Guys Missed me????
.
.
.
Continued from previous part...
Next Day Morning:
Maa, gombi, dev, krish and pihu sitting in aangan..
Shiva and Raavi is missing..
Dhara: Shiva.... Raavi... uthe ki nahi... Chalo aangan mein aajao... chai taiyaar hai..☕
Dhara said while coming towards aangan with chai tray from kitchen...
Raavi hears dhara's voice and comes out of room while yawning...
Raavi: Good morning Dhara Di..☀
Dhara: Good morning baccha..
Raavi: Jai somnath Kaki.. Raavi said while taking blessings from suman..
Maa: Jai somnath beta.. Suman replys..
Raavi: Good morning everyone..
Everyone: Good morning..
No one notices but our smarty krish notices that she comes out of shiva's Room..
Krish: Raavi tum shiva ke kamre kya kar rahi thi? Krish asks Raavi raising eyebrow suspiciously...🤨
Raavi: Kya kar rahi thi matlab so rahi thi..😴
Krish: Aur Shiva kaha hai?
Raavi: So raha hai..
Raavi replys non-chalantly.. while sipping tea..
Krish: Matlab tum dono ek hi kamre mein so rahe the.. Tum to dev ke kamre mein sone wali thi na.. To shiva ke kamre mein kaisi pohonch gayi?🤨😏 Dekha mujhe lag hi raha tha ki daal mein kuch kaala jarur hai..
And Raavi was about to say when everyone hears Shiva's Voice..
" Ye Sherlock homes ke baap, Apni bakwaas band kar.. Tu jitna khud ko shaatir samajhta hai na usse aadha bhi nahi hai.."
Shiva said while coming from dev's room.. And everyone looks at him..👀
Gombi: Are ho kya raha hai? Koi batayega..
Shiva comes in aangan and takes blessings from suman..
Shiva hits krish's head..
Shiva: Apna dimag padhai mein laga phaltu ke kaam mein nahi..
Raavi: Di, Mujhe dev ke kamre mein neend nahi aarahi thi, Isliye mai shiva ke kamre mein sogayi aur Shiva, Dev ke kamre mein so raha tha.. Bas itni si baat hai..
Krish: Dekho abhi se dev ke kamre mein neend nahi aarahi to shaddi ke baad kaise aayegi?
Raavi: Vo to tab hoga jab meri shaddi dev se hogi.. 😐
And she bites her tongue....
Gombi: Kya matlab?
Raavi: Are mera matlab hai ki mai mere hisab se decor le aaungi na, To mujhe koi problem nahi hogi..
Krish: Par mai kya keh raha..
Before Krish completes sentence Shiva goes and sits beside him and puts hand on his shoulder...
आप पढ़ रहे हैं
SHIVI SECRET AFFAIR❤❤
FanfictionIts a Shivi Story.. But story has different plot... To know more, Peep into it...