Part-18

926 145 32
                                    

Flashback Continues . . .
Shreya forwarded him the letter , it was a whole three page long letter.
Sidharth held them in his hands , fearing for consequences , what might it be ?

The letter -
Jab yeh tum log padhoge mein jaa chuki hongi baaz ke saath. Kahan jaaungi pata nahi ... ya yun samjho bata nahi chahti hun. Tum sab mere bahut azeez ho ... dadi or baaz ke baad tum log ho ! Mere dost kam or family zyada.
Mujhe pata nahi mein jo kar rahi hun wo sahi hai ya nahi ... lekin sach mano , acche man se kar rahi hun.
Dadi ke jaane ke baad kuch cheesein samjh aagai hai bahut acche se , or kuch wakt rehte samajh jaungi !
Thankyou Shreya , Shefali or Chetna mere saath rehne ke liye ... mein kabhi nahi bhulungi ...
Vikas thankyou , college mein mera support system baane ke liye , wakai tune bahut saath diya !
Vidyut rishte mein tu jija hai mera lekin tune humesha ek bade bhai ke jaise laad kiya.  THANKYOU
Kaushal , tu to mera khoya hua bhai tha , mera sabse accha buddy ! Tujhe mein sabse zyada miss karungi , ab pata nahi kab milna hoga , hoga bhi ya nahi , lekin tu na mera bahut hi accha dost hai ! Or please Shreya ko khush rakhna ... I KNOW TU PYAAR KARTA HAI USKO ! Aaj nahi to kal usse bhi ho hi jaega ...
Chetna , tu to sabse alag hai yaar ! Bika jo duniya ko darata firta hai , wo tujhse darta hai 😂 ! Thankyou for always being their.
Shefali ab tu shaadi karke Vidyut se , kab tak pareshaan karegi tu usko. Mein shayad attend na kar paun wedding teri , lekin mera pyaar hai tum dono ke liye. Will miss you pagal shef !
Shreya ! Tu to Meri best friend hai  ... sabse alag , sabse hatke ... tu na badalna mat kabhi bhi ... or please kushal ko na pareshan kar ab ! Pyaar hai to bol bhi de ... yeh letter tujhe tere bed ke paas iss liye mila , kyuki mein chahti thi ki meri jaane ki khabar tujhe sabse pehle pata ho. Jab yeh tujhe milega , tab mein pata nahi kahan hongi ... Will miss you Shreya ! Apna or baaki sab ka bhi dhyaan rakhna ...
teri best friend !
(Page turn ) 

Yeh Mere pyaare Sidharth ke liye !
Mein tumse bahut pyaar karti hun , itna ki shayad kabhi sahi se jata hi nahi paayi , or na kabhi bol payi. Shayad unhe mere ander rakhna hi thikh tha or thikh bhi rahega.
Sidharth tum sirf mere boyfriend nahi the kabhi , mere dost, mere papa , mere dada sabki jagah leli tune.
Meri life ka pehla aisa shaks jispe mein depend karti hun.
Sach kahun to bahut naraaz hun , ki mujhe zaroorat thi or tum the Nahi.
Per shayad iski wajah bhi mujhe lagta hai ki mujhe pata hai !
zyada kuch to nahi bus itna hi ki apna dhyaan rakhna ! Mujhe pata hai nafrat karoge tum mujhse ... lekin sach mano , tumhare baare mein soch ke hi kar rahi hun jo kar rahi hun.
Or mummy ji ka bhi dhyaan rakhna , jo wo tumhe bataye usko jaane ke baad gussa mat hona , unke haath mein kuch nahi hai ... jo hai wo bhagwaan ke haath mein , or wo sab pehle hi sab decide kar chuke hai.

Humari mulakat likhi thi per mohobbat adhuri rehni thi...

Bhagwaan se pehli or akhri baar yeh maangti hun ki ab kabhi na mile ! Kabhi na mile ...
Good bye Sidharth !
Ho sake to maaf bhi kar dena or bhula bhi dena ....

T̶U̶M̶H̶A̶R̶I̶  (she scribbled tumhari )
Shehnaaz kaur Gill ...

(Page turn )

It was a picture of all of them standing together , it was the Diwali picture ( sm , baaz, daadi , sana, sid, Kaushal, shreya , vikas, chetna, vidyut , Shefali )

A tear rolled down SIDHARTH'S eyes. He was shocked , he didn't knew anything like this could ever happen .
His shehnaaz left him.
Was she mad at him ?
Yes , she did said that she is hurt.
Is she that much mad at him that she left him. Forever ??
Did she leave him forever ?

He didn't know what to do ... but the next thought made him break down completely. What if she has gone too far away ... how is he suppose to find her ?
Where will she be ? Is she doing alright ? What if she is in some trouble. Did she leave the city ? What about her job ?

HUMNAVA MERE ♥️Where stories live. Discover now