Good morning,
Check if you've read the previous update before reading this.
_________________________The dead body was sent for postmortem and they returned to Oberoi Mansion early morning. Mohit Rastogi requests grieving Sidharth to co-operate with his investigation. Sidharth nods and agrees to provide his statement.
Mohit: So Sidharth, Mrs. Rekha Oberoi arrived to the party in a different car and left in a different car. Any reason?
Sidharth: Haan, maa ki gaadi kharab ho gayi thi toh maine unko apni gaadi de di thi.
Mohit: Aur aap kyu nahi gaye usmein?
Sana narrowed her eyebrows at him.
Mohit: mera matlab aapki gaadi thi toh zaaheer si baat hai ki aapko bhi ussi mein travel karte par aap usmein gaye nahi. Iska reason?
Sidharth: (looked at Sana and Hrithik) Woh main party mein rukh gaya tha.
Mohit: Par vallet ke hissab se aap bhi kareeb kareeb ussi waqt party se nikal gaye the. Toh aap kaha they Mr. Sidharth?
Sana: Woh mere saath the JP, I mean Officer Mohit. Hum dono mere car mein beach ghumne chale gaye the.
Hrithik: (surprised) Huh? Sana?
Sana puts her head down and Mohit observes Hrithik and Sana.
Mohit: Hmm.. toh Sidharth aur aapka pehle se hi plan tha ki aap dono date pe jaane wale the, woh bhi aapke car mein?
Sana: Nahi, humara plan Sidharth ke car mein jaane ka tha par kyuki Sidharth ki mom Sidharth ka car le gayi thi, toh main bhaiyya ke car mein Sidharth ke saath chali gayi.
Mohit: Aur Hrithik aapko pata tha ki Sana aur Sidharth aapke car mein travel karne wale hai.
Hrithik: Nahi, maine car Sana ko ghar jaane ke liye di thi. Mujhe inke plan ke baare mein nahi pata tha. Aur agar pata hota toh main unn dono ko saath mein jaane hi nahi deta.
Mohit: Aisa kyu?
Hrithik: Kyuki mujhe shak tha ki Sana jab bhi Sidharth ke saath hoti hai koi na koi hadsa uske saath ho jata hai. Do din pehle Sana ki friend ki shaadi mein bhi jab kitchen ke pandal mein aag lagi thi toh dono usmein phase the aur baal baal bache the.
Mohit: Par aapne iske baare mein humein kuch nahi bataya. Kyu?
Hrithik: Kyuki Sana aur Sidharth ka maanna tha ki woh bas ek hadsa hai jo aksar shaadiyon mein hota rehta hai.
Mohit: Sana ki uss friend ka naam?
Hrithik: Sana Awasthi.
Mohit: Oh! Wahi jiska identity use karke Sana Oberoi Mansion mein gussi thi.
Hrithik: Hmmm..
Mohit: Ms. Sana kya aap humare constable ko apne friend ka address batayengi?
Sana: Sure, but she is on her honeymoon.
Mohit: Toh unka koi gharwala toh hoga na jisse hum shaadi ka album ya video maang sake.
Sana: Video abhi edit ho rahi hai next week tak mil jaayegi.
Hrithik: Woh shaadi Sana ne arrange kiya tha.
Mohit: Oh okay! Humein unedited video check karni hai. Aap uss photographer ka details de dijiye. (Sana nods) Haan toh Sidharth, kya aapki gaadi mein brake ki problem hai yeh jaante the aap?
Sidharth: Agar jaanta hota toh mein maa ko kabhi usmein nahi bhejta.
Mohit: Hmm.. point!! Aur aapke aur Sana ke alawa aur kisi ko pata tha ki aap dono uss gaadhi mein jaane wale the?
YOU ARE READING
The Uninvited Lovers ✅
Fanfiction© All Copyright reserved to the writer, @PoohBear8435 only. Please do not copy, distribute or publish any of my work in any form. .. .. She gulped as she looked outside. It was as dark as a charcoal. "I have to do this", she said to herself. She too...