In vansh's room....
Riddhima is sleeping on the bed and vansh is starting at her face lovingly and was rappin her belly time to time...
Which disturbed Todd's sleep....
Riddhima ( sleepy) - vansh..... Kya kar rahe ho...
Vansh- ummm... Kuch nahi... Wo mujhe laga baby ne kick kiya.... I just felt it.. (Excited)
Riddhima slapping his hand..
Riddhima- dimag pahela se kharab tha. .. Ya waqt ke sath tumhare screw dhela ho rahe hai ... Pagal insan..
Vansh- isme pagal kya hai...
Riddhima- vansh.. I am just eight weeks pregnant aur tum baby ki kick fell kar rahe ho.... Pagal na to kya bolu...
Vansh- biology pe nahi.. Ek bap ke emotions ko samjho... I can feel her.. Dil se dil ka connection hai..
Riddhima- drama band karo... Agar mujhe phir sone mai disturb hua i swear upon my son and daughter tum is room ki shakal bhul jaoge... Kyu ki mai tumhe dhaka market bahar nikal dugi... Aur baby ane se pahela andar nahi ane dugi... I promise...
Vansh (scared) - ok sorry... Sleep.. Good night💤😴😘...
.....
A month later...
Anshu runs to rinash..
Anshu- mujhe meri golu molu sister ko dekh na hai... Dikhao....
Vansh ( smiling) - yaha aoo..
And showed him the new sono graphy..
Anshu- yeh to thori zyada hi golu molu hai.. Dada.. Na hath hai na pair.. Mai samjhu ga kase...
Riddhima (laughing) - baby.. Tumhaari sister abh asi hai.. Jab tum use dekho ge.. Ko ek dum tumhare baby pic jase hai na... Wase hogi.. Sachi...
Anshu- acha.... Wahhh... Tab to maza ayega... Acha mama ppaap... Mane party de raha hu aj mera friends ko golu molu nae wali hai na uske liye.. To mujhe kuch pastries, chocolate aur burgars chahiye... Plsss.. Ladena...
Vansh- ok... Sir... Ekdum tumhe bhi party karni chahiye.. Tumhari sister jo ane wali hai..
Anshu- nooo..... Golu molu sister...
Vansh- ok... Golu molu sister 😁
....
2 months later....
In riansh room...
Riddhima was sitting so tired when vansh entered from study...
Vansh- kya hua jaan... You look so tired..😪
Riddhima- haa.. Vansh... Bohot tired fell kar rahi hu...
Vansh- to khud itna kam kyu kar rahi ho... Disusa ko bol deti... Wase kya kiya tumne...
Riddhima- mane abhi abhi..
Vansh- haa..
Riddhima- puri bed sheet badil.. Aur thak gayi.. I am so tired... Ufffff
Vansh- (absent mind) - ohhh.. Bas itna kam kiya... Ohhh..
Riddhima- what do you mean! 😡😡
Vansh- umm... Mera matlab... Bass... Bass.. Aur nahi.. Tum ek bed sheet to kya... Um... Pillow bhi nahi uthao gi... Kohi choti moti kam hai yeh... Puri king size ka bed se bed sheet badal na... Nahi abh nahi.. Mai.. Jake John ko bula ke ata hu.. Aur ice cream leka ata hu tumhare liye acha lage ga.. Ok jaan..
YOU ARE READING
PYAAR LAFZON MEIN KAHA (RIANSH OS)
FanficJab do dil milne ke liye bane ho ...tab zaruri nahi hota kitna mushkil ho....usme bhaleyi milo ki duriya ajaye ... Kitni hei galat famiyo se samna kyu na hojaye..PHIR BHI DO DIL APNI MANZIL DHUND HI LETA HAI.. BHALE HI HUM KUCH BHI KYU NA KARLE H...