Next morning
Wake up song is played
Umar sees Rash dancing
UR(in mind): kitni innocent aur carefree lagti hai jab yeh dance karti hai toh
UR keeps staring at rash while thinking, KK notices
KK: kya bhai subah subah kya soch raha hai aur itna smile kyun kar raha hai?
UR: kuch nahi yaar. Chal na dance karte hai bahar.
Teja: umraojaan tu bol raha hai yeh baat? Aaj suddenly kya hogaya hai tujhe, pehli hi utt gaya, dance ke lie bol raha hai. Kya baat hai kisi ka accha asar hua hai.
UR: teja aisa kuch nahi hai yaar, kuch bhi mat bola kar
And he walks away. He meets rash in the indoor garden and hugs her
Rash: tujhe kya hua hai subah subah? Itni jaldi utt gaya, bina kukuduku baje?
UR: arey yaar sab yeh sawaal kyun puch rahe hai mujhse. Woh sab chod, chal chai peene.
Rash: tu banayega?
UR: tu chahti hai ki main banaun? Tu ek bar bol main bana dunga!
Rash: arey itna bhi serious mat ho, baad mein bana dena, abhi chal kk ne bana diya honga.
Both of them go and sit with their tea. Teja and KK join them.KK: kya bhai rash ke aane ke baad tu hume bhul hi gaya. dikh hi nahi raha hai
UR: abey saale aisa kuch nahi hai, tu chup rahega ( he tries to change the topic). tu apni bandhi ke saath kuch zyaada hi busy tha iss liye tum logon ko akela chhod diya. Vaise bhi ye log VIP hai, hume inke against hi toh khelna hai. Tu main aur teja hi hai ek dusre ke saath(In a fun way he was teasing rash)
Rash: accha tu mere against khelne vaala hai, toh theek hai, tu apne logon ke saath bhait, main toh nahi hun na tumhari, saying that she walks away.
UR: abey ye kya hua? main toh mazaak kar raha tha. yeh kyun bura maan gayi?
KK and teja: abey possessive ho rahi hai, tu usko chhodke kisi aur ko bolega toh bura lagega hi nah
UR: mujhe aisa nahi lag raha hai yaar. dekhte hai, khud hi baat karegi.
KK: saale jaake mana bhabhi ko.
UR: Harami aisa kuch nahi hai, tu hagna mat uske saamne. Vishal ki tarah kyun phek raha hai.
KK: yaar mujhe rashami bohot pasand hai tere lie.
Teja: Haan, main bhi thoda thoda apni taraf se try karti hun. Tu sudhar ja umraojaan ab.
To be contd..
YOU ARE READING
UmRash- One Against All(DISCONTINUED)
RomansaA Small story about Rashami and Umar, who are currently in BB15. There will also be snippets of friendship between UR, RD, KK, TP, RA. The story is all about how friendship blossoms into love It is a fiction guys, some of it is relatable to what is...