ch 3

648 54 17
                                    

Bondita : bohut kuch kiya hai unhone mere liye..... Bondita said wiping her tears

Kaki : udaas na ho laado sab tik ho jaayega.

Bondita : ho jaaye toh achaa hai... Achaa vaise kaki maa aap yaha kabse rehte ho ?

Kaki : main toh saalo se rehti hu yaha beta.

Bondita thinks : saalo se rehte hai toh shaayad inhe kuch pata hoga ki aakir aisa kya hua tha tulsipur aur krishna nagar ke bich.... Ki dushmani paida ho gayi!

Kaki : kya hua laado? Kya soch rahi ho?

Bondita holds kaki's hands and asks her : main kuch puch sakti hu aapse kaki maa?

Kaki : haa laado puch na kya hua sab tik haina ?

Bondita than took a deep breathe and asked : aapko pata hai kya yeh Tulsipur aur krishna nagar ke bich dushmani kaise huyi ?

Kaki : beta mujhe zyaada kuch nahi pata bas todha bohut hi suna hai.... She sighted sadly.

Bondita : kaki maa jitna pata hai utna hi bataa dijiye

Kaki : aaj se 8 saal pehle ki baat hai barrister babu kalindi das ji se kisi baat ki maafi maangne gaye the aur unhone maaf bhi kardiya tha phir baad mein unhone barrister babu se kehke pure pariwaar aur tulsipur ko bhula liya daawat ke liye phir roy chowdaryo ne unhe taufe diye aur woh andar haweli mein rakh diye gaye phir...daawat ka sab intezaam bagiche mein kiya gaya tha tab tak kalindi ji ne unhe mithaye diye phir jaise hi unhone woh mithayi khaayi phir kuch waqt baad pura roy chowdary pariwaar khoon ki ultiyaan karne lage aur kuch samay baad das haveli mein bomb phuta... Jisme kalindi ji ka bete aur bahu ki maut hui aur unki badi beti ka chehra jal gaya...sab ek dum se hairaan reh gaye the, roy choudaryo ko laga ki mithayi mein zehar das pariwaar ne millaya aur das pariwaar ko laga taufo mein baarudh roy chowdaryo ne rakha... Par Phir bhi uske baad barrister babu kalindi das se milne gaye par kalindi das ne bohut bura vyavaar kiya unke saath aur sirf itna hi nahi unhone phir zamindaar babu ko jail bijwaaya aur binoy babu ko bohut maara aur phir unke sar pe waar karne se woh apni maansikta kho baithe....aur phir yeh pariwaar ki dushmani gaav mein phail gayi aur itna phail gayi ki na koi krishna nagar se tulsipur jaata hai aur naa koi tulsipur se krishna nagar.... Bass itna hi pata hai mujhe beta.

Bondita did not cry she was too shocked to react as She didn't knew that so much has happened in her absence but one thing she knew for sure that her sakha babu can never even think to harm her family but then if not he then who must have done this as she knew that her taakumaa too will never do anything that can harm her family....

Kaki : kya hua beta tu kuch bol kyu nahi rahi?

Bondita : kuch nahi kaki maa... Umm achaa kaki maa woh main bahaar tehlne jaa rahi hu main shaam tak ko waapas aa jaaugi aap meri fikr mat kariyega...

Kaki in concerned voice : tik hai par pakka sab tik haina?

Bondita : ji kaki maa main shotti tik hu chinta mat kariye aap... Achaa ab main chalti hu baad mein aati hu aap tab tak apna dyaan rakhna.

Kaki : achaa tik hai....

Bondita quietly left from there and went to dugga maa's temple...

Bondita went near her dugga maa and fell on her knees while crying joining her hands....

Bondita : dekhiye na dugga ma yeh.... Yeh sab ky....kya hogaya hai. Mujhe kuch samjh nahi aa raha hai ki main sab tik kaise karu? Itna toh main jaanti hu ki na sakha babu kuch galat kar sakte hai aur naa hi meri taaku maa kuch galat kar sakti hai...haa hai unki soch rudhiwaadi par woh...woh kabhi aisa kuc...kuch nahi karegi jisse pariwaar ka nuksaan ho par... Par phir kon hai woh jisne yeh sab kiya hoga? Maa aaj aapki bondita ko zarurat hai aapki koi raasta dikhaaiye mujhe jisse main yeh pata laga paau ki kon hai woh jisne yeh dushmani paida kiya aur...aur kyu?............. She then closed her eyes and remembered all those moments where her sakha babu struggled for her from society just to make her barrister babu and smiles.......

OUR JOURNEY TOGETHER FOREVERWhere stories live. Discover now