Hello Guys..❤️
Lets start with update, inline comments jarur karna, kyunki mujhe padne mein bohot maza aata hai..
Everything is sort between Shivi and family members.. Last night everyone apologies for their mistakes and Shivi forgives them..
Next morning:
Pandya brothers are present in living room.. while pandya bahu's are in kitchen making breakfast..
As pandya bahu's working in kitchen, Krish comes to take a look at them..
"Krish tu yaha kya kar raha hai? bahar baith na hum abhi nasta lekar aane hi wale the.." Raavi asks him while arranging sandwitches in plate...
"Are bhabhi mai to dekhne aaya tha ki aaj kya kya bana hai.. waise bhi maa aur bua abhi tak aaye nahi hai.. Shiva phone pe kisise baate kar raha hai, dev apne phone mein ghusa pada hai, Aur gombi ne kisi file mein apna sir patka hai.. To mai waha baithe baithe bor ho raha tha.. " krish replys
"Accha itna bor ho raha tha to tu bhi kuch kaam kar leta, sirf bahane maarna aata hai tujhe " dhara said to krish while giving tapli..
"Are bhabhi to mai help karne hi to aaya hu, batao kya leke jaana hai? " krish reply's smiling sheepishly..
" Ye hum le jaate hai, tu raavi ki saath chai leke aa.." Saying this both dhara and rishita headed towards living hall..
"Bhabhi, hogyi kya chai? chalo na bohot bhuk lagi hai..." krish asks raavi..
"Are bas 1 min, inn cup ko tray mein rakh du phir chalte hai.." raavi replys
"Waise bhabhi, kal ke liye phir se sorry mujhe sach mein nahi pata tha.." krish said while holding his ears but before he completes raavi interrupts...
"krishu maine kaha na tujhe sorry bolne ki jarurat nahi hai.. waise bhi raat gayi, baat gayi.." raavi said pulling his cheeks..
"Haa bhabhi, ye bhi sahi hai... waise maana padega Shiva ko kya filmy tareeke se jaan bachai hai aapki, Pure pariwaar ke saamne kiss kardiya aapko " he said smiling and teasing her... and the one cup silps from her hand and falls down with 'THUD'...She turns around and looks at krish horrified..
"Kya bola tu? Shiva ne mujhe sab ke saamne kiss kiya..." raavi asks sternly not able to understand the meaning behind his statement... krish smiles awakwardly...
"Bhabhi, Lagta hai, Shiva ne aapko kuch nahi bataya to bhul jao, hehe.. mai to bas majak kar raha tha.." saying this he is about to go but raavi catches his collar..
"Sach, sach bata krish kya hua tha kal, warna tujhe pata hai, ki mai bhi bohot tagda maarti hu.." listening this krish goes in flaskback, he remembers how she had fight with 2 goons before marriage..
"Nahi, nahi bhabhi, mai batata hu na.. kal vo aap paani mein gir gayi thi na, to aapki saanse nahi chal rahi thi, isliye Shiva ne bas aapko CPR diya tha.. vo to mai bas aise hi aapko chidane ke liye kiss bola tha.. " krish replied appalled..
"krish CPR kaha se dete hai?" raavi asks raising one eyebrow....
"Muh se hi to dete hai.... " he said grinning sheepishly...
"haa to Shiva ne sabke saamne aisa kaise kar diya, Ab iski khair nahi.. Isse to abhi dekhti hu mai.." saying this she lefts the kitchen..
"Lag gyi lanka... Inn dono ke wajah se hamesha mai hi fasta hu.. kar diya na krish tune ek aur kaand... Kal to shiva ne Sirf chata mara tha, Aaj to saari ki saari haddiyan hi tod dega ye..Bhaag krish, Bhaag... Isse pehle hall mein koi mahabharat ho, rok bhabhi ko.. Warna teri shaamat aajayegi.. "
आप पढ़ रहे हैं
SHIVI SECRET AFFAIR❤❤
Hayran KurguIts a Shivi Story.. But story has different plot... To know more, Peep into it...