Ignore the typos.
Recap- mayank arrested.
--------------------------------------------------------------
Suman- beta meri or tere uncle ki US ki kal ki ticket kara de tu paise main abhi transfer Kara deti hu..Ahaan- aunty par Sonu ki shadi Tak ruk jaiye hum sab ko aapse koi shikayat nhi hai..
Suman- beta yeh achii baat hai ki tumhe mujhse koi shikayat nahi hai par hum yah rukenge toh hume har pal mayank ke bure kaam yaad aayenge or hum dam ghutne lagega yaha..
Ahaan- jaisa aap thik samjhe..kartik uncle aunty ki 2 ticket kara de..
Kartik - (nods in yes)abhi room mein Jake Kara ta hun bhai..
Ishki- (started going to her room)
Kartik- aree ishki tum kaha ja rhi ho
Ishki- main bhi apne room mein Jake apni ticket kara leti hu dekhi ki
Ahaan- kyu par
Ishki- kyonki masi ki bhi tabiyat thik nhi hai toh main delhi Jati hu unke saath or vaise bhi ab meri shadi toh ho nhi rhi toh..yaha ruk ke faltu mein resort ka bill badhega or kuch nhi..
Ahaan- (in mind- agar ishki chali gayi toh main usse kaise batunga that I love her... kartik understands that)
Kartik- ishki par Sonu tumhari dost hai atleast uski shadi Tak toh ruk jao
Sonu- ha ishki atleast shadi Tak phir chali Jana
Dadi- oh khooton jab vo jana chahti hai toh tum usse kyu rok rahe ho
Sonu- dadi kyonki main chahti hu ki meri friend meri shadi attend kare..
Ishki- Sonu agar tum itna keh rhi ho toh it's fine main rukne ke liye ready hu(ahaan is super happy there)but mein ek baar masi ki nurse se puch leti hun shayad ab unki tabiyat utni kharab na ho or vo yaha aa paye..
Sonu & kartik- ha ha no problem..masi ki tabiyat jyada important hai..but abhi atleast humare saath dinner kar lo..
Ishki- okay(with a smile..and there is one person standing and getting happy just by seeing "his ishki's" smile and the person is none other than ahaan 😻)
All have dinner without anymore siyapas and went to their room except malhotra siblings..
Kartik- bhaii ab toh sari problem solve bhi ho gyi ab aap kisi ka wait mat karo or ishki ko fatafat propose kar do..
Sonu- ha bhaiya yeh cheapda na pehli baar kuch shi keh raha hai ab aap ishki ko apne dil ki baat bta hei do..
Ahaan- guys wait main ishki ko sab batane ke liye ready hu but agar humari feelings mutual nhi hai toh..agar sirf main usse p..pyaar karta hu or vo nhi toh?
Kartik- ohh godd bhaii aap kitne bade fool ho...aapne kabhi uski aankhon mein dekha hai..agar dekha hai toh aapne dekha hoga ki vo aapse kitna pyaar karti hai..ab na aap kisi silly reason ko leke baith mat jao usse bol do ki ishki i love u(while doing shahrukh khan k...k..k..k..kiran pose)
Ahaan- (smiled..but hide it with fake anger)chup kar tu
Kartik- ha karalo mujhe chup..
Sonu- cheapede mujhe toh neend aa rhi hai tu chak raha hai?
Kartik- nhi
Sonu- (yawns)thik hai
Ahaan- kartik bata na main ishki ko kaise apne dil ki baat batau..
आप पढ़ रहे हैं
STUCK TOGETHER//ISHQAAN
FanfictionISHQAAN FF- THIS IS MY IMAGINATION HOPE YOU WILL LIKE IT. NO HATE PLEASE ♥️✨