Part 38 ( The little soul ❤️)

5.6K 411 12
                                    

Saying this he again punched very hard that blood starts oozing from his knuckles.... making Sana hell scares....

Sana------- Sidtharthhhhhhh.....plss stop from hurting yourself....

Saying she pulls his hand and caresses his wound... Sana hisses to see his injury.....she go and takes first aid box.... while he is continuously looking at her....

Sana------- yha baithiye.....( Point towards the bed)

Sid stands there like statue.....

Sana------- uff...baithiye....

She drag him and makes him sits on the bed....and keeps his hand on her lap....and started cleaning the blood and applying the ointment.....

Sana------- Shhhh....sahi me pagal admi ho aap....mere pe ghussa aa rha tha to mere ko thappad lga dete.....aise khud ko kyu chot paucha rahe ho.....

Sid just looks at her like he sees some ghost....

Sid----------- tum kya ho Sana....kis mitti se bani ho tum.....( Thinks)

Sana------- kya hua ab chillao....chup kyu ho ab..... khabardar jo ab khud ko chot pauchaya toh....

Sid-----------leave me...

Sana----------- Haan haan chor hi dungi....apko rok ke rakhne ka haaq mera nhi h....

Sid----------- tumhari himmat kaise huyi mujhe chor ke jaane ki damn it ( yelled)

Sana looks towards his red eyes and beast like face....he is hell angry with her....

Sid----------- do you know kitna suffer karna padha.....pagal ke tarha dhundta Raha tujhe....haar roj mere admi aake shir jhukake bolta tha nhi mili madam.....mai haar roj himmat haar jata tha.....fir haar roj khud ko kehta tha ki meri Sana mujhe chor kahi nhi gayi h......tum chale Jane ke baad mera haal kya hua tha kavi janne ki kosis kiye ho.....tum divorce paper me sign krke chali gyi aur mai tumhare car ke piche piche daurta raha....

Sana crying silently.....

Sid----------- Agar tujhe mere ko rokne ke jaane ka haaq nhi h toh tujhe mujhe chor ke jaane ka bhi haaq nhi h samjhi......

Sana------- we are divorced....

Sid takes a high breath....

Sid----------- maine sign nhi kiya.....

Sana lookes towards him with wided eyes....

Sana------- Toh kar do...

Sid----------- kyu...mai kyu Karu haan...

Sana------- kyu ki mujhe aap jaise pagal admi ke sath nhi rehna Jo baat baat pe toda fodi karta ho....( Pout)

Sid closed his eyes and takes a relief breath after knowing her meaningless reason....then he hugs her with a jerk and crying his heart out making her crying silently and rubs his back....

Sid----------- Ghar chal Sana....apne ghr...khud ka ghar...hamara ghr.... woh tere bina Ghar nhi Raha h....pagal khana ho gya h jaha haar roj koi na koi prblm laga hi rehta h......dadi kisi se baat nhi krte mera toh muuh hi nhi dekhte......vai apne bete ko chor ke America chale gye h.....Preeti aati hi nhi h kisi se milne aur mujhse toh mom ke alava koi baat v nhi krte h....kavi kavi dad kr lete h....plss come back with me...plss...( Shob)

Sana------- hmmm pata....par....

Sid breaks the hug with a jerk...

Sid----------- par var kuch ni.....ab mujhe kuch nhi sunna....wha sabko tumhari jarurat h....

Sana------- aur apko...

Sid----------- tum mere ware me kavi sochte bhi ho gya....

Sana again hug him...

Jaan Baan Gyee ❤♥️❤️ (Complete ✅)Where stories live. Discover now