3 months later....
In vr mansion
At midnight...
At riansh room...
In a large king size bed... Two inocent souls were sleeping very peacefully.. Rather lying like a log of wood... All tired and exhausted
..... By seeing them anyone would tell they had a marathon..,Soon their sleep was disturbed by a shrill cry......
Vansh ( in slumber) - ansh ko sambhal te sambhal te asi halat hui hai ki ab neend mai bhi ansh roh raha hai..
Riddhima ( in slumber) - mera sapne mai bhi anshu roh raha hai... Kya ajib bat hai aj kal humko sapne bhi ek jase ate hai...
Vansh (in slumber) - yeh ajib nahi jaan humara pyar hai jo humko sapne bhi ek jase ate haiiii.....
But with time the frequency of crying sound was increasing.....
Which made riddhima open her eyes in a jerk..
Riddhima pushed vansh.. Which led him to fall in the floor...
Vansh(rubbing his bump) - auchhhh..
Riddhima- pyar nahi pagalpan ek hai.. Mera anshu sach mai toh raha hai...
Riddhima to ansh- mama arahi ha.. Bacha...
She went towards the cradel and took him in arms....
And started cooing her baby...
All this time vansh was rubbing his injured bump...
Vansh to riddhima- jaan mujhe do.. Mai sambhal ta hu...
Riddhima- nahi mai sambhal lugi...
Vansh- give na....
And took ansh in his arms...
Who was crying miserably....
Vansh(baby voice) - so soory baby... Papa aur mama ka na dimag kharab ho gaya hai... Tum yaha sach mai toh rahe tha.. Aur hume laga tum humare sapne mai roh rahe hooo....
Riddhima- tumhara hogya ho to mai apne bache ko lu... Tumse nahi hoga.. Do...
Vansh- mujhe scope nahi dogi to kase karuga... Bolo....
Looking at ansh- kyu anshu papa aur mama ka acha bacha hai na... So anshu ab nini karega... Hmmm..
But to his missery.... His son started crying more...
Riddhima ( irritated) - ab doge... Vansh ...ya.. Room se bahar pheku tumhe mai... Mera dimaag kharab mat karo....
Vansh being frightened gave anshu to riddhima...
Riddhima took her baby in her lap and started feeding him....
Which made him stop his crying...
Vansh (fed up) - mane to sab kuch try kiya lekin tab kyu nahi chup hua....
Riddhima ( mocking) -tumne bhi anshu ko mera tarha fed karwaya... Mujhe to nahi pata tha.. Ki mera pati mai yeh wali quality bhi hai... Ki wo apne bache ko apna dudh bhi pila sakta hai..... Hmmmm.... 🤨🤨
Vansh ( embarrassed) - nahi wo nahi.. Matlab tha... Ki mai kyu ansh ko chup nahi karwa pata...
Riddhima- kyu ki mai maa hu aur tum papa... Mai kam zyada karti hu... Iseliye
Vansh- excuse me sweetheart... Mai bhi pura din office mai paper gine nahi jata hu... Mujhe bhi bohot kam hota hai.. Pura office sambhal na parta hai...
YOU ARE READING
PYAAR LAFZON MEIN KAHA (RIANSH OS)
Fiksi PenggemarJab do dil milne ke liye bane ho ...tab zaruri nahi hota kitna mushkil ho....usme bhaleyi milo ki duriya ajaye ... Kitni hei galat famiyo se samna kyu na hojaye..PHIR BHI DO DIL APNI MANZIL DHUND HI LETA HAI.. BHALE HI HUM KUCH BHI KYU NA KARLE H...