Part 28 ( Mera naam likho)

4K 323 2
                                    

Sid's eyes become moist...

Vikas---- Sid do you think so ?

Sid----------- batane me koi dikkat nhi h bhai but if she rejects me ? If she doesn't forgive me and leave me before our divorce?

Vikas----- mai v yhi bol rha hu.....phle pata kr wo kya sochti h.....

Sid----------- Haan agr uske dil me mere liye koi feelings nhi h to mai usse kuch ni bolunga kyu ki chahe divorce hi sahi jab tk divorce nhi hota tb tk to mai usko dekh paunga na.......

Vikas pat his shoulder and nooded with smile and leaves from there.....

On the other side,,,
Sana pov,,,,

Mujhe Sidtharth ji ko ignore krna chaiye aur unke ye new good wala behaviour ko v......mai nhi rahungi do logo ke bich kata bnke.....ni mai abse Sidtharth ji ko aur unke baton ko directly ignore krungi.....

Pov end,,,,,,,,

***************
It's become evening... every girls are busy to apply mehendi...... while Sana is busy in house works...... every relatives of the Sukhla are just Awww of her....they like  her nature which made Mr and Mrs Sukhla proud including dadi ji.....

Preeti--------- mommmm ( yelled)

Rita maa------- kya hua bacchaa...

Vikash----- isko Raaj ke yaad aa rhi h hai nah behna....par kya kre wo ni aya nah kya krega wo mehendi wale function me.....

Rita maa------- kyaaa Preeti beta aisi bat h kya...

Preeti----- noo mom....shut bhaiya....mommm Sana bhabi ko bulao Naa mehendi ni lgwana kya unko.....

Rita maa------- Haan avi bulati hu.....but wo kaha h....ohhooo Siddddd Sana ko dekha h kyaa....

Sid----------- no mom usse hi dhund rha hu....ummmmm wo rhi....dekho kya h yr ye  ldki kitna kaam krti h ....

Rita maa------- jaa aur usse le aa mehendi ni lgwana kya....

Sid nooded and literally rans towards Sana like a baby....

Sid----------- Sana....

Sana------- aap yha...kuch chaiye kya...

Sid----------- hmm tumhe...

Sana------- mtlb...

Sid----------- mtlb umm wooo mom bula rhe h mehendi lgwana ni h kya tumhe...

Sana------- maa bula rhe h ...acha mai jaa rhi hu...

Sid----------- sunoo..

Sana------- jii..

Sid----------- mehendi lagaoge na to haat me mera naam jarur likhwana....

Sana-------.....koi or v h apka naam likhwane ke liye ( fake smile)

Making Sid confused while Aarti comes....

Aarti----- Sid babyy look...mai tumhara naam likhwayi huuu.....haat pe see.....ab dekhna h kitna laal hota h mehendi mera........

Sid looks towards Sana who smiles fake and leave from there give then some privacy....

Sid----------- what stupid Aarti........haat me pati ka naam likhwate h....,( Clenchs his teeth )

Aarti----- Haan to kuch dino ke bad you will be my husband right?

Sid sigh irritatingly and left from there....

Sana reaches to there...

Rita maa------- aaja beta....kitna kaam krti tu......chal mehendi lga ab...

Jaan Baan Gyee ❤♥️❤️ (Complete ✅)Where stories live. Discover now