Shot 8

521 33 29
                                    

Umar goes to KK in the indoor garden
Umar: harami mujhe miss kiya ki nahi? Ya socha ki finally chutkara mil gaya, gaffe sunne nahi padenge?
KK: Saale, chittar padne hai tujhe, maine hi tujhe zyaada miss kiya.
Umar: Chup kar, jaate hi rashami ko nominate kar diya. KK, tune hi mujhse ek baat bola tha ki agar koi meri girlfriend ke baarein mein galat bolega toh phad dega usse and tu mujhse vohi cheez expect karta tha. Haina?
KK: Umar meri baat sun.
Umar: usse kuch farak nahi padta hai KK, she was your friend since years, mujhse aur teja se toh tu yaha mila bhai, itne saalon ki dosti bhul gaya? Tujhe pata nahi hai karan, usne sab se zyaada tujhe aur teja ko support ki hai yaha aane se pehle. Tune yeh teesri baar ki hai karan. Tujhe bolke gaya tha main. Tu khel apna game, mujhe koi problem nahi hai. Par phir expect bhi mat kar ki rashami tera saath degi. Ek hafte mein usse aur akela kardiya tune.
KK: mujhse nahi horaha hai umar, har hafte ek narrative set kar dete hai mere lie. Tu toh samaj.
Umar: Karan, be the person you were when you entered the house. Woh mastermind bann. Relationship agar strong hai toh yeh sab survive karega, tujhe har baar prove karne ki zaroorat nahi hai. Game jeetne aaya hai na, uspe kar concentrate. Main tujhse yeh nahi bol raha hun ki usse chhod ya break le, par apne pe concentrate kar naaki sirf teja pe. And bhai, sorry par mera aur teja ka kabhi banega nahi dosti, jo mere baarein mein, rashami ke baarein, asim ke baarein mein kuch bhi bol sakti hai, usse mera dosti hoga nahi. Mere liye tu, rashami aur rajiv sabse important ho aur koi nahi.
KK: Umaarr! Tujhse baat karke itna accha lag raha hai ab! Bohot miss kiya yaar tujhe. Aur bohot sahi kaha tune, sochne de mujhe. Main sirf ye bolunga mere lie try kar teja se. Kya gusse vaali bhabhi dhunda yaar, maan hi nahi rahi.
Umar: jaake mana, acche se. Mujhe teri tarah beech mein nahi phasna hai😂
KK: saale harami, dekhta hun main bhi rukh abhi.
Umar: chal thoda band bajake aate hai nishant ki, aur tu saale muh nahi hai tera, nishant ko kuch bol nahi sakta tha?
KK: oh bhai maaf karde mujhe hogayi galti, ab toh tu hai na. Chal.

Just then BB calls everyone in the living room

BB: Asim, Umar, Rajiv aap ghar waalon ke lie khushiyan lekar aaye hai, par yeh kaise mumkin hoga, iske sambandhith ek chitti hai, karan aap padke suna dijiye ga.

Karan reads the task letter. The task is about magical television where contestants can talk to their family members.
One jug of glitter- 10 mins
Two jugs of glitter- 20 mins
Three jugs - 30 mins
Six jugs- 24 hrs

Everyone go to the outdoor garden and wait for the task to start
Asim: bhai tujhe pata hai na, mithu ki mummy ka call aane vaala hai
Umar gives a confused look to asim
Umar: haan pata hai mujhe. Aisa kyun bol raha hai?
Rashami who listens to this starts laughing.
Umar: arey has kyun rahi ho?
Asim: mithu chhodo, jab aunty saamne aayegi na phatega iska!
Umar then realises what they are talking about and gets a little tensed.
Asim: ab samaj mein aaya bhai? Ab kya karega?
Umar: rashami main nahi milne vaala hun, meri phat rahi hai already aur kisiko kuch pata nahi hai.
Rashami just wanting to tease him acts serious
Rashami: matlab kya hai umar? Tu nahi milega mummy se? I didn't expect this from you umar.
Umar: arey rash aisi baat nahi hai. You know it's too soon aur yaha pe kisiko pata nahi hai, they know i like you.
Rashami starts laughing.
Rashami: mazaak kar rahi hun, itni tension na le. Vaise bhi asim hai na sambhal lega.
Asim: haan yeh sahi hai, asim ab bada kaam aaraha hai sabko.
Umar and rashami: chup kar.

The first call is for nishant, he talks to his parents and everyone meet him.
The second call is for rashami, she takes one jug.

