The next morning
BB: bigg boss batana chahte hai ki rashami ki jail ki avadhi ab samapt hoti hai, rakhi aap rashami ko jail se riha karde.
Umar and Rajiv start dancing around rashami's jail. Once rashami comes out umar and rajiv hug her tightly.
Rashami: chhodo bandaro, kya lapet liya hia mujhe
Umar: Nahi chhodunga kya karlogi?
Rashami: baal na keechun tumhara, chhodo yaar umar woh dekh KK bula raha hai.
KK: haan umar aur rash tum dono se baat karni hai mujheIn the washroom area
KK: Ye ho kya raha hai? mujhe saari duniya ke saamne toxic bana diya hai yaar. I am not understanding what to do.
Umar: KK main tujhe ek hi advice de sakta hun, play your own game iska matlab ye nahi hai ki teja ko chhod, usko apna khelne de tu apna khel, hum dono ek hi galti kar rahhe hai ki sabke saamne react kar rahe hai.
Rashami: sapna toh nahi dekh rahi hun main? Dr. Umar Riaz ne sahi baat boli hai aur apni galti maan rahe hai, waah waah.
Umar: Chup kar tu zyaada shaana na bann. KK tune suna hai instant karma, iske saath vahi hua hai. Naam kisi aur ka lene vaali thi liya usne kisi aur ka.
Rashami: meri gucci se na maarun tumhe main?
KK: Chup reh tu, iske vajese tu bach gaya varna tu rehta jail mein.
Rashami: Par isko value kaha hai and she beats him with her chappal
Umar: Oh chal yaar value, woh toh meri kismat thi. badi aayi.
KK starts laughing and Rashami starts pulling his hair and starts beating him.
KK: Rash chhod de bechare ko.
Rashami: tu chup kar KK, aur tu bada kismat yaad aaraha hai tujhe, aise maar maarke gaal laal karungi na tumhari yaad rakhna.
Umar: bas kar yaar rashami, thoda toh sharam karle itna pamper karta hun tujhe main aur tu mere saath aise behave kar rahi hai.
Rashami: accha ji, batati hun tumhe, tu rukh. Umar thank you mujhe sambhal ne ke lie.
Saying this she bear hugs him, just then Rajiv and Teja enter, they get shocked
Teja: Rajiv am I dreaming or is this really happening?
Rajiv: teja I can ask the same question, ye KK time pa kaha gayab hojata hai
KK just then comes out the washroom and he too gets shocked teja indicates him to stay silent. Umar and Rashami who were in their own world
Umar: thanks kyun? tum toh special ho mere lie aur mein apne logon ko kabhi akela chhodta nahi hun. Rash game mein kuch bhi ho, but you are the most important person to me. Ye kabhi mat bhulna.
Rashami: jaanti hun, ab chhodo mujhe.
Umar: nahi accha lag raha hai, aise mauke baar baar milenge nahi mujhe.
Rashami: flirt karna bandh karo umar.
KK: Haan bhai chhod de, ghar pe aur bhi log hai aur aisa kya baat kar rahe ho ki hum teen dikh hi nahi rahe tumhe
Umar: tujhe kya bey? tere lie teja hai na, usse baat karna, aur teja tu kab aayi?
Teja: haan haan umraojaan ab hum kyun dikhenge tujhe, sirf rashami dikhegi tujhe.
Rajiv: oh hello, she is my wife.
Rashami: rajiv tune hi bola na ki mein teri behen jaisi hun toh i am no one's wife.
KK, Teja, and Umar start laughing
Umar: Rashami Desai maan gaya main aapko.
KK: toh main bhabhi bula sakta hun rash ko.
Rashami: tum sab pagal ho, KK please aisa mat karna yaha, mujhe apni personal life kisi aur ghar waalon se share nahi karna hai.
Teja: Finally my MMLB worked
Rajiv: Oh shut up teja, I played the cupid
Umar looks on while they were arguing.
Umar: Haan aur main yaha dance kar raha tha jab tum log ye sab kar rahe the? mehnat maine ki hai, credit lena hai inn namoono ko. chup karo aur apna apna kaam karo. KK aaj workout karna hai aur haan alsi ladkiyan tum dono chalo chup chap workout karne.
Rashami: kisse alsi bola tumne?
Umar: tumhe bola, kya kar logi? vaise bhi workout ke time pe alsi ho hi jaati ho tum. Aaj se dekhta hun kaise tum workout nahi karti ho.
Rashami: Umarr i hate working out.
Umar: Karna padega rash, your living habits here way too unhealthy, kitna sugar leti ho tum.
Rashami (in low voice): doctor ko pasand karne ki sazaa hai yeh, rashami tujhe bhi isse pasand karna tha.
Umar: ab yeh sab sochke faida nahi hai, der ho chuki hai rash.
Rashami sticks out her tongue and goes away.
Teja: Umraoojaan, thank you.
Umar: Kyun? Maine kya kiya?
