Part 20 ( engagement 🤞)

4.3K 350 5
                                    

Dadi----- gudiya kyu kiya aisa tune....kyu pyar ni kiya mere pote ko...

Sana------- Aaa....aap..apke ke pote ne kavi mere ko samjha hi nhi dadi ( crying like hell)

Sana kneel down and sit on floor and crying hugging Dadi's plams and legs...
Dadi caress her hairs....

Dadi-------- par sbko manage kr lena parta h puttar...

Sana------- dadi manage to tb karungi na jab koi mujhe kuch bolne ka mauka denge..... Sidtharth ji hamesa apne demand pe rhe h.....waise bhi dadi ji aap bhi ye man jao plss...

Dadi-------- aise kaise man jauu bata puttar tere jaagah iss ghr me kisi aur ko hum kaise de de...

Sana------- dadi ji koi kisi  se pyar karke Shadi kisi aur se  krke khus ni rhte h.... Sidtharth ji Aarti ji ko Shadi krke khus rahenge.....mai bhi khus rhungi unko khusi dekh kr ...aur aap bhi khus rhoge nah....

Dadi----- tu bohot achi h puttar.... Sidtharth ko pata bhi nhi ki wo kya kho rha h......

Preeti---- Haan dadi Bhai ne Sana ko kho dya mtlb heera kho dya....( While walking towards them ......

**************************

Vikash---- mujhe ye sb pata hota toh mai kavi ye shadi ni krwane deta.....( Yelled in the hall )

Rita maa------- pata to hum kisi ko ni tha aur nahi Sid ne kavi bataya tha.....

Asokh uncle----- Aaj pata chala nah....kisko tum apne shir pe chadake rkhte the...

Vikas------- ab kyu chup h ab bol kuch...

Sid-----------.......

( Making the trio villeins smile devilishly)

Asokh uncle----- wo kya bolega......kal hi mai divorce paper laa rha hu.....uspe sign kr dena aur Sana beta ko mukti de dena....

Rita maa------- Haan usko bhi to thora chain mile....

Sid becomes shocked and looks towards them with teary eyes......

***************************
Night time,,,,,,,

Sana enters into the room and find Sidtharth laying on bed with sad face while in deep thought....

Sana------- Sidtharth ji....khana kha lijiye....

Sid looks at her angelic face with teary eyes as he doesn't want to loose her....but he also can't confess her his feelings because he scares that she rejects him as he tortured her physically and mentally also few days ago....

Sid----------- mujhe ni khana ( sad voice)

Sana------- tension mt kijiye Sidtharth ji maine sbko smjha dya h 😊( smile)

Sid----------- kya...( Whispering voice)

Sana------- kii hum divorce denge aur apke Shadi Aarti ji se hi hoga aur sb khus rahenge iss riste se...😊

Sid----------- aur tum ??

Sana------- maii...umm maaii..mai bhi khus rahungi na.......😊 ( Smile fake)

Sid----------- toh fir kal raat ko iss bat pe kyu roye the ki mai Arti se sadi krna chahta hu....

Sana------- ummm Sidtharth ji kal raat naase me maine kuch v bak dya hoga....aisa kuch v nhi h....aap plss khana kha lijiye...

Sid----------- mtlb tum v khus ( Sana nooded in yes with fake smile)

Sid----------- toh fir thik h ...tum mujhe khila doge plss...mujhe avi haath dhone ka man ni kr rha h...

Jaan Baan Gyee ❤♥️❤️ (Complete ✅)Where stories live. Discover now