Stuck together:-13

570 48 14
                                    

Ignore the typos.
Recap- ahrtik talks✌️
------------------------------------------------------------Ahaan- dance karna hai toh Aram se karo..

Ishki- main toh Aram se hei kar rhi thi par achank se pair mud Gaya..par aap kaha se aaye

Ahaan- wo main ja raha tha lobby se toh tumhare room ka door khula hua tha or maine dekh ki tum girne wali ho toh..

Ishki- thank you thank you..

Ahaan- vaise masi ki tabiyat kaisi hai?

Ishki- masi ab theek hai unka 2 din mein medicine course khatam ho jayega toh vo yaha aa sakti hai uss ke baad vo bhi yaha aa sakti hai

Ahaan- that's good to hear..(with a smile)Bye and take care phir se mat girna(ishki smiled)

Ishki- paka inhe kisi ne pyaar se baat karne wala injection Diya hai varna yeh toh humesha khane ko dodte hai..vaise itne bhi hire nhi hai ache hai..nariyal jaise bahar se kadak andar se naram..ek ek min tu itna kyu soch rhi hai..(keeps his hand on her heart)tune kya itni tej tej dhak dhak laga rkhi hai kya yeh dil AVM ki vajah se itna tej dhadak raha hai..n..hi nhi unhe dekh kar kyu dhadke ga yeh sarfira tu mat soch ab tu apni nayi job ke baare mein soch..or delhi pahaunch ke mast shopping bhi toh karni hai..yippe i am so happy (jumping..again now fall on bed covers her body with blanket switches off the lamp from her side of the bed and sleeps with a bigg smile on her face)

Ahaan- (in his room)
Ahaan's POV-
I think tomorrow will be the happiest day of my life as I will finally accept my feelings in front of my love ISHKI..she says that she directly hit our mind but no no no she hitted my heart 💓💓...I hope no one now create problems ahead..just fingers crossed ishki or meri feelings mutual hei hoo..
POV end..
All slept peacefully in their rooms.
Now,It's morning...

Ahaan- (in his room.. getting ready in front of mirror)ready hoke ishki ko date ke liye puchta hu

Kartik- subah hote hei ishki ishki karna shuru kar diya bhaiii aap toh 150 ki speed se bhi tej chal rahe ho..(smirks)

Ahaan- tujhe kaise pata ki main ishki ke baare mein soch raha tha aaj Sonu ki haldi hai..main yeh soch raha tha ki sari prep ho gyi kya..

Kartik- bhai abhi toh mujhe yakeen ho gaya hai ishki be aapka dil dimag sab kharab kar liya hai or finally aapko pyaar ke keede ne kaat hei liya hai..

Ahaan- (hits him on his arm)teri problem kya hai..

Kartik- mujhe kya problem hai main toh ek dum fit and fine hu..vaise aap se kam time toh Sonu leti hai ready hone mein..

Ahaan- ho gaya tera..or main jaldi ready hota hu aaj uthne mein late ho gaya

Kartik- hmm..kyonki kal raat ishki ki yaadon ne konsa aapko sone Diya hoga😂..

Ahaan- (he is now ready)main ready hu tu deewaron se baat kar le...(started leaving the room)

Kartik- aree main bhi aa raha hu..(ran to the door..and sees that ahaan is staring someone..now kartik moved his eyes at the place ahaan is staring someone than he sees that his brother is staring ishki..who is looking PHAT-pretty,hot and tempting😉in light yellow crop top with same coloured layer-ed plazo)bhaii...

Ahaan- (no respond..lost in his girl)

Kartik- bhaiiiiii(all the family members gathered there for haldi came running to ahaan..now ahaan is back to reality)

Dadi- kya hua ahaan..puttar tu theek toh hai

Ahaan- ha dadi main theek hu(gives a stare to kartik)

STUCK TOGETHER//ISHQAAN जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें