Part-26

1K 159 22
                                    

First of all please go and read a one part short story of SIDNAAZ @sidnaaz_tales_12
The story is completed
|||||||||||||||||||||||||||||||||||||||||||||||||

Shweta- namaste uncle ji , kya aap kal apne parivaar ke saath ghar aa sakte hai ?

UJ- haan haan bilkul Shweta beta !

Shweta- ok uncle Ji !

Sm- tu yeh kya kar rahi hai Shweta ? Tujhe pata hai na Sidharth ko kuch nahi pata hai abhi ... or Sana ke jaane ke baad yeh sab galat hai  !

Shweta- mumma vishvaas rakho mujhpe !
Mein fir se wo cheese nahi durahane de sakti hun !

Sm- mera beta !! Mein usse kya bolun , kaise bolun ?

Shweta- wo hum baad mein dekh lenge ! Abhi aap jaiye or aaram kariye ...

Sm- nodded ...

Shweta went back to SIDHARTH'S friends and asked them to take rest and not to worry about all the stuff.
They took her leave and went to their respective places.

Sidharth was in no mood to talk to anyone , he was continuously getting calls from his mothers phone , frustrated he turned his phone off.

Shweta made Sm sleep tapping on her head softly.

Shweta's POV
Mein kya karun , kaise karun ?
Ek to mein janti bhi nahi ki Sidharth pyaar kisse karta hai .
Kuch pata bhi nahi lag paaega...
Uske saare doston ko pareshan nahi kar sakti hun , nahi to saari information unse hi pata chal jati ... Mom ko zyada kuch pata nahi hai , or Sidharth phone nahi utha raha hai.
POV ends

Shweta walked back to her room and slept thinking about what else to do.

::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

Baaz- hum yahan hotel mein kyu ruke hai Sana jab yaha per apartament hai tera ?
Or Sidharth se bhi nahi mile hum or na hi Aunty ji se , unhe bura lagega jab pata chalega unhe ki hum yaha hotel mein ruke or unse mile bhi nahi ....
Tera hone wala sasural hai wo in sab baaton ka bhi dhyaan rakhna padega hume.

Sana- Baaz soja der hogai hai !!

Baaz- mein tabse dekh raha hun tu ignore kiye jaa rahi hai meri har baat ko ...
Mujhe kuch bataegi hua kya hai ??

Sana- kuch bhi nahi hua hai , bus thoda sa aaram karna hai mujhe ab ... thak gai hun... to khudh bhi soja or mujhe bhi sone de.

Baaz sighed and went away to sleep.

Shehnaaz checked her phone and saw a message from her company .

The company -

Shehnaaz se are thrilled to tell you about your transfer to the Australian branch of the company. Hope you take this opportunity to build your career further.
See you tomorrow at office.

Shehnaaz kept her phone back and called someone.

Sana- namaste uncle !
SF- haan beta bolo ?
Sana- uncle wo ek help chahiye thi , please pehle to aap iske baare mein Shefali ya kisi or ko mat batiyega ...
SF- haan beta thikh hai , lekin hua kya hai ?

(The person in Shefali's father , beginning chapter mein bataya tha that he had been always there for her family. Shefali's father is also trustee of a college. )

Sana- uncle Kya aap please Shehbaaz ke college se uska transfer certificate ek recommendation letter ke saath Australia ke ABC college mein bhejh  sakte hai ?

SF- haan haan kyu nahi beta !! Bilkul ... bus do din ka samay do mujhe ...

Sana- ji zaroor uncle. Thankyou so much uncle.

HUMNAVA MERE ♥️Where stories live. Discover now