Yeh kahani hai 1990 ki . Ek deewana and ek not so deewani ki .
A boy was sleeping peacefully , having sweet dreams . suddenly someone threw one bucket water on him . He wakes up with a jerk .
" Mummy cyclone.. cyclone aa geya "
" Cyclone nhi main hoon " ( nischay said)
" Mana main alshi hoon iska Matlab yeh nhi tu mujhe bed mai hii nehla dega " ( the boy said , he was non other than anirudh )
Nischay : ab tu neend sorry coma se uthega nhi to main kya karu ?
Ani : aj to Sunday hai na ? ( He again closed his eyes )
Nischay : isbar tu so geya na to main pani nhi balti se marunga tere saar par .
Ani : itni subha subha kya karu fir ?
Nischay : mujhe jiya se milne jana hai 🙈
Ani : ha to tu ja , khamakha neend ka satyanas kar diya .
Nischay : main akele nhi jaunga tu bhi chal mere sath .
Ani : mera kya kaam hai tum dono ke bich , mujhe kabab mai haddi nhi banna .
Nischay : chal na yaar , tere bina jane ka maan nhi hai .
Ani : mere taraf dekhna jara tu 😑 jiya samne aate hii tujhe kuch aur dikhta hai ?
Nischay : ha to tu lisa ko porpose karle , dono bhai apne apne wali ko leke date pai jayenge .
Ani : lisa ko to porpose karle wala tha par
Nischay : par ?Flashback**
Ani : lisa tum meri puja, archana, aradhna , kamna , ho
Lisa : tum mere ramesh , suresh ,Mahesh , kamlesh , naresh ho 😚
Ani : yeh kya bol rahi ho ?
Lisa : apni boyfriends ke nam , tum bhi to apni girlfriends ki nam bol rahe the na ?
Ani : Bewakoof ladki !!! Mujhse dobara baat mat karna .Flashback ends**
Nischay : lisa to tujhse bhi badi khiladi nikli ( he was laughing hard )
Ani : main bhi konsa serious tha , main bhi bas time pass hii kar raha tha .
Nischay : tu bas time pass hii karta reh . College khatam hote hii main aur jiya shadi kar lenge , Tu tab bhi bas time pass karna .
Ani : ab main kya karu ? Jisko dekhke dil ki dhadkan tej ho jaye...saanse tham Jaye...asa lage ki uske ho nye se jindegi mukammal ho jayegi..asi koi mili hii nhi .
Nischay : o mera sasta romeo asa sirf movies mai hii hota hai , ab jaldi se ready ho ja jiya wait kar rahi hai .
Ani : tune to mujhe apna security guard banake rakh diya hai .
Nischay : bhai ke liye itna nhi karega 🙂
Ani : emotional blackmail mat kar , abhi do min mai ready ho ke ata hoon .
( Anirudh gets ready )
Ani : kaha aa rahi hai jiya ?
Nischay : mandir mai
Ani : tum dono ko aur koi jagah nhi mila , mandir ?
Nischay : tujhe to pata hii hai jiya ke parents kitne strict hai , mandir ke bahane ghar se nikalti hai wo .
Ani : ha ab bhashan ( speech) mat de aur chal( They went to downstairs )
Kaka : tum dono itne subha subha kaha ja rahe ho ?
Ani : wo kaka hum ma..
( Before he could say nischay cut him off )
Nischay : hum notes lene ja rahe hai .
Kaka : theek hai jao( Kaka left)
Ani : jhoot kyu bola tu nye ?
Nischay : mandir ki baat kehte to baba bhi humare sath chalte , fir main unko kya bolta main mandir apki ho nye wali bahu se milne aaya hoon .
Ani : achha chal .( They left for mandir )
[ Screen shifts ]
A beautiful girl was sitting Infront of the mirror...combing her long hair . She was wearing baby pink color salwar suit .
( A lady entered to her room )
" Bohot khubsurat dikh rahi ho bondita , sare ladke to aj tumpe fida ho jayenge "
Bon : kya bhabi ap bhi na ( she smiles )
Sonam : jo sach hai mene to bas wohi bola . Waise bondita ek baat punchu ?
Bon : ek kyu jitne marji utne puchiye
Sonam : tumhare liye itne acche acche riste aate hai , tum mana kyu kar deti ho ?
Bon : apko to pata hii hai yeh pyar, mohabbat , shadi in sab mai main believe nhi karti . Aur main ab bas apni career pai focus karna chahati hoon . Meri career aur family se badh kar mere liye kuch nhi hai .
Sonam : pyar ko ek mauka deke hii dekho na , pyar bohot khubsurat ayehsas ( felling ) hai .
Bon : mujhe lagta hai pyar mere liye hai hii nhi ( laughs)
Sonam : par kabhi na kabhi to shadi karni hii padegi , aur ab to baba bhi tumhare liye ladka dekh rahe hai .
Bon : unko to main kese bhi karke manage kar lungi
Sonam : waise itni subha subha ready ho ke kaha ja rahi ho ?
Bon : mandir .
Sonam : itni subha subha ?
Bon : ha bas maan kar raha hai , isiliye socha ghum aao .
Sonam : main tumhare bhaiya ko bol deti hoon , unke sath chali jana.
Bon : nhi main akeli chali jaungi .
Sonam : tumhe to pata hii hai tum akele jaogi to ma gussa karengi .
Bon : ap sambhal lena please , bye main chalti hoon( She went to mandir )
.
.
Pecap : Anirudh bump into someone..
.
.
Hello guys 👋 here's the first part of " fallen for professor" hope you guys liked it ❤️ don't forget to comment 😉 . Love you all ❤️❤️.
YOU ARE READING
FALLEN FOR PROFESSOR
Fanfic(this story is based on Anidita) A girl falling for her professor is ok...but what if a boy fall for his professor . Falling for a girl who is elder than the boy isn't sin but will society accept them...will she accept him ?