Support

1.2K 55 6
                                    

Dhara comes home in evening (she is pregnant, she had gone to stay to hardik's house for some days due to gombhi and her fight.....dhara meets gombhi in angaan and gets angry...dhara goes in kitchen to drink water and sees something shocking and comes in angaan shouting raavi and Rishita's name)
Dhara : raavi... rishita... raavi...jaldi bhar aao dono... rishita....raavi...
Gombhi : kya hua dhara abhi tho aayi hai aur aate he chila rhi hai....
Dhara : tum chup raho gombhi...(shouts) raavi... rishita...
(Everyone comes in angaan)
Raavi : dhara di ap kab aayi...
Krish : kaisi ho bhabhi ap??
Rishita : dhara bhabhi ap itna chilla q rhi thi...?? Sab thik tho hai na...
Maa : aa bhagodi ki beti sab sahi tho hai na...
Maa : (angrily) kuch thik nhi hai maa..
Dev : kya matlab bhabhi...??
Dhara : Chalo mere saat sab dikhati hu....
Shiva : par kaha bhabhi..??
(Dhara takes everyone in kitchen)
(Everyone looks here and there)
Gombhi : dhara tu kitchen mai kya dikhana chahti hai...??
Dhara : dikh nhi rha hai gombhi kya halat kar di hai kitchen ki in dono ne....
Maa : aa bhagodi ki beti sab sahi tho hai....
Dhara : kuch sahi nhi hai maa...sare masalo k dabbe badal diye hai....sare bartan idar udar rakh diye hai... mai 2 dino k liye Bhai k ghar kya chali gyi in dono ne tho apni Maan mani karni shuru kar di....
Rishita : bhabhi ap itna overreact q kar rhi ho...?? Agar humne thode changes bhi kar diye tho kya hua....kaam tho humne sare kiye na....
Dhara : rishita kaam kiye se tera kya matlab hai?? Ye tera bhi ghar hai tho kaam tujhe bhi karne he honge...
Rishita : tho bhabhi mai bhi tho yahi keh rhi hu k maine sare kaam apni tarha se kiye...
Dev : rishita tum bhabhi se kaise baat kar rhi ho...
Rishita : kaise baat kar rhi hu se tumhara kya matlab hai dev sach he tho keh rhi hu....
Raavi : dhara di plz shant ho jao warna apki health kharab ho jayegi....
Dhara : raavi tu mujhe mat sikha...ek tho mere sare kaam bada diye upar se mujhse he bhehas kar rhe ho tum dono...
Maa : aa bhagodi ki beti shant ho ja....itni bhi koi badi baat nhi hai....
Dhara : kaise shant ho jau maa...apne dekha nhi kya kar k rakha hai in dono ne....
(Dhara taunts rishita and raavi alot.. dhara removes all gombhi's frustration on rishita and raavi....raavi gets hurt and have tears in her eyes)
Shiva : bas kariye bhabhi....ye itni bhi koi badi baat nhi hai jo ap bhabhi ko aur raavi ko itna kuch keh rhi hu...ap nhi thi gharpe fir bhi unhone ghar ko kitne ache se sambhala aur kya hogaya agar inhone apni tarike se sare kaam kar diye tho....jaise ap is ghar ki bahu ho waise he ye dono bhi hai...inka bhi utna he haq hai jitna apka hai...tho plz ab aap shant hojaye....
Dhara : Shiva tu in dono k liye mujhe galat keh rha hai....??
Shiva : bhabhi ap galat ho isliye keh rha hu...ap bhi jante ho mai apse bhot pyar karta hu gombhi se bhi zada par is baar ap galat ho...mana ki rishita bhabhi aur raavi sare saman idar udar kar diye par kya pharak padta hai...ab jab tak apki delivery nhi ho jate ghar tho inhe he sambhalna hai na...ap ye bhi tho dekhiye ki rishita bhabhi ko office bhi jana hota hai aur raavi ko college fir bhi inhone sare kaam ache se sambhal liye he na...fir kya he farak padta hai....
Maa : aa bhagodi ki beti Shiva bilkul sahi keh rha hai....in dono ko jaise Ghar sambhal na hai sambhal ne de tu bas apni sehat par dhayan de....
Dhara : maa ap bhi mujhse he khe rhi ho...
Maa : is baar tu galat hai isliye keh rhi hu...
Shiva : bhabhi ap abhi shant ho jaye aur aaram kijiye....
(Dhara was leaving but she stops)
Dhara : Shiva mujhe tujhse ye umid nhi thi...
(Dhara goes)
Gombhi : rishita raavi dhara k taraf se maafi mangta hu...wo gusse mai hai na isliye kuch bhi bol k chali gyi...
(Raavi nods ok)
Rishita : gusse mai hai iska matlab ye nhi kuch bhi kahengi...
(Maa and gombhi leave)
Rishita : aur dev tuhe tho mai kya he kahu..?? Tum kabhi bhi apni patni k liye stand nhi le sakte na... pata nhi tum ne mujhse shadi he q ki jab tumhe har waqt apni bhabhi ki he taraf dari karni thi....mana tum apni bhabhi se bhot pyar karte ho par iska ye matlab nhi hai ki tum unki galat chiz mai bhi unka saath dogi...tumhe tho bas bedroom tak he pyar dikhana aata hai aur uske baad tho tum meri respect bhi nhi kar sakte stand lena tho dur ki baat hai...raavi tum na bhot lucky ho jo shiva itna understanding hai.... thank you so much Shiva hamara saath dene k liye....
(Shiva smiles...rishita dev and Krish leaves...raavi runs and hugs Shiva tightly...Shiva also hugs her back)
Raavi : Shiva thank you so much mera saath dene k liye...aaj mere liye tu dhara bhabhi k khilaf khada hua....
Shiva : raavi tu bhi janti hai mere liye dhara bhabhi se zada koi bhi zaruri nhi hai par iska ye matlab nhi hai ki mai tera saath chod dunga...aaj bhabhi galat thi isliye mai unke khilaf tha....
Raavi : thank you so much Shiva... thank you...
Shiva : chal ab chup ho ja..aur chal sone chalte hai...
Raavi : hm....
(They go to sleep)

*THE END*

Hope you liked it!! Comment and let me know how's it!!

Shivi DrabblesWhere stories live. Discover now