13.

2.6K 139 39
                                    


Gombi: Chalo, Mai aur Dhara ek bike pe, Dev aur Raavi ek bike pe Aur Shiva aur Krish Ek bike pe..

Dev: Nahi gombi, Mai bike Nahi chala paunga, Mere hath mein dard hai.. To Krish, Raavi ko leke chalega, Mai Shiva ke sath jaunga..

Krish: Oye Majak mat kar, Hume 20 meter nahi 20KM jaana hai.. Aur uper se isne aaj saree pehni hai.. matlab ye one side baithegi..

Dev: To kya?

Raavi: Dev, agar piche koi one side baithe to krish ko bike chalani nahi aati, uska balance bigadta hai.. itna bhi pata nahi hai kya tume..😐😐

Dev: Vo actually mai bhul gaya tha..😅😅

Shiva: Ye faltu ka disscussion ho gya hoga to jaldi batau, Kon aa raha hai mere sath?😒

Dhara: Shivaaa...

Dhara said very sweetly,

And Shiva guesses what exactly She wants to say, but before that Shiva said..

Shiva: Bhabhi, Mai iss chipkali ko nahi leke jaane wala..

Dhara: Shiva sun na.. Dekh dev ke hath mein dard hai warna nahi kehti tujhse..

Shiva: Are koi dard nahi hai, Nautanki kar raha hai..

Gombi: Vo kyun nautanki karega?🤔

(Shiva In mind: Kyunki raavi ko sath leke jaana nahi chahta ye gadheda, Khud khode hue gaddhe mein khud hi gir gaya hai..)

Dev: Sach mein dard hai, Shiva leja na usko..

Shiva sighs..

Shiva: Ye chipkali, Aaja baith jaa..

Raavi goes and sits behind shiva..

Dhara: To ab chale..

Pihu: Ale, luko.. Mumma, muje bunny aur chikoo ke sath jaana hai..

Dhara: Pihu aate wakt aaja, Thik hai..

Pihu: Nahi, Muje abhi jana hai... She starts crying..😭

Shiva: Bhabhi aap kishmish ko dedo, hum le aayenge usse..

Dhara: Pakka.. Ya phir tum dono khud hi jhagadte baithoge..

Raavi: Di, hum le aayenge.. Aap chalo..

Dhara gives pihu to Shiva and she chirps happily..🤩

Shiva make her sit in front..

Shiva: Kishmish, aaj hume ghumi ghumi karne jayenge..

Pihu: Yay...

Gombi: Sab log bike aaram se chalana.. Ab chalo.. And everyone leaves for somnath mandir ..

Pihu, Shiva and Raavi enjoying their bike ride and nature...

Raavi is sitting happyily catching Shiva's waist and pihu smiling looking at scenario.. but soon she is feeling Sleepy..😪

Shiva takes his bike side of road..

Raavi: Kya hua? Bike kyun roki?

Shiva: Are Chipkali, isko neend aarahi hai..

Raavi: Tu usko peeche mere paas dede, Mai god mein sula dungi usse..

Shiva: Pakka, Tujhe dikkat nahi hogi na..

Raavi: Nahi Shiva, Tu kishmish ko mere pass de, Waise bhi kitni thand hai, Mai usse apne aachal mein sula dungi usse thand nahi lagegi..

SHIVI SECRET AFFAIR❤❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें