In the gym where KK, rajiv, umar and teja were talking
KK: suno guys, hum logon ko inn sab ke saamne ek saath rehna hoga, umar tu please apne gusse pe control kar. Sabko pata hai tu phatega iss lie tujhe target kar rahe hai.
Umar: KK i don't like when people interfere, main apne logon ke lie hadd se zyaada possessive hota hun.
KK: haan pata hai, par thoda control karne ki khoshish kar bas yahi bol raha hun. Devo already target kar chuki hai rashami ko.
Umar: uska tension nahi hai bhai, rashami sambhal legi, varna main toh hoon, phad ke rakh dunga usse.
Teja: sunny seekh umar se kuch, kitna khayal rakhta hai.
KK: bas kar umar kyun meri vaat laga raha hai tu?
Umar and everyone laugh and they go to the washroom area to get ready.In the Washroom area
Devo: sabne bola tha mujhe ki rashami desai pe bharosa na kare, main hi pagal thi. Rashami sahare ke bina aage badh hi nahi sakti, ab toh usko sabse bada sahara mil gaya hai.
Rashami: devo, yaha na koi sahara hai aur mujhe zaroorat bhi nahi hai sahare ki. Aur mujhe bhi laga tha ki maine sache dost banaye but apparently sach kabhi na kabhi saamne aa hi jaata hai.
Devo: rashami tujhe sympathy lene ka alava, sahare ke saath khelne ke alava kuch aata nahi hai. Tumhe kya lagta hai, ye sab bigg boss hone ke baad shakal bhi dekhenge tera? Tujhe lagta hai umar tera muh dekhega?! Asim ne dekha? Nahi na? Ye bhi vaisa hi karega, you will be alone rashami desai.Rashami gets taken aback for second. Meanwhile the umar, kk, rajiv and teja who were outside get shocked by the venom devo was spitting.
Rashami: Devo i was alone and I am not scared to be alone, aadat padh chuki hai vaise bhi. Family hai bas main khush hun, aur tu jis direction pe jaa rahi hai, mat hi jaa mere life mein, accha nahi hoga tumhe.
Saying this rashami leaves
KK: Rashami rukh
Rashami doesn't not listen and walks away.
Rajiv tries to go behind rashami, but Umar stops him.
Umar: rukh rajiv, main jaa raha hun, koi mat aana and yaha sambhalo agar devo meri saamne aayi toh phad dunga main usse.Umar goes behind rashami, and finds her in the den thinking about something.
Umar: Rash
Rashami: Umar mujhe please akela chhod de.
Umar: nahi, bol kya hua?
Rashami: umar please, chala ja. Mujhe aur baatein nahi sunna hai, naahi mere vajese tujhe kuch sunni pade. So please leave me alone.
Umar: Rashami Desai meri baat suno. Main jab kisi ko dost maanta hun toh uske lie kisi bhi halaat pe khada rahunga, aur dusri baat i dont give a damn log kya sochte hai humare baarein mein, hume pata hai, humare doston ko pata hai, yahi important hona chahiye.Listening to Umar rashami starts crying.
Umar: Rashami tu kiski baat sunke ro rahi hai? Tujhe apne aap pe trust nahi hai kya? Apne logon pe nahi hai kya? Koi kuch bhi bole uske baarein mein sochti kyun hai?
Rashami: umar i have been through so much in life. Darr lagta hai sab se.
Umar: Rashami listen to me, tu na kabhi akeli thi, na hai aur na kabhi hogi, agar koi bhi nahi raha na teri family tere saath hogi, mein rahunga humesha. Ab chill kar, har baat pe rona hai tujhe. Bohot badi rotlu hai tu rashami.
Rashami: Chapede na maarun tujhe main. tu zyaada bakwaas mat kar. Isko main ab ignore karungi.
Umar: thank god, kuch toh sahi bola rashami ne.
Rashami: umarr! Aisa baal kheechungi na. Chalo abhi ready ho.Meanwhile in the washroom
Teja: Devo maine tumhe bohot baar warn kar diya, acche se bol diya, tumhe problem kya hai rashami se? Agar woh khush hai, tumhe bhi khush hona chahiye. Main khush hun. Kaisi dost ho tum devo?
Devo: haan tum bhi usi ki side logi, uske team mein jo ho. Mujhe tum logon se baat hi nahi karni haiSaying this devo walks away
Rajiv: devo ko dur rakhna padega guys, aaj toh umar se dur hi rakho.
KK: iski problem kya hai mujhe samaj nahi aaraha hai. Rashami isko avoid karti hai, phir bhi aake poke kiye jaa rahi hai!
Teja: pata nahi, main dekhti hun isse, tum log jao umar aur rashami ke paas.When they were about to leave umar and rashami come inside laughing.
KK: chalo tum logon ko hi bulane vaale the, ready ho jao task aane hi vaala hoga.
Rajiv: Umar please aaj thoda dur reh devo se.
Umar: dekh rajiv, main khud jaake ladunga nahi, acche se baat karegi main karunga, ungli karegi, toh chup nahi bhaitunga. Par haan aaj ke lie ek din usse hisaab toh lunga.
KK: tujhe jo sahi lagta hai kar umar.
Rashami: mujhe involve mat karo, mujhe usse dur rehna hai
Umar: haan KK, isko mujhse bhi dur rehna hai, mahaan banne ka bohot shauk hai rashami ko.
Rashami: maine aisa kab bola?
Umar: abhi den mein kya bol rahi thi? Yaad dilaun? Badi aayi mahaan banne.
Rashami: maine bola thodi der akela chhodo.
Umar: haww kitni jhoot rashami.KK, Rajiv, Teja: Chup karo tum dono, kya bacchon ki tarah ladte rehte ho?
Umar: Main nahi lad raha hun bhai, ye dimaag ka dahi ka rahi hai.
Rashami: toh theek hai main jaati hun bye.
Umar: rashami rukh, mazaak kar raha tha yaar. Chali gayi. Ladkiyon ko samajna bohot mushkil hai bhai.
KK: iss lie bola bhai kuch bhi kar single hi reh!
Teja: both of you be single and die, rashami rukh main bhi aarahi hun.
KK: teja rukh.
Teja leaves and rajiv starts laughing.
Umar, KK: tera bhi time aayega harami.
Rajiv: We'll see then, ab dekhta hun tum log manate kaise ho!
Umar: main woh dekh lunga tu chup kar.
KK: haan!To be contd..
Hope you guys like it :)
Just a bonus kinda chap as it was rashami's birthday and today's valentine's day!
This chap is for Rimp!! RIMPADAS8
HAPPY VALENTINE'S DAY GUYS!
YOU ARE READING
UmRash- One Against All(DISCONTINUED)
RomanceA Small story about Rashami and Umar, who are currently in BB15. There will also be snippets of friendship between UR, RD, KK, TP, RA. The story is all about how friendship blossoms into love It is a fiction guys, some of it is relatable to what is...