-Aryan
I-Ishani
S-Sunny
D-Dadi
C-Chanchal chachi
Ru-Rudra chachu

B- Bid caller( Bid caller means the person who actually "calls," "chants", "cries" or "auctions" the goods/assets at an auction)
T: Tyagi (Lawyer)

In VR mansion

D(shouting): How can u Aryan, i gave u the responsibility to take care of our Family business but instead of taking it to new heights u increased loans, if u were not able to take it to new heights at least u would have kept it stable instead of investing money on all those shares tht only brought loss to us, not even one of ur share increased our money.
Tumhe patah bhi hai tumne kya kiya, tumne saare paise uda diye aur ab aesi naubat aa gyi hai ki humara mansion - VR mansion bikne waala hai aur hum kuch nhi kar sakthe, ab raisinghanias ki izzat bhi mitti mein mil gyi, agar tmne yeh ghar bikne se nhi roka toh mujhe ek min bhi nhi lagega tumpe goli chalane ke liye.

C(Crying): Maa pls dont say like this, its not his mistake, u know na he was new to all this and he is so innocent tht everyone was able to fool him and he wasnt able to know thy all r betraying him.

D(anger): Chanchal i m not  a fool,i know very well who is capable of doing wht and for god sake ur son is not at all innocent. Yeh aasteen ka saap hai yaad nhi isne kuch saalo pehle kya kiya tha, yeh meri bhi jaan lene se phele katraye na voh toh yeh jaantha hai ki sab kuch mere haath mein hai aur agar mujhe doka diya toh main tum sabko tadpa tadpa kar marungi iss liye main abhi tak zinda hu, aur yeh rone dhone ka natak mere saamne mat karna, aur rudra tum kya kar rahe the in sab mein

R: Voh maa aryan sahi keh raha hai, humne ek accha project shuru kiya tha par investors ain vakth pe peeche hat gaye jaise kisine jaanpoochkar yeh sab kiya ho, agar voh project ho jaatha toh sab kuch thik ho jaatha aur bohot saara profit bhi hota aur maine baat karke dekhi hai ,dariye mat maa main yeh auction hargiz nahi hone dunga

D- Thik hai Rudra, dhyaan rakhna.  

Ishani was pissed off with these everyday dramas, she is staying here only bcoz of sunny as he is adamant in not leaving VR mansion. 

With this they all went towards their room expecting everything to be in their favour... but.....but..but....karma is a bitch..

In Ishani's room,

I: Sunny i m telling u, we should move to your goa house, we can stay there happily far away from all chaos, aur waise..

S(shouts): R u mad Ishani ? Hum VR mansion agar chodkar chale gye toh paise kaha se aayenge

I: sunny us mein kya hai, main ishani Raisinghania hu agar maine bola toh koi bhi tumhe ek acchi si job offer kar  dega, phir hum bina kisi prblmpaise kamathe rehna aur phit hum ek baby ki planning karenge. Dekho kyunki tumne kaha tha iss liye maine apna baby abort kar diya . so ab...

S: Pagal ho gyi ho tum ishani. Main, Main , Raisinghanias ka daamad naukri karega, khud toh pure din bina kaam ke ghar pe padi rehti ho aur mujhe apna gulaam banane ka irada hai aur koi baccha nhi hoga, mujhe bnhi chahiye koi baccha, tum ek sur dard kam ho jo ab ek baccha bhi aa jaye. Kuch karna hai toh yeh VR mansion bikne se rok do varna main tumhe chod dunga

I:Ishani Raisinghania job karegi tum paagal ho gye ho kya sunny.

Saying this he leaves the room

Ishani(crying): Sunny... (sad chuckle) Aaj tak main voh din pachtathi hu jab maine bhai ke decision ke khilaaf jakar tumse bhaagkar shaadi ki thi, Jab tak bhai saath the tum naatak karthe rahe aur jis din bhai...... Kash maine uss din Angre se shaadi kar li hoti toh aaj main khush hoti... Voh kaam kartha aur main ash karthi.... Par ab mere paas koi option nhi hai agar maine sunny ko chod diya toh daadi meri jaan le legi. (hatred) Yeh sab uss riddhima ke wajah se hua hai, acchi baat hai maine aryan ke saath milkar uska bhi whi kaam kiya joh bhai ke saath hua. Galti bhai ki thi unhe apni family se zyada uss middle class ko value nhi dena chahiye tha. Agar aesa na karthe toh sab kuch pehle jaisa hota ya phir at least hum sabne unka anthim sanskaar acche se kiya hota...par bechaare ke naseeb yeh sab kaha...

Riansh os/tsWhere stories live. Discover now