Part-27

1K 153 18
                                    

Sana- mujhe nahi pata tha wahan kya ho raha tha or kya nahi mujhe bus itna pata tha ki tum ab mere nahi ho ... or shayad ho bhi nahi paaoge.
Sid- tum kya bakwaas bole jaa rahi ho ? Kisse shaadi ? Kaisi shaadi ? Kiki shaadi ?
Oh bhai, thodi pagal to tum thi hi lekin ab kya puri hogayi ho ?
Sana- kya mein pagal ? Haan ? Phone meine nahi uthaya tha na ?
Sid- ab pagal ke beech phone kahan se aaya be ? Dekha puri hi pagal hogai ho ...
Sana- accha mein pagal hun na ? To tum yaha kya kar rahe ho ? Niklo yaha se ...

They started arguing like kids , Sidharth does not know till date that his marriage was fixed and something like that happened , because Shweta handled the situation.

Sid- mein niklun ?
Sana- haan tum niklo yaha se ...
Sid- mein kyu niklun ? Tum niklo ...
Sana- mera ghar hai !!
Sid- to tum bhi to meri ho ...
Shehnaaz looked at him and then down at the floor. Tears again formed in her eyes , ready to roll down. It had been so long for her to hear such kind of things , same goes for him ... he haven't said anything like this in 5 years.
Sidharth held her palm softly in his , she too did not protest. Letting him do whatever he wants.
Sana- Sidharth ....
She said and slowly raised her eyes up to meet his.
Sid- hmm
Sana- tumhari wife ka naam kya hai ?
Sid- kyaaaaa ? (He asked shocked)
Sana- biwi ka naam !!
Sid- tum sach mein pagal hogai ho Shehnaaz ... meri koi biwi nahi hai !
Sana- to wo baccha ?
Sid- kaun sa baccha ? Kiska baccha ?
Shweta entered the house with her husband and Shehbaaz on her side.
Shweta- wo married nahi hai Shehnaaz !
Maine shaadi 5 saal pehle tudwa di thi ...
Sana- kya ? Or aapne kaise ?
Shweta- mein Sidharth ki badi behen hun or wo shaadi kabhi hui nahi !
Sid- are mujhe bhi bata do koi please. Shaadi meri honi thi pata mujhe sabse last mein chal raha hai ...
Shweta- narrated everything from starting to the end.
Baaz- bhai jab hume yaha aaye 3 mahine hogaye tab mujhe pata chala ki Shehnaaz yaha kyu aai hai ... mein sach bataun to maine usse samjhane ka socha tak nahi  ... kyuki mein usse kya samjhata ? Wo bhi apni jagah sahi thi. Fir abhi kuch 1- 1 1/2 mahine pehle hi pata chala ki tum Shweta didi ke bhai ho. Tab mujhe pata chala ki tumhari shaadi nahi hui hai. Maine Sana ko kuch nahi bataya kyuki Shweta di ne mana kiya tha.
Shweta- mein mom se phone per baat kar rahi thi , tabhi peeche se Sana bacchon ke saath kadhi thi , mom ne isse dekh liya or rone lagi thi , tab mujhe pata chala ki jis ladki ke liye mera bhai itna roya tha wo ladki yahi hai ! Mujhe sab pata chalne ke baad maine baaz ko bataya tabse hum sab sirf ek mauka dhundh rahe the tum dono ko milane ka.
Sid- lekin yeh sab kya hai ? Matlab Shehnaaz for real ? Tum mujhe itna gira hua samajhti ho ki tumne yeh soch liya ki mein kisi or ladki se shaadi kar lunga ?
Sana- nahi Sidharth meine aisa kuch nahi socha !
Sid- to kya socha ? Haan kya socha ? Agar yeh na socha hota to tum mujhse bina mile bina baat kiye nahi jaati ( he roared)
Sana- Sidharth tum galat samjh rahe ho , mein sirf yeh chahti thi ki tumko mujhse or papa ji ki wish mein se kisi ko choose na karna pade.
Sid- tum mujhse baat bhi nahi kar sakti thi ?
Sana- tum phone kaha utha rahe the mera  ? Mujhe laga ... mujhe laga
Sid- tumhe kya laga ? ( he shouted really loud )
Sana- mujhe laga tumne chodh diya hai mujhe , mujhe laga ki mummy ji ne tumhe sab bata diya hoga ab tak or tumhara faisla hai kisi or se shaadi karne ka !
Sid- EXACTLY TUMHE LAGA ! PER TUMHARE LAGNE PER TO DUNIYA NAHI CHALTI HAI NA ....
Sana- meri duniya mere lagne per hi chalati hai Sidharth.
Saying so she broke down in tears , Shweta di tried to hold her but Shehnaaz showed her hands to her indicating g to stay away. Baaz tried to console her but she moved back and went to the guest room running and Locked the door.
Baaz- Sanaaaaaaaaaaaa...(he shouted and ran behind her)
Shweta di and Sidharth too went behind him
Baaz- darwaza khol Sana . . . (banged the door)
Shweta- beta darwaaza khol de aisa bhi kya hai , aaja bahar
Sid- Shehnaaz please open the door
no voice came from inside , making all of them tensed.
Sidharth and baaz pushed the door multiple time opening the lock , they all entered the room together finding Shehnaaz unconscious on the floor.
They all got quite shocked by this.
Sid- Call the doctor right now.
Shweta immediately looked for Shehnaaz's phone and called her family doctor while Sidharth picked her up and laid her down on the bed.
Baaz and Sidharth were constantly rubbing her palm and foot.
Sid- jaan uth jaa na please ... mein pakka gussa nahi karunga ! Uth na baby please.
Baaz- uth naa Sana , kya hai yaar ?
Shehnaaz was still unconscious.

HUMNAVA MERE ♥️Where stories live. Discover now