Part 3

413 21 0
                                    

Umar goes to rash to talk her, but rash royally ignores umar and walks away

UR: Arey yaar yeh kya hua? maine toh mazaak kiya tha. aur main itna affet kyun horaha hun. Mujhe apne game pe concentrate karna chahiye.

But Umar was in a sad mood the whole time. KK notices it and walks to him

KK: kya hua umar? muh sadake kyun bhaite ho? gym bhi theek se nahi kar rahe ho?

UR: abey yeh rashami yaar, mujhse baat hi kar rahi hai. ignore kiye jaa rahi hai. abhi gay tha usse baat karne, vaha se utt ke chali gayi. Main toh sirf mazaak kar raha tha bey.

KK: par tujhe itna affect kyun kar raha hai? woh toh abhi aayi hai ghar pe, baat karne de sabse.

tabhi rashami walks with rajiv and they pass through umar and karan. Rashami laughs on something rajiv was saying. 

Umar notices this and woh bohot gussa hojata hai suddenly and dumbbells phek ke nikal jaata hai vaha se. Karan follows him in a hurry ki isse suddenly hua kya hai

Bathroom Area:

UR: gusse mein idhar udhar chalta rehta hai, KK comes in

KK: Umar umar kya hua hai tujhe itne gusse mein kyun hai suddenly? dumbbell aisa pheka, kahi chot lag gayi toh?

UR: Usko sabse baat karne ka time milta hai, hasne ka time milta hai, par sirf mujhse baat nahi karna hai usse

KK: abey kya bol raha hai? Kiske baare mein baat kar raha hai? Rashami ke? Tujhe kya problem horaha hai vaise woh kisise bhi baat kare? Woh toh sirf teri dost hai na? tune hi toh bola ki woh sirf dost hai?

UR: abey bakwass mat kar,  mujhe bardhast nahi hota ki woh sabke saath ache se haske baat kar rahi hai sirf mujhse nahi. Aur yeh rajiv ko toh rukh usko aane de, bade jokes suna raha hai use. Batata hun usse main.

KK: umar tu kyun itna possessive horaha hai mujhe samaj nahi aaraha hai?

Meanwhile Teja walks in 

Teja: Umraojaan kya hua? maine suna ki tu dumbbell phek ke aagaya hai gym se?

KK: arey teja rukh na main bhi vahi puh raha hun. bol na saale hua kya hai tujhe?

UR: abey pata nahi yaar, I am attrated towards her shayad, mujhe samaj nahi aaraha hai ki ho kya raha hai mere saath. Agar woh baat nahi kar rahi hai toh accha nahi lag raha hai. 

KK and Teja: Umraojaan ko koi pasand aagaya hia. Sunny tujhe teri bhabhi mil gayi.

UR: chup rehna tum dono, mujhe khud nahi pata, aur yeh bhi nahi pata woh kya socti hogi mere baarein mein. Hum dost hi better hai

KK and teja laugh at him and say, tujhe jo bolna hai bol hum dikh raha hai sab kuch

Meanwhile rashami walks and asks teja through her eyes that what happened to him?

Teja in a teasing manner: Tujhe kyun jaana hai? tu toh nikal ke chali gayi tha subah.

Rash: arey tu bhav kyun kha rahi hai batana hai toh bata nahi toh mat bata and she starts to walk away.

Suddenly Umar stops her says

UR: arey kuch nahi mera aur KK ka kuch argument chal raha tha iss lie main aagaya vaha se. I am fine. Vaise tujhe time mil gaya ab mujhse baat karne ke lie?

KK looks at Umar like saale mujhe kyun badnaam kar raha hai!

Rash: tune hi toh kaha ki tu mere against hai and tujhe apne log chahiye.

UR: arey yaar main mazaak kar raha tha. Itna serious mat ho tu. Chill kar.

Devo calls Rash and she walks away.

KK: accha ji tera mera argument ho raha tha? Yeh kab hua bhai? zara bata kis baarein mein hum argue kar rahe the?

Teja: Sunny ab toh hoga hi na argument dil jo aagaya hai kisipe. Humse hoga iska argument.

UR: aisa kuch nahi hai teja. tum log please thoda chup raho. already baat nahi horaha hai, usse doubt bhi aaya toh woh mujhse baat karna bandh kar degi.

Teja and KK: chal tere liye kuch bhi.

and three of them walk away.

To be Contd..

Next will be rash pov and what she thinks

UmRash- One Against All(DISCONTINUED)Where stories live. Discover now