Shot 9

451 29 25
                                    

Rashami: Asim tere bhai ko mujhse door rakh, dekhti hun kaise manata hai.
Asim: mithu you are evil😂 bechara mera bhai.
Rashami: accha ji? Maarun tujhe?
Asim: accha accha theek hai. Mazze lun main bhi thoda.

Just then Umar comes
Umar: Rash main mazaak kar raha tha, aur sach hai ki tu exercise karti nahi hai. Aur aunty kitni sweetly baat kar rahi thi toh maine bhi kar liya.
Rashami: toh iss lie bol rahi hun na, jao apne aunty ke paas hi. Main tumhe jaanti nahi hun.
Just then rajiv walks in
Rashami: rajiv I am your wife right?
Rajiv: Haan yeh meri biwi hai!
Asim: haww rajiv mujhe shaadi mein bulaya nahi tumne? Mithu toh main aapko kya bulaun? Bhabhi?
Rashami: mithu hi bula.
Umar: rajiv aur asim kripaya yaha se dafa ho jao, varna bohot pitoge yaad rakhna.
Rashami: nahi jaayenge woh log, yahi rahenge.
Umar: rash dimaag ka dahi mat kar, please yaar maaf karde, galti hogayi, ab se tere alava kisise baat nahi karunga. Khush ab?
Asim: bhai tune kabhi mujhe itni asaani se sorry nahi bola, mithu ko bol rahe ho?
Umar: asim tu chup karega, bohot bol raha hai aajkal tu. Aur rajiv saale zyaada udd mat, abse rashami ko tu bhabhi bulayega mere saamne samjha? Aur tum rash, zyaada jalane ki khoshish mat karo, tumhe hi problem hogi, tumhe pata hai main kitna possessive hun.
Rashami: ab aaya na mazaa, rasila ke saath milke kuch zyaada mazee le rahe the na. Tum honge Umar Riaz, par main bhi Rashami Desai hun, panga mat lo mujhse.
Umar pulls rash towards him
Umar: pata hai ki tum rashami desai ho, panga nahi lunga toh manaunga kaise tumhe? Itni cute lagti ho na jab tum naraaz hoti ho toh.
Rashami: hogaya flirting? Cameras ka yaad dilaun?
Asim and Rajiv: bhai hume baksh do, kahi pe bhi shuru hojate ho.
Umar: yaar tum logon se mujhe sirf raat mein chutkara milega. Dafaa ho yaha se.
Rashami: main abhi tak nahi maani hun btw. Bol ki main moti nahi hun.
Umar: rash jhoot kaise bolun?
Rashami pulls his hair very tightly, rajiv and asim start laughing.
Umar: rash baal chhod.
Rashami: tu bol pehle.
Umar: accha nahi hai tu moti main hi mota hun theek hai.
Rashami: very good. I love you baby.
Asim & rajiv: hum yahi hai abhi tak.
Rashami: toh jao na kisne rokha hai.
Asim and Rajiv get shocked, umar starts laughing watching their faces.
Asim: waah mithu waah.
Rajiv: I am upset rashami.
Umar: ab bandh karo sab thoda left mein dekho.
Teja who was passing through them gives them a look
Rajiv & Umar: teja Hume baat karna hai tujhse baad mein. Tu rajiv se baat karle hum baad mein kareinge.
Saying this all four of them walk away.

Rashami: Umar tu chhodega sab kuch, kyun peeche padh gaya sabke?
Umar: Rash maine dekha hai ki tu kitna royi thi, mujhe chhod asim se puch agar woh tujhe aise dekhta toh kya karta. Bol asim
Asim: haan mithu, mujhe bhi accha nahi laga bilkul, actually kisiko bhi nahi aur inka mazaak banane ka haq hai hi nahi. Main toh aur phat tha, par iss season ka contestant nahi hu main, nahi toh aapko apne vaale season toh yaad hai na?
Rajiv: let him do whatever he wishes for rashami. We have seen him outside, he was in a lot of stress, eviction, phir tumhari halat, toh you need to understand.
BB: rajiv ghar pe sirf hindi mein baat karein.
Rajiv: sorry bigg boss.
Rashami: accha theek hai, par umar please sambhalke mere lie.
Umar: tu tension na le uska.

The next buzzer is heard, the next family was pratik's, pratik gets emotional.

The next call was for karan. While talking to his parents.

KK: Maa, papa yeh umar hai, humare ghar ke paas mein rehta hai.
Umar: namaste uncle aunty.
KK's parents: Yes yes we know him. Ghar zaroor aana beta.
KK: haan aayega na, hum jaa rahe show khatam hote hi goa!
KK's parents: Sure!

The task for the present day is completed, everyone are preparing dinner.

Rashami: asim, ek bata mujhe. Umar sach mein theek hai na?
Asim: haan aise kyun puch rahe ho?
Rashami: because I know asim, he deserves to be here more than I do.
Asim: mithu aisa kuch nahi hai. Aise baatein mat socho. He is happy, and I am very happy seeing him like this. Shayad thanks aapko hi bolna padega.
Rashami: chup bey zyaada senti na kar. Humara breakfast kabhi hua hi nahi asim. Vishal kitna jal raha honga na yeh sab dekh kar.
Asim: yeh ghar mein aake saare moments yaad aagaye. iss baar hum zaroor breakfast kareinge aapke ghar pe.
Rashami: pakka. Umar aur rajiv kaha hai?
Asim: ek ek ka band bajane gaye honge.

Meanwhile Shamita was walking towards the bedroom Asim calls her
Asim: Shamita thank you so much.
Shamita: kyun? Maine kya kiya hai asim?
Asim: thank you mithu ka khayal rakhne ke lie when she was in her low. Uske dost rehke bhi woh akeli thi and that time you were there. Meri sabse acchi dost hai yeh, isko dukhi nahi dekh sakta hun main, aur na hi umar bhai dekh sakte hain. So thank you.
Shamita: it's okay, I know how it's like. Don't worry I'll be there for her.

Meanwhile Umar Goes to Teja.
Umar: Teja baat kar sakta hun?
Teja: haan bol.
Umar: pehli baat mujhe tujhse kuch personal problem hai nahi kuch. Tu mere lie itni important nahi hai ki 24hrs tere baarein mein baat karun. Haan i spent a lot of time with you due to KK and main dosti ka haath badhaya tha, par humara kabhi dosti hoga nahi.
Teja: Umar maine aisa kab bola hai? Tu aate hi mujhpe kyun chad raha hai?
Umar: main chad nahi raha hun, aur maine jo dekha, bol raha hun. Dusri baat teja, rashami ko natak karne ki, sympathy lene ki koi zaroorat nahi hai. Jab apna koi bahar jaata hai na dukh hota hai and rashami ke lie main tha woh. Aur ek baat humesha yaad rakh teja, rashami ke lie umar humesha rahega. So don't ever try to mess with that. Accha hoga nahi. Aur tu jo bitching ka ilzaam lagati hai na sab pe, pehle tu bandh kar. Agar KK ko maine bolna shuru kiya ki tune kya kya bola hai tere lie accha nahi hoga. And don't ever try to mess with rashami!

Saying this umar walks away.

To be contd..
Next part lot's of umrash content without haddis. And nishant ka band bajana too.
Sorry for the delay, covid, brother's marriage everything has taken a toll on me.
Hope you guys like it.

Tujhe Kitna Chahne Lage Hum (An UmRash Short Story)Where stories live. Discover now