Stuck together:-14

616 43 18
                                    

Ignore the typos.
Recap- rituals & ahaan to ask for date..
--------------------------------------------------------------
Ahaan- what's siyaappa problem bolte hai usse..

Ishki- arre re!! Matlab toh ek hei haina usse kya hei farak girta hai..

Ahaan- farak padta hai..

Ishki- abki baar jaban(tongue) phisal gyi thi..

Ahaan- voh jeeb hoti hai..

Ishki- oh bhaiyaa(to waiter passing from their) ek kaam kijiye ek mota sa notepad ya koi moti si notebook inhe lakr dijiye or phir inhe kahiye ki yeh apni language mujhe likh kar bhijva de...

Waiter- okay mam( confusingly)

Ahaan- what okay ha? Koi nie pad/book lane ki jarurat nhi hai jao apna kaam karo..

Ishki- arre apne mana kyu Kiya mujhe kaam aati na vo book..acha shaam ko date ke liye aana kaha hai?

Ahaan- (shocked to listen date)d..d..date

Ishki- ha jab koi 2 log milte hai baat karte hai khate pite hai toh usse date hei bolte hai...or yeh main aapse puch nhi rhi bata rhi hu..ek ek minute sawaal ka jawaab toh aapne abhi bhi nhi diya bataiye kaha milna hai?

Ahaan- xtyujb cafe mein?(maine aise hei kuch bhi name de diya so please don't mind that)

Ishki- okay waise vahan ka mahol kaisa hota hai club ki party type hota hai ya normal dinner date.. sorry normal familyy dinner wala..

Ahaan- yeh family pe itna pressure kyu Diya tumne..

Ishki- main kya family shabdh ke upar Beth ke daba rhi hu usse jo pressure diya maine..had karte hai aap or phir se phir se..aapne mere question ka answer nhi Diya..

Ahaan- vaha ka mahool normal hota hai..not club party type bit isse tumhe kya?

Ishki- aree kapde select karne haina..vaise bhi mujhe jyada chamak wale nhi pasand jinhe pehn ke chalti phir ti glitter lagu main thoda glittery chalta hai but..jyada nhi acha vaise yeh sab chodiye or aap ko kartik piche apne room ki balcony se dekh raha hai toh shayad usse kuch kaam ho toh aap puch lijiye..main apne room mein ja rhi hu bbye..

Ahaan- (ishki left)..kya hai tujhe( coming under his balcony)

Kartik- bhaii important kaam hai please be fast..uppar room mein aao

In ahaan's room-

Sonu- Bhai iss cheapede ne mujhe kaha aap ishki ko date pe leke Jaa rhe ho..

Ahaan- (blushed+smiled...nods in yes)

Sonu- or ishki ko aap ek dress gift bhi karna chahte ho..(smirks)

Ahaan- pakka iss kartik ne tujhe bhi mujhe pareshan karni ki nayi trick sikha di hai...and Sonu please help me out ki main ishki ko kaisi dress gift Karu give me some suggestions..

Sonu- ha let me help you..so pehle hum online cloth buying website kholte hai..bhai but aap online loge toh aaj nhi kal aayega gift..

Ahaan- oh yeh toh maine socha hei nhi..

Kartik- but maine socha na..is ka ilaj bhi hai batau?

Ahaan- ha booll

Kartik- yaha near by ek mast mall hai let's go there na..

Sonu & ahaan- done..
Then the trio went to mall after they all came back ahaan kept a watch on the preparation of their date...now he is back to resort..

STUCK TOGETHER//ISHQAAN जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें