Part 22 ( insulted Sana...😏)

5.2K 370 6
                                    

The engagement day was going good.....

Next morning,,,,,

After breakfast... everybody is in holiday because of Preeti's wedding function....... Asokh uncle is reading news paper.....Vikash is working in laptop.......Sana is working in Kitchen....And our Sukhla ji eats Apple sitting on Kitchen encounter swinging his legs like baby...😅😅 Tadofying Sana....kuch kuch ho rha h Sukhla ji ke man me...... which making all servants works silently....they fear from Sukhla ji alottttt.....they are hell confused in his behaviour towards Sana....he is behaving like teenager....Saba also glance towards him time to time and the shares smile with eachother....)

Sana------- Sidharth jiii apko kuch chaiye kyaa...

Sid----------- kitne bar puchoge Sana....maine bol diya h n kuch ni chaiye mere koo...

Sana------- toh aise kyu baithe h aap yha pee......

Sid----------- aise hi.....

Sana------- phle to kavi aate v ni the aap kitchen me...

Sid chuckle and at that moment Vikash enters into the kitchen and make a confused Face to see Sidtharth....

Sid----------- kya hua Bhai.....

Vikash----- nothing...tu kitchen me kya kr rha h..

Sid----------- apple kha rha hu ( like baby)

Vikash---- kitchen me ?

Sid----------- hmmmm.....ap kyu aaye...

Vikash----- pani pine...

Sana------- bhai aap chaye piyoge kya...

Vikash----- avi hi to piya hu....ye kiske liye ban rhi h...

Sana------- papa ji ke liye......

Rita enters and making confused face to see Sid.....

Rita maa------- bilkul v niiiii papa ko tu morning se 4 bar already pila diya h chaye...

Sid----------- Sanaaa mere ko v pina h chaye.......

Sana------- aap to chaye ni pite.....

Sid----------- haa Aaj pine ka man kiya...

Sana------- acha...

Rita maa------- tu yha kya kr rha h haan....

Sana------- apple kha rhe h....hai na Sidtharth jiii 😂😂 ( giggling making Sid smile confusingly)

Rita maa------- achaa.....

Sana------- haan maa pata ni kitne bar puchenge sab bechare se.... isiliye maine jawab de di ( giggling)

Vikash---- hmm toh ye baat h.....( Sit on encounter beside Sid.,)

Rita maa------- ab tu v kyu settle ho gya encounter pe.....ye kya tum dono vai ke baithne ke liye banaya gya h ?

Vikash--------- kyu ki mujhe v Apple khana h 😂😂 ( making Sid smile confusingly)

Rita maa------- pgl h yha sab......Sana tu papa ko chaye ni degi bs...

Asokh uncle----- arey aise kaise ni degi ( enters into kitchen and becomes confused to see Sid)

He about to say something while Vikash say....

Vikash------ dad Sid apple kha rha h...apko v yhi puchna tha na ki wo yha kya kr rha h

( Making Sana laughing loudly 🤣🤣)

Sid----------- umm sbko kya prblm h mera yha hone se ( cute baby)

Sana adore to see him...

Asokh uncle----- arey mujhe kisi se koi prblm ni h mujhe prblm is baat ki h ki mere chaiye kyu ni ban rha....

Jaan Baan Gyee ❤♥️❤️ (Complete ✅)Where stories live. Discover now