Stuck together:-11

544 49 12
                                    

Ignore the typos.
Recap- mayank's truth out to ishqi.
--------------------------------------------------------------
Sarla- aunty ji abhi toh shadi bhi nhi hui hai aapki poti ne toh pehle hei mere Raj ko apne kabu mein kar liya hai..

Raj- mom please not a word against Sonu and her family now

Sarla- raajj

Raj- mom stop please and let them talk..

Rhea- ahaan tum itne niche gir jaoge maine socha nhi tha..tum mere bare mein aisa soch bhi kaisa sakte ho..

Ahaan- oh please Rhea ab tumhara truth sabke saamne aa gaya hai toh tum ab apna jhuta natak band karo or mera or meri family ka picha chodo or dubara mujhe apni shakal mat dikhana or agar tumne phir se meri life mein enter karne ki koshish bhi Kari toh tum ne abhi tak ek polite ahaan dekha hai main tumhe ahaan veer malhotra ki real side dikha dungi..so mind my words

Rhea- ahaan u have to pay for it(Rhea and her family left)

Kartik- thank godd yeh Rhea naam ki bala Bhai ki life se gyi ab bas ishqaan ek saath aa jaye(in mind) bas mayank bhi chup chap yaha se jaye toh acha hai(last line he said to everybody)

Dadi- ohh khotte mayank ko yaha se kyu bhejna hai pehle yeh Rhea kamini kabhi socha nhi tha aisa karegi..

Sarla- (mummbled which is only audible to ginni) sarlu mujhe toh lag raha hai yeh mayank ki baat iss kartik ne aise hei toh nhi kahi kuch baat jarur hai..

Ginni- aree sarlu picture baki hai abhi (they both laughed slightly)

Ahaan- aap sabko ek baat or batani hai ki ishki mayank se shadi nhi karegi..

Sarla- loo ji mujhe toh pehle se hei pata tha ki kali billi Kapoor's ke layak hei nhi hai or vo Suman ji iske piche pagal hai

Ahaan- (ishki got teary eyed coz she's having no fault and she's getting humilated in front of everyone) aunty aap Sonu ki to be mother in law hai isliye i respect u but Bina kuch jane aap aise hei ek tarf ki baat sunke kisi ko judge nhi karna chahiye kyonki baad mein jab hume sach pata chalega toh we will be guilty.

Dadi- Parr puttar yeh ladki mayank se shadi nhi karegi uss ki bina koi galti ke or toh or Suman ji ise apni beti manti hai unki achai ka isne faiyda nhi uthaya toh kya ki isne?

Ahaan- kisne kaha dadi mayank ki koi galti nhi hai...

Sonu- ha dadi main batati hu mayank ki kya galti hai(while seeing towards Raj he nods in yes with a smile...then she explains everything)

Sarla- rajj intna sab ho gaya tune mujhe bataya bhi nhi..

Raj- mom main batane wala tha but mujhe laga ki aap meri or Sonu ki shadi cancel karva dengi isliye we both decided ki hum shadi ke baad aapko sab btayenge..

Sarla- Raj main tujhse bohot pyaar karti hu isliye yeh sab bolti hun or aisa nhi ki Sonu se main nafrat karti hun..main Sonu ko apni beti maanti hu..(in mind- waah ginni kya idea diya tha)
•flashback
When Sonu blurted all the truth sarla was going to speak that raj won't marry Sonu but ginni stopped her..

Sarla- kya hai ginni mujhe kyu roka..

Ginni- dimag kharab ho gaya hai tera sarlu abhi Sonu ko kuch bhi bolegi toh raj tera haath chod ke Sonu ka haath hei pakdega..

Sarla- ha par main nhi chahti ab ki Sonu..

Ginni- yehi na ki Sonu tere ghar ki bahu na mane..sun meri baat abhi shaadi hone de uske baad lohe(iron)ko dheere dheere garam kariyo or hathoda maar dio samjhi..

Sarla- samajh gyi(both smiled)
flashback ends..
Ahaan- dekha dadi kaha aap uss mayank kamine ko acha bhalla insan samajh rhi thi vo kisi ka affection deserve hei nhi karta..or baat agar uncle or aunty ki hai toh mujhe pata hai ki vo log Sonu ke saath ya ishki ke saath kuch bura nhi hone dena chahte the kya pata unhe bhi apne bete ki sachaii na pata ho..

Suman- kise kiske bete ki sachaii nhi pata ahaan?(she said while coming behind all of them)

Mayank- (he sensed something)mom chalo na bohot thak gye hai or yaha par toh dinner chal raha hai toh let them enjoy na(Suman smiled and nodded)

Ahaan- mayank itni bhi kya jaldi hai (now facing Suman aunty) Suman aunty mujhe aapse kuch baat karni hai..

Suman- ha bolo ahaan

Ahaan- mayank ne ek ladki ko molest karne ki koshish ki hai or aap janti hai.....
Vo ladki or koi nahi balki humari Sonu hai

Suman- kya mayank yeh ahaan kya keh raha hai yeh sab sach hai?

Mayank- (lowers his gaze)

Ahaan- aunty ab yeh jawaab kyu Dega..aapko pata hai iss jaise logon ki vajah se kai ladkiyon ki jindagi barbad ho jati hai..puri zindagi ka sadma lagta hai unhe..hum sab hai Sonu ke saath par kuch log hote hai jinke pass koi nhi hota unke saath jab Aisa hota hai toh vo kaise sambhale apne aap mujhe toh isse apna dost kehte hue bhi ab sharam aati hai iss par itna vishwas kiya or isne kya kiya uss vishwas ka fayda uthaya..

Suman- (she got teary eyed)beta mayank ki taraf se main maafi mangti Hun..or sonu(while seeing her)beta jo bhi mayank ne kara ya kaha usse tumhare upar kya biti hogi i am very sorry...(tears are rolling down through her eyes)

Sonu- (hold her hand) nhi aunty aap sorry mat boliye aap ki koi galti nhi aap please sorry mat boliye varna mujhe or bura lagega..

Suman- (she goes near ishki)beta tumse or tumhari masi se jitni maafi mangu utni kam hai..ho sake toh mujhe maaf kardena

Ishki- (she wipes her tears...Suman aunty hugged her)aunty ji aap sorry bolke mujhe sharminda kar rahi hai..aap na smile karte hue achi lagti hai(while coming out of the hug)

Mayank- (he messaged his friend to come at resort's back gate so he can run...now his friend is at the back gate..he started running but police man comes in front of him and tie his hand in handcuffs) mummy atleast aap toh dijiye inhe

Suman- tune mere bare mein socha tha yeh sab karte hue..le jaiye isse(mayank is arrested now)
___________________________________________
Hope you all enjoyed this update🤗
-More suggestions are appreciated😌
-Shower some love//No hate please 🌟
-Please click on the star option to vote give some valuable comments it will encourage me to write more🌈
-Reached your expectations?if not then so sorry guys🥲

~mauli💜
--------------------------------------------------------------
Words- 1110
Precap- kartik and ahaan's plan


STUCK TOGETHER//ISHQAAN जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें