Part : 2

Continue from the previous part.....

Ani went there and saw bon was already present there watching at her wrist watch.... and listening to ani's footsteps she looked up with a small bold smile and looking at him the bold smile became wide...she looked at her watch again and said...

Bon - pure 10 min late hai aap...barrister babu...(boldly)

Ani - (also boldly keeping his hand at his back) haa...mujhe thori pata hai ki aap itni jaldi aajayengi  bondita malkin...(also with a bold smile)

Bon looked at him for sometime then said..

Bon - well...kabhi kabhi aisa hojata hai...aap bataiye achanak aise kyu bulaya aapne hume...(folding her hands across her chest)

Ani - aap acche se janti hai....kyu bulaya hai Maine aapko...aur agar nhi pata to mukhiya jii.. (looking at tulsipur's mukiya jii) bata dijiye inhe...

Bon - jii nhi..(showing her hand indicating to stop) mujhe pata hai... aur mai aasha karti hu ki aapko bhi pata hoga ki Maine aisa kyu kiya... (with a bold smile)

Ani - jii nhi aap batangi ki aapne aisa kyu kiya... kyu tulsipur ke jaan ke piche pari hai aap...(and now with a angery face) paani kyu roka tumne..(looking towards bon with anger in his eyes)

Bon - (also with a angery face) aur tumne...(interrupt by anirudh)

Ani - baat ko ghumane Ki koshish bilkul mat karo and answer my question...paani kyu roka tumne Bondita...!!

Bon - Oh..(angerily chuckled) to tumhe aisa laga kya ki tumhara jab man karega tum khushi khushi baraat lekar jab chahe humara khana rok denge...aur hum ye aasha karke baithe rahenge ki kab humare pyaare barrister babu ka man hoga humara khana chorne ka tab humare ghar mei khana banega aisa kya..dekho yeh jo sapna hai na tumhara yeh na aag mei dalkar jalado ya paani mei baha do.... jo karna hai tum karo iske sath bas itni si request hai ki (joining her hands) is galat fehmi ko mat paalo...kyuki yeh to kabhi pura hoga nhi mai jo hu pure Krishna nagar ke sath....aur jabtak Krishna Nagar ki bondita malkin unke saath hai tab tak to yeh sapna pura karna impossible hai you got it Mr. Barrister babu...(with a naughty smile)

Ani - (angerily nodded his head in yes) got it..! Ab tumhari yeh bekaar ki baate band karo aur nadi na paani chordo... samjhi...

Bon - jii chordungi... phele aap humara annaj chor dijiye hum aapka paani bhi chor denge...

Ani - (angerily looking at her) Raja..!! (Called one of his man's still looking at bon angerily) chor do inka annaj..!

Bon - Birju..! (She also called one of his man's) chor do paani..! (Telling this she was walking to her car) 10 minute hai tumhare pass 10 minute mei humara annaj pohoch jana chahiye Krishna Nagar aur agar nhi pohcha to phirse paani rokne mei hume zayada wakt nhi lagega...(said this facing her back to him waling towards her car and the last line while climbing in her car) and she left and he also....

After reaching to her house...

Bondi- suno mai court jaa rahi hu...10 minute mei agar annaj nhi pahucha to rok dena paani...(Telling her mans) and she jumped from her jeep and went to a normal beautiful car painted the outer portion of the car in pink and the inner in white (imagine the car Ani had) while going to her car her rimjhim kaki and sumati maa asked her who were standing at the varenda...

Suma - 10 minute kya beta ??

Bon - time maa... barrister babu ka... Maine unse yeh kaha hai ki agar 10 minto ke andar... oh sorry 8 minto ke andar annaj Krishna Nagar nhi aaya to...unke waha ka paani phirse rok dia jayga...(While sitting in her car)

Kaki and maa looked towards each other shockingly listening to bondita's words...

Rim - 10 min mei...kaise ??

Suma - are..nhi rimjhim 10 nhi 7 minute (looking at the watch hanging on the wall beside there door)

Rim - haa wahi.. 7 minute par saat min mei kaise... tulsipur ke itne saare annaj ki gariya laane mei to kam se kam 15 - 20 minute lag jayenge...

Suma - haa....sahi kaha (said agreeing with rimjhim)

Bon - vo sab mujhe nhi pata kaki..6 minute hai unke pass jo karna hai kare in 6 minto mei...(starting her car) mai chalti hu maa..der ho rahi hai...(she left for court)

Suma - dhyan se jana..!! (Screamed as her car made the destination to the court)

Rim - (with tensed face) didi..yeh sab kya hai...kya hogaya hau bondita ko..?

Suma - wahi to mai bhi soch rahi hi kitna badal gayi hai bondita....pata nhi kyu aaj kal mujhe meri vo pheli vali bondita isme dikhti hi nhi...(with tears in her eyes looking at the way she went)

Rim - vahi to didi....(after 2 secs of silence) didi aapko yaad hai vo din...jab humari bondita ki shadi ho rahi thi...kitni khush thi na vo aur anirudh jamai babu....(with a sad smile in her lips)

Suma - hmm...vo din kaise nhi yaad hoga..vo to mere dono baccho ka sabse bada din tha...(also a sad smile in her lips)

Flash back....
The whole tulsipur and Krishna nagar was very happy becoz their Malik and malkin is going to marry lawfully today...the rc mansion including the chatterjee mansion was decorated very beautifully with flowers and lights...and her our anirudh is came with baraat infront of bondita's house..

He was very happy...sitting on the ghorar gari... singing..

Heerye sehra bandh ke mai to aaya re,
Haiya...
(If anyone watch yrkkh then you can see the scene were abhi was coming with baarat to akshu's house...that same scene)

Flash back end..

Sumati and rimjhim was thinking all this and praying to God that everything become like past again..the happiness the family again come together and anidita come together....

Both together - Kash sabkuch jaldi hi thik hojay..!!

The screen freezes here...

Let's leave this part here only...
And sorry for late you guys know that your writer is very lazy so she takes this much of time to post chapters...but I promise I'll post the next part as soon as possible...😁

Till then..
Byee..😊

Precap - part : 3 [the pain of past..💔]