Teja: After a long time main purani rashami ko dekh rahi hun, dare not to hurt her umar, she has seen a lot
BB: tejaswi ghar pe sirf hindi mein baat karen
KK: bigg boss nikalo isko ghar se.Later BB announces the nomination task,
BB: jis tarah ek spaceship aapko antariksh mein pahunchata hai ussi tarah garden mein maujood spaceship aaj aapko finale week ki daavedari haasil karne ki manzil tak le jaayega.
Rakhi will be the sanchalak, after everyone gets seated in the spaceship, the task letter comes in and KK reads it.
KK:bigg boss aap logon ko ek karya de rahe hai jiska naam hai space race.
Task: there is a center area with 8 seats and pods are around the center area. A sound will be played for six times in this task. After every round one contestant should come up or go down, at the end of the task whichever area has lesser contestants, they'll win the oppurtunity to play the ttf task and others will be nominatedR,K,T,U: hume ye dekhna hai ki hum logon mein se ye task jeete. Rajiv pata nahi karne kya vaala hai.
The task starts rajiv, nishant and ritesh come out in the respective rounds
KK: umar sun karna kya hai?
Umar: abhijeet ko upar aane mat do aur devo ko neeche bejna ka dekho.
Teja: haan vaise bhi bahumat se kar sakte hai hum.
the nexr round starts rashami tries to explain the task to rakhi, but pratik comes in between
Rashami: pratik main rakhi se baat kar rahi hun and aur dur raho mujhse
Umar who hears this goes to Pratik
Umar: Haath kaise lagaya tune, muh tod dunga tumhara
Pratik: aa tod, dekhta hun main bhi kaise tu mera muh tod tha hai.
Both of them star fighting verbally
Rashami: Umar look at me
Umar: Rash peeche hato
Rashami: Karan take pratik away and Umar look at me, chalo yaha se, usse maine handle kar diya hai chalo tum yaha se
saying this rashami takes him away
Rashami: umar calm down, meri taraf dekho tum, I am okay
Umar: Rash I cannot stand that guy.
Rashami: I know, par usse importance mat do, think about your goal, think about me. chalo ab task complete karo and stay away from pratik.
Later in the last round umar voluntarily comes down and Devo, Pratik, Shamita and Rashami win the ttf daavedari and everyone else are nominated
Rashami: why the hell did you come down umar?
Umar: nahi koi nahi aaraha tha toh main aagaya, kya hua? tum toh jeeti na, humare team se koi toh hai.
Rashami: Umar, this is not done.
Devoleena: dekho rashami ke lie sacrifices horahe hai, ek kaam karo umar trophy bhi usse dedo.
Rashami was about to answer, but Umar cuts in between
Umar: devoleena tum uski chinta na karo, trophy to ghar hi aane vaala hai main jeetun, ya karan jeete, ya teja jeete, ya rajiv jeete ya rashami. Aur haan mein uske lie task kurbaan karun ya jaan tumhe kya?
KK: Even I want to know this, devoleena tumhe itni problem kyun hoti hai jab bhi umar rash ke paas hota hai toh
Shamita: I think devoleena ko Umar pasand hai, i think she likes you Umar.
Teja: Umraojaan ye kya hai? kar kya raha hai tu?
Rashami: I should stay away from this guy then.
KK: Umar kar kya raha hai? Ye naya siyappa kya hai?
Umar: Chup karo sab aur shamita aap? Please aisa mazaak mat karo, main darr jaunga, mujhe jisme interest hai usse pata hai aur mujhe kisi aur mein koi interest nahi hai especially devoleena mein. I dislike people who always fight for unnecessary reasons.
Rakhi: tum log devo ki mazaak uda rahe ho?
Devoleena: mujhe farak nahi padta hai rakhi, ye logon ko kuch bhi bolne do.
Shamita: But devoleena, topic kyun divert kar rahi ho?
Umar: Please shamita, chhodo.
Shamita: Accha shamita who are you interested in? Someone I know?
Umar: I am not answering that question Shamita, stop trying to get answers from me. Devo, stop this agenda of targetting rashami with my name.
BB: ghar pe sirf hindi mein baat kare.
Umar: shayad tum jaanti hi hogi ki ye jo rashami dekh rahi ho iss baar woh shaant bhaitne vaalon mein se nahi hai, kaccha chaba jaayegi tumhe.
Teja: devo sudhar jao yaar kitni baar sunogi humse.
Devoleena: sharam karlo rashami, har baar support chahiye tumhe.
Rashami: ab mein kya karun devo? Main hun hi special, innko meri bohot fikar hai mujhe baat karne dete nahi hai. Par bajadete hai tumhari. Jis din ye log chup bhaitenge aur meine muh khola toh tumhara sab bahar aajayega, so be careful
Saying this Rashami walks away with an attitude.To be contd...
Next nishant devo fight. Karela scene finally
Hope you guys like it.
YOU ARE READING
UmRash- One Against All(DISCONTINUED)
RomanceA Small story about Rashami and Umar, who are currently in BB15. There will also be snippets of friendship between UR, RD, KK, TP, RA. The story is all about how friendship blossoms into love It is a fiction guys, some of it is relatable to what is...