Part 10

320 16 2
                                    

Later after dinner, teja, KK, umar go to rashami. She was talking with devo.
Devo: woh dekh tere best friends aagaye (in a taunting way). tere bina chain nahi hai inko bhi. acha team banaliya rash tune aate hi.
Rashami: aise kyun baat kar rahi hai devo? sabko main bohot saalon se jaanti hun, aur umar ka tujhe pata hai. asim ka bhai hai woh. tujhe ho kya gaya hai?
Devo: mujhe kya hua hai? badli tu hai rash, aate hi main nahi.
KK, Umar, Teja come there
Umar: Rash tumse kuch baat karni hai, busy ho?
Teja: arey busy kaha hai devo se toh hi baat kar rahi hai. Devo hum kya rash se baat kar sakte hai gar aapki permission ho toh? (In the same taunting manner devo was in)
Umar and KK start laughing behind
Teja: arey tum dono has kyun rahe ho, mazaak thodi na kar rahi hun?
Umar and KK: hume kuch yaad aagaya iss lie
Devo gives a look to rashami and walks away
Rash: arey teju kyun aisa kar rahi hai? Woh already mujhe taunts maar rahi hai.
Teja: mujhe pata nahi ki maine aisa kyun kiya. Accha abhi sun main na tujhe ek important baat batane vaali hun, please aaram se sun aur react mat kar. Umar aur kk ko bhi pata hai.
Rash: kya hua?
Then teja informs everything about the conversation between devo and rakhi.
Rash starts crying
Rashami: devo mere baarein mein aisa sochti hai? Usse pata hai main kis halat se guzri hun phir bhi usse yeh lagta hai?
Umar: rash tu uss insaan ke lie ro rahi hai jisse tera value hi nahi pata hai?
KK: umar sahi bol raha hai rashami, shaant hoja
Rashami: umar main vaisi nahi hun, agar tumhe aisa thoda sa bhi lagta hai toh tum baat mat karo mujhse.
Umar gets shocked for a second
Umar: rashami tum pagal hogayi ho? Aise kyun baatein kar rahi ho tum? Main jaanta hun tum kaisi ho, aur mujhe kisiki permission ki zaroorat nahi hai ki main kisse baat karun aur kisse nahi.
Teja: umar shaant! Woh disturbed hai iss lie aisa bol rahi hai. Aur rash hum sirf yeh bolne aaye thi ki please uske saath dhyaan se rehna.
Umar: woh baat hi kyun kare? Mat baat karo usse rashami. Uski band main usi din bajane vaala tha, par inn logon se rokh liya.
Tu bol uski bajake aajao? Ya uska makeup chup chap pool mein phek dun?
Rash, KK, Teja start laughing.
Rashami: tu kitna cute hai umar. Accha main sone jaa rahi hun yaar. Mujhe thoda time dedo.
Umar tries to stop her, but teja says okay and rashami leaves.
KK: thoda time de umar usse. Waah waah umar cute lagne laga sabko tu.
Umar starts smiling
KK: kamine teri khushi rukh nahi rahi, pehle itna smile nahi karta tha jitna ab kar raha hai.
Umar: saale harami chup kar aur hagna mat tu kamine.
Teja: tu uski tension mat le umraojaan, sunny ko main dekhti hun. Kal se mmlb shuru mera umraojaan, tu dekh mera kaam. Be ready
Umar: chal theek hai. Ab sone chale kal WKV hai, gaffe ke lie prepare hona padega
Three of them laugh and go to sleep

The next day its WKV
Everyone is getting ready for the shoot.
Umar and KK are getting ready, while rashami comes in wearing a red gown.
Umar: rash kitni khubsurat lag rahi ho iss gown mein.
Rash(blushes): thanks umar, kuch zyaada notice nahi kar rahe ho aajkal?
Umar: chup kar aisa kuch nahi hai, sach main accha lag raha hai gown tumpe. Baal ko curl karo aur chhodo, accha lagega
KK: coughs coughs. Doctor sahab humari bhi thodi madad kar dijiye yaha pe.
Umar: tu kyun jal raha hai bey, aaraha hun rukh.
Rashami: tumhe yeh sabka bada pata hai?
Umar: aisa kuch nahi hai yaar, bas laga ki accha lagega agar curl karogi toh, baaki tumhari marzi hai.
Rashami: tum har baat pe itni serious kyun hojate ho? Mazaak kar rahi thi, karungi curl, chalo main chali ready hone.
Teja: umraoojaan I am proud of you, kya sahi teer maara, accha hai good going. Main bhi usse thoda push karti hun.

Later SK is talking to everyone, he asks rash for her opinion about each and every housemate

Rashami: Sir maine kk ko bola tha ki dimaag use karna bandh kare aur usne woh baat seriously leke use karna hi bandh kardiya. Aur isi doraan inke ek acche dost bane, jinko aksar woh gadha bulate rehte hai, par apparently woh kk se zyaada accha kar rahe hai!
Umar(self thought): meri tareef ki isne? Waah!
Umar starts smiling and blushes slightly.

SK leaves for a break

KK: waah launde tareef ho rahi hai aaj teri. Aur yeh kya dekh raha hun main Dr. Umar Riaz jo sakht launda hai sharma raha hai.
Umar: saale chup kar, zyaada hoshiyar mat ban!

Just then rajiv starts talking to rash and rajiv purposely tries to make umar jealous

RA: you are looking like julia roberts. Itne khubsurat lag rahe ho aap!
Umar and KK go there
RA: ranking karo aap, tell me sabse handsome kaun hai? Umar, kundra idhar aao. Ranking karo
Devo, rakhi and ritesh join them
Rash: yeh bohot manipulative answer chahte toh tum, mein seedha seedha bolti hun.
Karan kisi aur ke saath hai, tum mere type ke nahi ho, bachta hai umar.
Umar tum bohot handsome aur mujhe bohot pasand ho!
Umar(in thoughts): she likes me? Ya mazaak kar rahi hai? Dekhte hai hota kya hai
Khush ab?
KK: khush? Main toh bhangra karne ke lie bhi tayyar hun! He starts singing around them.
Rash: pagla gaye ho kya? Aisa kya hogaya?
Umar: kuch nahi kuch nahi. Woh pagal hai. Chhodo usse. Dekh rajiv tera kat gaya, iske aas paas aaya na mar dunga tujhe.
RA: main aaunga, meri hone vaali biwi hai woh. Aayi baat samaj?
Umar: tu rukh saale batata hun tujhe main and he starts running behind rajiv

Devo is burning in jealousy watching all this and KK notices it
Rashami: karan ek baat bata umar mere saamne itna weird behave kyun karta hai?
KK: woh umar hai rashami aisa hi hai. Jaisa mere saath hai vaise hi tere saath fikar na kar. Chal sir aagaye.
And the WKV shoot is done.

To be contd..
Next chap will be about umrash and their convo!

UmRash- One Against All(DISCONTINUED)Where stories live. Discover now