It starts after everyone left from VR mansion and riddhima is now in her room. Standing in front of the mirror.
Riddhima was looking at her reflection. She kept her hand in her belly and touched it... As if she could have felt her baby... She was so happy.. She was in tears...
Riddhima(talking to her baby) - Hi baby.. Tum thik ho na... Tumhe pata hai aj hi mama ko tumhare bare mai pata chala.. Tum souch bhi nahi sakte ki tumhare ane se mujhe kitni khusi ho rahi hai.. Asa lag raha hai ki kisine mujhe zindagi jine ke liya dusre waja dedi hai... I just can't wait to hold you in my arms.
Tumhe pata hai tum is duniya ke sabse lucky insan ho mera liya... K yu ki tumhare ane se.. Mujhe ek nayi umid mili hai.. Jine ki.. Vansh ke sath ek nayi zindagi ki shuruaat karne ki... Mujhe na sahi lekin vansh apne bache ko to zarur apnayega.. Aur mujhe agar apni patni na mansake to bhi kohi problem nahi.. Mai tumhari maa banke rahe lugi... I promise you bache.. Jo life mane guzari hai.. Wo life tumhe kabhi nahi milegi.. Tumhe apne papa ka pyar milega.. Mera tarha tarsoge nahi.. Mujhse jo ho payega wo karugi mai.. Aur yeh promise hai mera apne baby se.. Aur khud se bhi.......
Next day morning. .
In vansh's room.
Vansh was getting ready for office.
Vansh ( in mind) - jasa socha hai wasa hi karuga.. Kohi emotions nahi.. Kohi felling nahi.. Agar wo chahe toh rahe sakte hai.. But I don't have any relationship with her.. Or her baby..
...
In dinning room..
Vansh was waiting for his breakfast.
Vansh to disusa- disusa.. You are late.. Kya kar rahe ho.. Mujhe office jana hai.
Disusa- soory sir wo subha se riddhima mam ki tabiyat thori kharab hai na issliye unke pas thi.. 2 minutes dije mai abhi bana deti hu.
Vansh ( concerns) - kya hua riddhima ko.. Ase kase tabiyat kharab hai.. Kal ho to dr aya tha!
Disusa- asa kuch nahin sir... Wo riddhima mam ko bohot morning sickness ho raha tha.. Issliye bohot thak gayi hai.. Mai unke pas hi thi.. Unhe juice deka ayi hu.. Aur ase condition mai yeh sab hota hai.. Ap tension mat leja..
Vansh ( straight face) - kisne bola mai tension le raha hu.. Wo to ase hi pucha mane.. Aur mujhe bohot late ho raha hai mai office mai breakfast karluga..
And walked out of the house
Disusa was sad.. But didn't want riddhima to know this.. So masked her emotions.
...
In riddhima's room..
Riddhima was lying on the bed.. All tired.
When disusa enter with all her breakfast🍳☕🍞..
Disusa- riddhima wake up.. Breakfast karna hai. Chalo..
Riddhima- nahi disusa aunty.. Mai nahi kha paugi.. I can't.. Sab kuch vomit ho jaye ga.. Plsss.
Disusa( sternly) - no... I can't.. Mai tumhe apni beti manti hu riddhima aur ise halat mai tum careless nahi ho sakti.. Warna tumhara baby soche ga ki uski muma usko pyar nhai karti..
So no nagging... Jaldi sab finish karo.Riddhima ( making faces) - ok... Fine.. Ap nahi sune wali..
And with difficulties finished her breakfast.
Disusa- dekho riddhima is waqt tumhare liya sabse zyada important tum aur tumhara baby hone chahiye.. Aur kohi nahi.. Kohi nahi.
Riddhima- mai janti hu.. Lekin mai vansh ko kase importance na du.. Papa hai wo mera baby ka.. Pahela bat alag thi ab bat alag hai.. Mai puri koshish karugi vansh ko ek acha father banane ki.. Taki wo humare baby ko bohot pyar kare..
YOU ARE READING
PYAAR LAFZON MEIN KAHA (RIANSH OS)
FanficJab do dil milne ke liye bane ho ...tab zaruri nahi hota kitna mushkil ho....usme bhaleyi milo ki duriya ajaye ... Kitni hei galat famiyo se samna kyu na hojaye..PHIR BHI DO DIL APNI MANZIL DHUND HI LETA HAI.. BHALE HI HUM KUCH BHI KYU NA KARLE H...