The story starts from engagement day...shivi get divorced and the very next day maa keeps Shiva and disha's engagement everyone tries to stop maa but fail...Shiva was not at all ready for engagement but because of maa he had to agree....maa invites the whole Somnath for engagement...raavi and mami too comes..
Raavi : (in mind) kaki k kehne pe aa tho gyi hu par mai ye engagement dekhungi kaise...
Mami : Somnath ji ap ka jitna shukriya karu utha kaam hai...sab apki he kripa hai jo aaj meri phool si bachi is jungli gawar se aazad ho gyi hai..
(Suman hears this)
Suman : aa kagadi azaad tho mera beta hua hai teri ye besharam beti se jo apne pati ki izzat nhi kr pati thi bare baaraz mai apne pati ko thapad maar aayi thi...
(Shivi look at eachother with sad face)
Disha's mom : are suman ben aaj itna khushi ka mauka hai aap q purane baate le kar baith rhe ho...
Suman : sahi kaha mai bhi kaha is kagadi ki beti ki chakkar apne bete ki khushiyon kharab kar rhi hu...chalo sagai ki razme shuru karte hai...Shiva chal dishu ko angoti phena..
(Shiva looks at disha she was hell excited...then Shiva looks at raavi she was sad)
Raavi : mai Shiva ko kisi aur ka hote hue nhi dekh paungi...(tear fells from her eyes...she runs out of house)
(Disha's mom gives rings to disha and Shiva)
Suman : (happily) chal Shiva angoti phena de....
(Shiva looks at suman...disha gives her hand forward to Shiva...Shiva looks at her...)
Suman : kya kar rha hai shiva phena...
(Shiva doesn't respond)
Disha's dad : lagta hai shiva Sharma rha hai..
Suman : ha mera beta thoda sharmil hai...
Disha : Shiva tum sharmao mat mai tho tumhare hone wale biwi hu na...
Suman : ha meri dishu..Shiva chal phena de...
(Shiva still doesn't react...as Shiva wasn't reacting everyone starts gossiping..suman gets bit angry..
Suman pulls Shiva's hand and brings his ear near her mouth)
Suman : Shiva ye kya drama laga rakha hai sab dekh bate kar rhe hai chal jaldi se dishu ko angoti phena de ..
(Shiva doesn't reply)
Suman : (angrily) Shiva tu us markundi gay k bare mai mat soch...tu bas apni zindagi mai aane wale khushiyon k bare mai soch...
Shiva : MUJHE NHI KARNI YE SAGAI
(Shocking everyone)
Suman : ye Shiva ye tu kya bol rha hai pagal ho gya hai...??
Shiva : maa tujhe meri khushiyan chahiye na fir rok de ye shadi...
Disha : Shiva mai pyar krti hu tumse...
(Shiva goes to disha... folding his hands)
Shiva : ha meri maa janta hu...jabse mili hai tabse ek he baat bole ja rhi hai...
Suman : (angrily) jab janta hai tho sagai karne se mana q kar rha hai..??
Shiva : (angrily) q ki mai isse pyar nhi Karta aur na he kabhi kar paunga...
Disha : Shiva ek baar shadi ho jayegi tho pyar bhi ho jayega...
Suman : sahi keh rhi hai dishu pyar ho jayega shadi k baad waise bhi dishu wo markundi gay jaise nhi hai jo sab k samne apne pati pe hath utha degi...
Shiva : (angrily) maa bas kar ek he baat kab tak bolte rahegi...manta ho raavi ko mujhe bare bazar mai thapad nhi marna chahiye tha par jo maine uske character pe sawal uthaye bhare bazar mai uska kya..?? Thak gya hu maa ab aur nhi hota mujhse...
Suman : Shiva ye sab bate hum bad mai bhi kar sakte hai ja dishu ka angoti phena wo intazar kar rhi hai...
Shiva : maine kaha na mujhe ye sagai nhi karni hai...
Suman : ab tu apni maa ki baat talega..?? Mai jo kar rhi hu teri khushiyon k liye he kar rhi hu... ja sagai kar le...
Shiva : (laughs) meri khushiyan..?? Maa tu tho kabhi samjh he nhi payi meri khushi kisme hai...
Suman : Shiva ye sab nautanki band kar aur ja sagai kar le...
Shiva : maa agar tu aaj mujhse meri jaan bhi manglegi tho mai Khushi khushi de dunga par ye sagai nhi kar sakta maaf kar de mujhe....
Disha : (holding Shiva's hand) par Shiva mai pyar krti hu tumse...
Rishita : (slowly) ye disha ko Hindi samjh nhi aati kya Shiva jab bol rha hai mai tumse pyar nhi krta fir bhi ek he tape bajaye ja rhe hai mai tumse pyar krti hu...mai tumse pyar krti hu...
(Shiva removes disha's hands angrily)
Shiva : (in angry) mai raavi se pyar krta hu tujhe itni si baat q nhi samjh nhi aati...
(Everyone was shocked with Shiva's confession)
Suman : aa Shiva kya kaha tune tu uss markundi gay se pyar krta hai...
(Shiva realizes usne gusse mai apna love confess kar diya)
Suman : wo ladki se pyar krta hai jo bare bazar mai tujhe thapad maar aayi ho...wo jise rishto ki qadar na ho...wo jo apne pati ko kabhi khush nhi rakh payi..
(Maa insults raavi...Shiva looses his control)
Shiva : bas kar maa bhot hogya...tu raavi ko itna bhala bura kaise kkeh sakti hai...tu shayad bhul gyi hai maine usko divorce papers bhejne k bawajod wo is ghar mai aai kis liye..?? Taki dhara bhabhi aur unka bache ko koi taklif na ho...tu usse din raat taane marte rahi fir bhi usne kabhi teri izzat karna nhi choda tujhse pyar karna nhi choda...pura Somnath uske bare mai bate karta rha fir bhi usne apna dukh kisi se nhi kaha...aur tu usse aisa keh rhi hai....
Dhara : Shiva agar tu raavi se itna pyar krta tha tho usse ya hum mai se kisi ko q nhi kaha...??
(Shiva goes to dhara)
Shiva : (smiles) kya kehta bhabhi ye ki mai usse bhot pyar karne laga hu par shayad wo mujhse kabhi pyar nhi kar payi...?? Bhabhi apne tho mujhe hamesha sabse zada pyar kiya hai na fir ap bhi mere dil ki baat q nhi samjh payi...
Maine raavi ko talak k papers bheje isliye mera pura pariwar mere khilaf ho gya...ek baar bhi kisni mujhse nhi pucha mai ye sab kar k kya khush hu..?? Mai ye q kar rha hu..?? Kya ap log apne Shiva ko itna he jante the...??
(Everyone head goes down because they failed to understand their Shiva...Shiva breaksdown and sits on kneel)
Shiva : (while crying) mai hamesha apne pariwar k liye sab kuch karne ki khoshish ki hai par jab baat meri khushiyon ki hoti hai tho mera pariwar he meri khushiyan chin leta hai mujhse.....mai raavi k layak nhi hu isliye choda maine usse par mai uske alawa kisi aur k bare mai nhi soch sakta ap sab ye baat q nhi samjh pa rhe ho....
(Raavi comes running and hugs Shiva... Shiva was all shocked...Shiva breaks the hugs)
Shiva : tu tho chali gyi thi na??
Raavi : (while crying) gadheda bandar idiot jab pyar krta tha tho bol nhi sakta tha kya...
Shiva : (sadly) bol k bhi kya matlab tha raavi tu tho mujhse kabhi pyar nhi karti...
Raavi : (kisses her cheeks) I love you gadhede..
Shiva : (shocked) kya kaha tune...
Raavi : (shouting) ha ha I love you
(Shiva hugs raavi tightly)
Shiva : I love you too meri chipkali...
(They hug each other tightly... everyone gets happy...)
Krish : par bhabhi ap tho chale gyi thi na tho apko ye sab kaise pata??
(Shivi break their hug and stand)
Shiva : ha kaise pata tujhe??
Raavi : Rishita k wajha se...
(Everyone looks at Rishita)
Raavi : jab Shiva sab kuch bol rha tha tab Rishita ne mujhe video call kiya tha..tho bas sab sun liya aur aagyi apne bhotnath k pas...
Shiva : (happily) thank you bhabhi aaj ap k wajhse meri chipkali meri saat hai...
Rishita : are isme kya badi baat hai...
(Shivi go to suman)
Raavi : kaki ap bhi plz mujhe maaf kar dijiye..
Shiva : maa plz raavi ko apna le...
(Suman looks at them in angry)
Raavi : (sadly) kaki ap agar nhi chahti ki mai Shiva k saat rahu tho mai kabhi wapas nhi aaungi Shiva ki zindagi mai...
Shiva : ye chipkali ye tu kya bol rhi hai..
(Before raavi could speak something suman says)
Suman : aa kagadi apne beti ko le ja yaha se...
(Everyone was shocked)
Guara : maa!!! Maaf kar de na raavi ko... in dono ki khushi ek dusre k saat rhene mai hai...
Shiva : maa plz aisa mat kar..
Raavi : (with tears) thik hai kaki mai chali jati hu...
Maa : hy Somnath tum sab dukhi q ho rhe ho mai raavi ko jane ko isliye kaha q ki ab inka talak ho gya hai aur shadi k bad he tho raavi hamare ghar aa sakti hai na...
(Everyone gets happy)
Raavi : thank you kaki...
Suman : yaha aa meri bachi...(hugging her) maaf kar de apni kaki ko bhot galta kiya na maine tere saat...
Raavi : ap plz maaf mat mangaye kaki...
*Family hug*
Hope u'll liked it!! Do comment and let me know how's it!!