Continued from previous part..
.
.
.
Mami: Chal raavi beta.. Ghar chalte hai..
Raavi: Nahi maasi maa, Aap jaao mai baad mein aajaungi..
Mami: Ab 2 din ke baad to yaha hi aayegi tu.. Ab chal beta..
Raavi: Nahi Maasi, Mujhe Shiva se baat karni hai.. Aap log jao na.. Mai aajaungi..
Mami: Aeee.. Tujhe uss rakshas se kya baat karni hai?
Raavi: Kuch nahi maasi, Aap jao na maine kaha na ki mai aajaungi..
Now raavi is too annoyed..😖
Dhara: Mami koi baat nahi, Dev usse baad mein chod dega..
Mama: Vo aajayegi baad mein... Prafulla tu chal na..
Mami: Nahi Bata mujhe.. usne kuch kiya to nahi tere sath..
Raavi: Offo maasi, bas bohot hogya, Jab mein keh rahi hoon ki baad mein aajungi to kyun dimag kha rahi ho mera..Kuch nahi kiya hai shiva ne.. Ek to vo gusse mein ghar se nikal gaya hai.. Itni der hogyi abhi tak lota nahi hai, Mujhe yaha itni tension horahi hai.. Aur aap ghar chalo ki rat lagaye baithi hai.. Ab to mai aaj mai ghar aaungi hi nahi.. yahi rahungi...
Raavi said shouting frustated 😤 because of mami's beheviour and runs into kitchen..
Dhara assures mama - mami that dev will drop raavi after some time..
Then Mama-Mami leaves..
Maa: Ye kya keh ke gayi Raavi? Shiva kyun gussa tha?🤨
Then Dhara and Gombi tells Suman about all ring kand..
Maa: Gadheda.. Tere wajah se itna kuch hua.. Aur tune bataya bhi nahi..
Maa said, Twisting his ear..
Dev: Maa galti se hogya, jaan bhujke nahi kiya kuch..
Maa: Vo to mere hone wale bahu ne time pe sab sambhal liya varna sabke saamne tamasha ho jata..
Dhara: Haa.. maa Hamari bacchi ki wajah se sab sab sambhal gaya.. par Shiva abhi tak nahi aaya hai ghar..
Maa: Aajayega tu tension mat le, Bohot samajhdar hai mera beta..
Aftersome time..
Everyone is pacifying in aangan worried for Shiva.. Pihu is sleeping..
Just then, Shiva enters and Raavi sees..
She goes towards him and Shouts at him...
Raavi: Kaha chala gaya tha tu? Dimag theek hai tera? Yaa behara hogya hai tu? Phone ki ringtone nahi sunai di tujhe? Mai kabse call kar rahi tujhe? Nahi baat karni to kam se kam ek message to kar sakta hai na tu? Yaha....
And before She completes her next question Shiva put his hand on her mouth..
Shiva: Chuppp..........🤫🤫 Kitni bakbak karti hai tu.. Thodi der ke liye chup nahi ho sakti kya?
Dhara: Shiva..
Raavi gesture him to remove hand from her mouth..
Shiva: Muh band rakhegi toh hi hath hataunga..
Raavi nods yes.. and Shiva removes hand..
Maa: Ye Shiva, Kaha gaya tha tu?
Shiva: Iska adhura kaam pura karne gaya tha..
आप पढ़ रहे हैं
SHIVI SECRET AFFAIR❤❤
FanfictionIts a Shivi Story.. But story has different plot... To know more, Peep into it...