Part 14

2K 314 101
                                    

Check if you've read the previous update.
____________________

Sidharth serves curry into Sana's plate from the buffet counter while Sana places rotis into his plate. They both go and occupy the empty seat.

Sana: Waise aapke itne bade mansion mein sirf aap aur Adi dono hi rehte ho?

Sidharth: Nahi, mom bhi hai but abhi woh U.S. gayi huyi hai apni behan ke pass. Aur.. Dad ko guzare 5 saal ho gaye, tab se main hi pura empire sambhaalta hoon.

Sana: Hmm.. Ab toh Adi bhi aapki help karta hai na? Usne bataya tha mujhe.

Sidharth nods in agreement as he didn't wanted to talk about Adi.

Sana: Aap Ruhi ke ghar Diwali party main aa rahe ho? Ruhi ne Adi ko invite kiya tha. Usne kaha tha ki uske bhai aapko invite karne wale hai.

Sidharth: Ruhi.. uska surname kya hai?

Sana: Dixit.. Ruhi Dixit..

Sidharth: Hmmm.. Jay Dixit ke naam se invitation dekha tha maine shayad. Usne office mein bheja tha. Tum jaa rahi ho uske ghar?

Sana: Haan, wo meri cousin hai toh mujhe jana padega.

Sidharth: Tab toh hum phir milne waale hai.

His thoughts:
Maine uss invitation ko ignore kar diya tha. Waise bhi main Jay Dixit ko itne achche se nahi jaanta ki aise hi ek invite pe chala jau... But ek baar phir tumse mulaaqat karne ka yahi bahana sahi.. mujhe toh bas tumhaare saath samay bitaana hai

Sana: Haan. Waise kya Adi ko aapke gate crash ka pata hai?

Sidharth: Nahi, kisi ko bhi nahi pata ki main gate crash karta hoon. Tum bhi mat batana.

Sana: Main kyu batau usko? Aapke secret mein hi meri bhi secret hai. Warna uske saath mujhe meri gate crash ki baat bhi batani padegi Adi ko. (Giggles)

Sidharth's thoughts:
Harr baat mein Adi.. Adi.. Adi.. Isko harr baat mein Aditya ko beech mein lana zaruri hai kya? Maana ki woh mera bhai hai but sirf hum dono ki baat karne mein kya problem hai isko?

Wahi toh Sidharth, kahi yeh usse pyaar toh nahi karti? Socho!! Kya tumhare saamne jitna Adi Adi kiya, utna Aditya ke saamne Sidharth Sidharth karti hogi kya?

Nahi.. pyaar nahi karti hogi Aditya se, sirf friends honge. Ussey jyada milti hai toh uske baare mein baat karti hai. Aur mere baare mein Aditya se kaise baat karegi? Aditya toh jaanta bhi nahi ki main aur Sana uske ghar aane se pehle se hi ek dusre ko jaante the.

Haan, par aise toh tumhara time bhi Aditya hi le raha hai. Sana ka pura attention bhi ussi ko mil raha hai.

Sana: Aaj phir koi office ki tension hai kya? Kitne lost lag rahe hai.

Sidharth: (frustrated) Kya fark padta hai kisiko mere tensions aur feelings se? Ghar mein bada hoon toh kya mujhe attention aur pyaar ki zarurat nahi hai? Main kuch expect karta hoon toh galat hai kya?

Sana: (confused) Sidhaarthh!! Kya ho gaya aapko? Maine kuch galat keh diya kya? Main aapki baat samajhi nahi.

Sidharth: Wahi toh problem hai. Mujhe koi samajhta hi nahi. Meri kisiko padhi hi nahi hai.

Sana didn't know what to speak as his words were not making any sense to her. All she knew was something was troubling him. He munched on his food looking elsewhere lost in his thoughts while she looked at him in silence.

Sidharth: Mera ho gaya. Main envelope deke aata hoon. (He got up with his plate)

Sana: Mera bhi ho gaya. Kyuki main invited hoon, main bhi chalti hoon aapke saath. (She got up)

The Uninvited Lovers ✅Where stories live. Discover now