Shot 5

424 29 25
                                    

The next day in BB house, Rashami is silent as usual, but there was a difference in her behaviour. Everyone noticed it.
Shamita: Rashami did you talk to karan? Sort kar liya kya?
Rashami: Haan baat ki maine, par shamita mujhe samaj aagaya hai kaun kaisa hai. I am okay now. Thank you.
Shamita smiles and walks away.
Rashami sits on the sofa and starts thinking about Umar and starts crying. Devo notices this
Devo: Rash chai piliya?
Rashami: Nahi lungi abhi. Sun na Umar aayega?
Devo looks
Rashami: Haan ya na.
Devo: Aana toh chahiye, agar aayega toh isi hafte mein aajayega.
Rashami: i miss him. A lot.
Devo: I understand, aur kal ke baad aur zyaada hi hoga, par you need to come out of it rash. Do hafte ki baat hai.
Rashami: I know, don't worry theek hun main.

Meanwhile at Umar's place.
Rajiv & Asim: bhai tujhe ek batana hai.
Umar: Haan mujhe bhi. Batao kya hua hai?
Rajiv: I got a call from the makers, they are asking me to come for a week as a guest. Bol rahe hai discuss kareinge.
Asim & Umar: mujhe bhi aaya hai call, yahi toh batane vaala tha main.
Umar: par do you think mujhe karna chahiye?
Asim: bhai tujhe jo sahi lagta hai woh kar.
Rajiv: Haan. But I honestly tujhe jaana chahiye umar, sab ka clear kar, sabko ek aina dikha sakta hai tu.
Umar: Baat toh sahi ki tune, and rash bhi toh hai.
Asim: Haan haan ab toh bhabhi ke lie jaayega hi. Bhai nahi toh tu mat jaa main chala jaata hun vaise bhi mithu se milke bohot time hogaya hai. Rajiv kitna mazaa aayega na.
Rajiv: Haan aur vaise bhi rashami meri biwi hai.
Umar: dono ko aisa maarunga na main ki sab bhul jaoge. Rajiv tera zyaada horaha hai, bhabhi bol!

Asim and Rajiv Laugh hard.
Umar: What do you think asim? Hume karna chahiye?
Asim: Bhai mujhe actually interest nahi hai vapis jaaneki, par haan iss baar mujhe rash ke liye jaana hai, bohot hurt kiya logon se usse aur honestly yeh season boring hai bro. Thoda tadka lagega humare jaane se.
Umar: rajiv?
Rajiv: I toh always loved bb umar, you know it, but I don't wanna go alone, tujhe offer aaya na toh i don't want to do it alone.
Umar: accha theek hai discuss karte hai details, then we'll decide.
Rajiv & Asim: Haan.

Three of them have a meeting with the makers to make a decision.
Asim, Umar, Rajiv have the powers to take the decision and change the game, they will not be in competition but will hold the power of everything.
Rajiv: mazaa aayega bhai.
Umar: mazaa toh aayega, par ab main apna condition rakhunga, no more favouring. Sab apne hardwork se aage badhenge!
Asim: haan bhai sahi kaha, mera bhi yahi hoga, vaise ab bhi inko meri zaroorat hai aur tera sabse zyaada. I am proud of bro!
Rajiv: I am proud of both you guys! I am with you. Lets go!

Meanwhile in the BB house
As shamita is the captain she has the power to downgrade one VIP and housemates can upgrade one housemate as VIP
Shamita downgrades teja and she asks the housemates to choose one person as VIP
Rash: I want nishant.
All the housemates want pratik, rashami decides to convince everyone.
Everyone are convinced expect abhijeet and nishant himself

Rashami: nishu teri problem kya hai? Mein convince kar rahi hun na sabko, mujhe tu chahiye varna koi nahi.
Nishant: rashu task radh hojayega already bohot time hogaya hai, please mere lie pratik ke lie maan ja. Please yaar rashami.
Rashami: do whatever you want. I am not okay with this, but task is much more important.

Rashami is frustrated and walks away to the washroom.

Meanwhile nomaan who is watching the LF (on someone's orders).

Nomaan(in mind): yeh rashami bhi kaha phas gayi. Isne maana kyun magar. Umar bhai ko batana padega.

In BB
BB: pratik aur tejaswi ke beech ek task hoga jisse ek vip banega ya tejaswi hi vip bane rahengi
Karan aap store room chitti le aake sabko suna dijiye.

Karan reads the task file and it's a cycle task where both of them should build a cycle from  scratch with all the parts.
Shamita is the sanchalak and all the housemates will be shopkeepers.

