Dono zaruri hai🤍

1.2K 59 1
                                    

After the loan kand...Shiva gets shifted in his room....shivi love eachother but haven't confused yet...
In morning...Shiva was sitting on the sofa and doing his paper work while raavi was sleeping...after a while raavi wakes up...
Raavi : Shiva tu aaj itni jaldi kaise uth gya??
Shiva : gadhedi mai jaldi nhi utha hu...time dekh tu late uthi hai....
(Raavi checks the time and gets suprised)
Raavi : Shiva 11 baj gye hai...??.aur tune mujhe uthaya bhi nhi...Shiva ghar k kitne sare kaam hai aur aaj tho dhara di aur rishita bhi ghar pe nhi hai..... dhara di IVF k liye gombhi k saath doctor k pas gyi hai aur rishita job interview k liye....dhara di mujhse kal he keh diya tha aaj ek din ghar mujhe sambhalna hai....aur mujhe dekho mai 11 baje tak mast so rhi hu....Hyy Somnath...
Shiva comes and sits in front of her....
Shiva : raavi express zara ruk tho jao.....ek he saas mai tune itna kuch bol diya....
Raavi : Shiva tu mazak kar rha hai....kaki tho abhi mujhe mar he dalengi unhe subhe ki chai aur nashta bhi tho nhi mila hoga....mai jata....
(She starts getting up but Shiva holds her hand and she falls on Shiva)
Raavi : Shiva kya kar rha hai chod na.....
(Shiva tunks her hair behind her ears)
Shiva : tu kal raat kitne der se soyi hai na....aur tere hath aur kambar  mai bhi dard hai na....?? Chup chap aaram karna....har waqt bas kaam kaaam....
Raavi : Shiva kya tu bhi na....araam ka kya hai wo tho zindagi bhar karna he hai....aur rahi baat is kambar dard ki 1 2 dinno mai ye bhi thik ho jayega...
(They both get up and sit....Shiva holds her hand)
Shiva : par raavi tujhe bhot dard ho rha hoga na kamzori bhi tho feel ho rhi hai na.... dekha tha maine kaise kal raat teri akhoo mai aasu the.....
Raavi : dard tho ho rha hai abhi bhi....shayad wo kal Wale accident k wajha se kamzori bhi lag rhi hai....
Shiva : tu ek kaam kar tu bas aaram kar mai khana bhar se le aaunga....gombhi bhabhi Krish aur rishita bhabhi tho nhi hai...mai dev ko bhi call kar k bol dunga dukaan mai he kuch manga le....aur aaj mai bhi ghar par he rahunga....
Raavi : Shiva wo sab tho thik hai par kaki...?? Kaki ko tho ghar ka he khana pasand hai na?? Aur tu ghar pe rahega tho kaki dategi....(sadly) aur mai nhi chahti meri wajha se tujhe daat pade....
Shiva : (thinks) maa?? Maa k bare mai tho maine socha he nhi....kuch bhi ho jaye maa bhar ka khana khayegi he nhi....?? Ab kya kare??
Raavi : mai hu na....mai bana dungi khana tu tension mat le.... ruk mai fresh ho k aati hu....
(Raavi takes bath and comes in room but she doesn't find Shiva in room....so she comes in kitchen and sees Shiva cutting vegetables)
Raavi : Shiva ye tu kya kar rha hai???
Shiva : chipkali sabzi kat rha hu...
Raavi : wo tho mujhe bhi dikh rha hai...par tu q kaat rha hai...la de mujhe....
(Raavi tries to take but Shiva doesn't give her)
Raavi : Shiva kya kar rha hai dena.....mujhe 1 baje tak khana bana na hai kaki ko agar time pe khana nhi mila tho wo pure ghar ko sar pe utha legi....
Shiva : janta hu....(makes her sit on platform) isliye keh rha hu chup chap yaha baithi rhi aur mujhe batate ja kya aur kaise karna hai...
raavi : Shiva tujhse nhi hoga...khana bana na khana khane jitna aasan kaam nhi hai....
Shiva : oo madam abhi apne apne pati ka jalwa dekha kaha hai....gundo ka kuchumbar banane se lekar sabziyo ka kuchumbar bana na sab aata hai mujhe....
Raavi : (scared) sabziyo ka kuchumbar??? Shiva kaki datengi....
Shiva : raavi ab bas ha chup chap baithi rhe....
(Then raavi instructs him and does according to her.... raavi notices tears in Shiva's eyes)
Raavi : (tensed) Shiva tu ro q rha hai??? Sab thik tho hai na...???
Shiva : (smiles) gadhedi Kanda (Onion) kat rha hu....
Raavi : Shiva isliye keh rhi thi tu rhene de....la de mujhe....
Shiva : tujhe bola na maine chup chap baithi rhe....
Raavi : are par....
(After sometime they finish cooking and they take food for maa in her room)
Maa : tum dono sath mai...wo bhi iss waqt??? Aur shiva tu dukaan nhi gya???
Shiva : wo maa mujhe kuch kaam tha ghar pe isliye nhi gya....thodi der mai chala jaunga....
Maa : acha thik hai....aa markundi gay aaj dhara nhi thi tho tune khana ache se tho banaya na ya fir bazaar se tho nhi mangwa liya khana???
(Shivi look at each other)
Raavi : nhi kaki khana ghar par he bana hai...wo shi.....
(Shiva holds her hand)
Shiva : raavi ne kya mast khana banaya hai maa....
Maa : tune aaj itni jaldi khana kha bhi liya???
Shiva : wo maa aaj raavi ne itna acha khana bana diya ki mujhse ruka he nhi gya.....
Maa : (smiles) acha...
Shiva : maa tu wo sab chod na aur kha k bata na khana kaisa bana hai??
Maa : la de plate...(takes the plate and looks at chapati) ye chapati tune banai hai....
(Raavi looks at the chapati and then looks at shiva)
Maa : (makes faces) na thik tarha se pakki hai na thik tarha se jali hai....aur tho aur iska naksha kis desh ka naksha hai mujhe kuch samjh nhi arha.....raavi beta ye kya karni ki khoshish kar rhi thi tu??
Teri wo kagadi masi ne aise khana bana na sikhaya hai tujhe??
(Raavi gets sad)
Raavi : sorry kaki wo....
Shiva : maa tu chapati chod aur dal chawal kha k dekh...aur sabzi bhi hai....ye acha hai kha k dekh....
Maa : tu ye markundi gay tujhe yaha apna wakil bana k layi hai...??
Shiva : are nhi maa...tu bhi na kuch bhi sochti hai....tu khana start tho kar....
Maa : khati hu.....(maa eats) ye thoda acha bana hai....
Shiva : (shouts) yes!!!
Maa : kya yes?? Aur tu q itna khush ho rha hai??
Shiva : wo...wo...maa... mai....ye...
Maa : kya wo ye....wo ye....kar rha hai....kya baat hai bata???
Shiva : kuch nhi maa tu kha....
Maa : sare bete mere apni biwiyo k piche pagal ho gye hai....
(Maa finishes her food....shivi were leaving but maa stops them)
Maa : khana itna bhi bura nhi bana tha Shiva....
Shiva : haina maa....??mai bhi yahi keh rha tha....par ye gadhedi ko mujhpe aur mere banaye hui khane par bharosa he nhi hai....
(Raavi looks at shiva with big eyes....and he realises what he just said)
Shiva : (nervously) mera... matlab...ye...ki...
Maa : apni maa se jhut bolega??? Janti hu ye khana raavi ne nhi tune Banaya tha....
Raavi : kaki apko kaise...
Maa : maa hu....samjh jati hu...
Raavi : sorry kaki....
Maa : ab tu q sorry keh rhi hai...ab mere phele do bete peticoat chap hai tho ye kaise piche rhe sakta hai....
Shiva : kya maa tu bhi....
Maa : chalo jao ab tumlog bhi khana kha lena....aur sham ko ye adha paka khana nhi karungi...
Raavi : ji kaki...
(Shivi come in their room and have their food)
Raavi : kaki na sach keh rhi thi...khana ek dam mast bana hai...thank you so much Shiva....
Shiva : kya chipkali tu bhi na....waise bhi sari mehnat tho tune ki mai tho bas tere ishare pe kar rha tha....
Raavi : Shiva agar har ladki k pas teri jaisa understanding aur supportive husband ho na tho unhe apne maike walo ki yaad aayegi he nhi....tu best hai....best beta aur best pati bhi....
Shiva : ha janta hu...ab jitni fikar mujhe teri hai utne fikar maa ki bhi hai na....ab tujhe takleef na ho isliye maa ko takleef tho nhi de sakta hu na....?? Maa ko bhar ka khana nhi jamta isliye fir maine he bana diya....itna acha nhi tha fir bhi...
Raavi : sach mai tu na bhot acha hai....bhot pyar krta hai na tu kaki se.....
Shiva : bhot.....
Raavi : kaki na bhot lucky hai ki unhe tere jaisa beta mila....
Shiva : tu bhi na.... chal ab so ja...tujhe acha lagega....
Raavi : hmm...
They sleep hugging eachother...

*THE END*

Shivi DrabblesWhere stories live. Discover now