Part 15

2K 308 143
                                    

Check if you've read earlier chapters.

5th update today and the next two as well on punjabi_kudi's request.. your new year's eve gift.. 😉 Enjoy!! 😂😂
_____________________

Hrithik spoke to his little sister over the phone.

Hrithik: Happy Diwali Chutki. Tu iss baar bhi Diwali pe ghar nahi aayi. Padhayi kya family se jyada important hai tere liye?"

Chutki: Bhaiyya, padhai nahi karungi toh aapke jaise hosiyaar kaise banungi aur aap sabka naam kaise roshan karungi?

Hrithik: Haan haan pata hai tu kitni hosiyaar hai aur humara naam kitna roshan karegi...

Chutki: Achcha woh sab choddo aur batao meri Diwali gift kaha hai?

Hrithik: Diwali gift? Iss baar sabke liye bada sa Diwali gift hai mere pass...

Chutki: Wow!! Kya hai? jaldi batao..

Hrithik: Haan haan, rukho batata hoon.. I proposed her

Chutki: Kya? Kab??

Hrithik: Kal.. jab main usko ghar chodd raha tha tab himmat karke bata diya..

Chutki: Aur?

Hrithik: aur kya? She said yes..

Chutki: Yayyyyy!!! Dekha?? Mere straightforward proposal ka idea kaam kar gaya na? Warna aap toh baat ko ghuma rahe the. Aapko pata hai kitne ladke ghumma ghumma ke baat karne ke chakkar mein kuwaare reh jaate hai.. (giggles)

Hrithik: Haan and I owe this to you.

Chutki: Wow!! Ab toh Ricky aur Chikki ki shaadi hogi..

Hrithik: Ricky sirf uske liye. Aur bhabhi bolne ki aadat daal usse, chikki bolegi toh gussa ho jayegi.. Aur abhi sirf pyaar ka izhaar kiya hai.. shaadi padhaai khatam hone ke baad.

Chutki: Haaye re mere majnu bhaiyya..  aapko toh bahut wait karna padega..

Hrithik: Hmmm.. tu aur jale pe namak math chidhak. Jabse propose kiya hai tab se din gin raha hoon..

Chutki: Ek hi toh din huye hai bhaiyya propose kiye aur din ginna shuru bhi kar diya?..(laughs)

Hrithik: Tu nahi samjhegi, jab kisi se pyaar hoga tab samajh aa jayega.

Chutki: Pyaar toh karti hoon na bhaiyya. Tumse, mummy aur papa se aur din bhi ginn rahi hoon ki kab yeh padhayi khatam ho aur kab main tum sab ke pass aa jao..
.
.
.
Sidharth got dressed up to go for Diwali party at Ruhi's house. He went to his car. His servant followed him with gifts boxes for the host.

Sidharth: Nandu, Adi kaha hai?

Nandu: Adi Sir toh aadhe ghante pehle hi chale gaye apni gaadi leke.

Sidharth: Hmm.. maine usko bataya nahi tha ki main bhi wahi jaa raha hoon. Saare samaan rakh diye?

Nandu: Haan Sir.

Sidharth: Aur woh purple bag jo alag maine apne room mein rakha tha woh?

Nandu: Woh waha saamne separately rakha hai sir.

Sidharth: Hmm.. Perfect.. Thanks. (Sits inside the car) Driver chalo.

His car reaches the Dixit Bhavan. He gets down and picks up the purple bag in his hand. He asks the driver to get all the other gift boxes. As he took two steps, he nods his head and keeps the purple bag back into the car securely.

The Uninvited Lovers ✅Where stories live. Discover now