Karan: rashami tu kisko support karne vaali ho?
Rashami: socha nahi, time dega? Ab meri zaroorat kya padh gayi tujhe? Tere toh haina rishte yaha pe. Main toh sirf natak kar rahi hun.
Karan: maine aisa kab kaha rashami?
Rashami: tune kaha nahi, par jisne kaha uske saamne kuch bola nahi tune. Yaad rakh karan, main rashami desai hun. Shaant hongi, apne logon ke saamne, par bewakoof nahi hun.
Karan gets shocked for a bit and was about reply but shamita calls Rashami and she walks away.

Teja: woh support karegi? Kya bola usne?
Karan: kuch bola nahi usne. Dekhte hain rukho.
Devo: rash kisko support karne vaali hai?
Rashami: teja ki, kyun ki mujhe pratik ko laana nahi tha.
Devo: rash apne liye khel, karan bolega par woh uski girlfriend hai toh bolega.
Rash: yaar karan mera dost hai jo bhi ho, main uske lie kar rahi hun. Aur agar umar yaha hota toh yahi karta. Toh main kar rahi hun bas.
Devo: tumhari marzi.

Karan comes to rashami

Rashami: I'll help you, tere lie kar rahi hun as i thought you as my friend aur yeh mein umar ke lie kar rahi hun, kyunki woh bhi yahi karta tha. But don't expect anything more. I need to talk to teja.
BB: rashami ghar pe sirf hindi mein baat karein.
Rashami: sorry BB
Teja: bol rashami.
Rashami: main yeh kk ke lie kar rahi hun par benefit tujhe hai, ab yeh deal hai ki agar tere paas kuch power aaya you'll keep me as your first priority!
Teja: I swear on my mom, karungi. Tujhe puchne ke bhi zaroorat nahi tha rashami.
Rashami: theek hai. I'll help you.

Meanwhile Umar, Rajiv and Asim after the meeting come back home and notice nomaan watching the LF

Umar: kya nomaan, chal kya raha hai?
Nomaan: bhai bataunga bataunga. Tum log batao kya final kiya? Jaane vaale ho ya nahi?
Rajiv: We are going, kal jaake quarantine hojayenge!
Nomaan: Umar bhai are you sure? After all this? And asim tum bhi sure ho na?
Asim: haan bhai, I am sure, bohot socha, ab yeh ek baar gaya toh sab khatam kardunga main. And umar needs this! You know why?
Nomaan: haan haan. Bhai rashami toh phad rahi hai.
Umar: hua kya hai?
Nomaan: Bro, she is killing it. Pratik ko ttf mein daala kyun ki sab nishant ke against hai. Par jo game khela maanna padega.
Umar: pratik ko? Par kyun?
Nomaan: she wanted nishant, par nishant khud nahi chahta tha, toh max votes se pratik. So it's teja vs pratik. Ab woh jaake teja ko support kar rahi. Ruko clip dekhlo tum sab.

Nomaan plays the clip and everyone watch it.

Asim: Maine bola na bhai woh rashami desai hai, jab woh apna personal life ko itne acche se sambhala season mein, sherni ko tarah khela, yeh log bacche hai uske saamne.
Rajiv: I am impressed yaar. Umar teri tarah soch rahi hai haan.
Asim: sochegi, kyun nahi, ab toh bhai bhi mithu ki tarah hi sochega haina bhai?

Nomaan and rajiv laugh

Umar: maar khaayega asim? Chup kar abhi. Chalo pack karo sab.
Rajiv: umar, what about karan?
Umar: what about him? He is my friend, but he needs to some bashing. Bohot hogaya abhi.
Asim: rajiv, usko pata hai woh karega, aur hum hai hi na.

Meanwhile in BB

Pratik wins the TTF

Teja: Thanks rashami tune madad ki meri
Rashami: koi baat nahi, par ab se kuch expect mat karna mujhse. And haan teja, mujhe natak karne ki zaroorat nahi hai. Maine jo rishte banaye hai, woh main nibhati hun. Jo rishte banaye the, usme jo sache the woh toh chale gaye, par kuch logon pe bharosa karke shayad galti kardi maine. So don't you dare talk about me again.

Saying this rash walks away..

Teja: Karan how can you let her talk to me like that?
Karan: woh naraaz hai iss lie usne aisa bola teja, main baat karta hun usse tu tension na le.

Meanwhile,
Umar: ab tu nahi main baat karunga bhai. Tujhse bhi, teja se bhi. Tu tension mat le.

To be contd..
Next is the trio entry!
Hope you guys like it :)

Tujhe Kitna Chahne Lage Hum (An UmRash Short Story)Where stories live. Discover now