Everyone gets ready... Shiva and Raavi were in Dishita's Room, hence dhara asks dishita to use their room to get ready till they gets their room back..
In kitchen, When Dhara was making tea.. She was in deep thoughts..
Gombi comes in kitchen and calls dhara, but she is lost in her thoughts so, gombi shooks her..
Gombi: Dhara, kya soch rahi hai? Mai kab se awaaj de rah hu..🤔
Dhara: Sorry.. Gombi.. Vo mai Shiva aur raavi ke baare main soch rahi thi.. Matlab kalse vo bohot alag behave kar rahe hai.. Na jhagad rahe hai na lad rahe hai.. Ekdum out of character ho gye hai..
Gombi: Haa.. dhara, unhe dekh kar lag hi nahi raha ki vo somnath ke jaane maane dhushman hai.. Aisa lag raha hai, ki love marriage dev rishita ki nahi, inn dono ki hui hai..😅
Dhara: Pata hai gombi, kalse shiva ne mujhse baat nahi ki.. nahi raavi ne mujhse kuch shikayate rakhi.. 😣unn dono ke mann mein kya hai, kuch pata nahi chal raha.. Kal achanak se itne bade tamashe mein shiva ne raavi se shaadi ke liye pucha aur Bina kuch bole Raavi ne haa bhi kardi.. 😔
Gombi: Tujhe yaad hai shiva ne kaha tha dev se ki kuch bhi hojaye par aisa kuch mat karna jisse pariwaar ke ijjat pe aach aaye.. Shayad apne family ke reputation ko bachane ke liye usne raavi se shaadi ki hogi.. Aur ab yahi baat se unn dono ne samjhota kar liya ho..
Dhara sighs..
Dhara: Gombi, Hume unse baat karni chahiye.. Mandir jaane se pehle hum unse baat karke dekhte hai..
Gombi: Hmm..
Then everyone gathers together in aangan..
Here comes Shiva all decked up in traditional outfit and Raavi as usual looking gorgeous in saree..
They comes in Aangan and takes blessings from Suman Maa..❤
आप पढ़ रहे हैं
SHIVI SECRET AFFAIR❤❤
FanfictionIts a Shivi Story.. But story has different plot... To know more, Peep into it...