Rashami: Rasilaaa!! Kaisi ho mummy? Sab theek hai?
Rash's Mom: sab theek hai, tu bohot accha khel rahi hai iss baar.
Rashami: accha lag raha hai? Proud ho?
RM: haan haan, ab sabse milne toh de.
Rash's mom meets everyone
RM: Asim. Kaise ho? Yeh kya baat hua ki aisa milna padh raha hai hume?
Asim: aunty main theek hun, aap kaise ho? Kya karein aunty, time hi aisa tha. Aap kitni sundar lag rahe ho.
RM: tu sirf aise bolta reh, mujhse milne mat aana.
Asim: aunty iss baar pakka, mithu ke bina bhi chalega.
Rashami: mummy yeh rajiv hai maaro var!
RM: haan haan most welcome, par pitega rajiv sonu. Bechare ko bachale. Karan kaha hai? Gayab hogaya.
KK: rasilaa, sexy kaisi ho? Kab jaa rahe hai hum date par?
RM: ab mere saath nahi apni teja ke sath jao tum. Umar mujhse milna nahi hai? Ya sirf rashami se hi baat karoge?
Rashami and asim start laughing hard, all the housemates tease him.
Umar: namaste aunty, aisa kuch nahi hai. Kaise ho aap?
RM: main theek hun, tum bhi ab theek lag rahe ho.
Umar just smiles.
RM: tum mere favourite ho sonu ke baad.
Umar: thank you aunty. Rashami aapke baarein bohot baatein karti hai.
Rashami: haan mummy tumhari tabyat theek hai na? 3 hafton se bohot tension horaha tha.
RM: chal joothi, 3 hafton se tujhe tension kyun horaha tha pata hai mujhe aur ab tension kyun nahi hai woh bhi pata hai, natak mat kar.
Rashami: mummy sshh! Accha yeh batao main moti lag rahi hun?
Umar: tu moti hai toh lagegi hi na? Na excercise karna, sirf sweets thoosna hai. Aunty aap kaise jhelte ho isse? Sunti hi nahi kisiki baat.
RM: haina umar, moti toh lag rahi hai, maine bola bhi tha patli hoke aana. Tumne bhi khoshish karke dekh liya hoga. Kuch faida hua?
Umar: kaha aunty, maine itni khoshish ki gym karane ki, ginn ke 3 baar kiya mere saath isne.
Rashami: zyaada horaha hai tum dono ka. Kya mere peeche padh gaye aur mummy time khatam hone vaala hai, mere lie kuch toh accha bolo.
Umar: dekha aunty exercise ke naam pe topic badal diya.
RM: haan umar, ab tum usse roz exercise karao.
Umar: zaroor aunty, moti dekh, aunty ne bhi permission dedi.
Rashami gives him a I'll kill you look
Umar: aunty dekho mujhe dara rahi hai.
RM: agar isne kuch bola toh mujhe batana, main kaan keechungi.
Rashami: bas bohot hogaya. Mummy proud ho?
RM: haan bohot, ab tension chhod, bahar dekhenge. Khayal rakh apna. Umar asim ghar aao kabhi, rashami ko yahi pade rehne do, hum karenge enjoy.
Umar and Asim Laugh and say jee aunty.
Rashami: okay mummy bye, love you. Thank you bigg boss!!
Umar: Oh hello, surprise hum laaye, thank you hume bolo
Rashami: Asim, rajiv thank you!
Umar: aur main?
Rashami: jaake meri mummy se puch lo. Bohot taang kheech rahe the na maa ke sath milke!
Umar: rajiv kahi toh jalne ki badbu aaraha hai, pata nahi kaha se.
Rajiv: haan bhai kahi se toh aarahi hai.
Asim starts laughing.
Rashami: Umar you are dead!
Rashami starts chasing him
Shamita: Rashami please kill yourselves when I am not present, mujhe pichli baar ka yaad hai ab tak.
Umar: sunle jo bajaya tune shamita ke shoulder ka, bechari traumatize hogayi.
Rashami: tu rukh, tujhe traumatize karungi ab main. Aana mere paas tab batati hun. Asim tere bhai se mujhe dur rakh, main nahi jaanti isse.
Asim: chalo mithu.
Umar stands there shocked. All the contestants laugh at the situation.
Rajiv: bhai khud ke pair pe khuladi maarli tune.
Umar: kaha jaayegi, mana lunga..

To be contd..
Hope you guys like it :)

Tujhe Kitna Chahne Lage Hum (An UmRash Short Story)Where stories live. Discover now