Here go new updateeee.......
"Bro , ....." Taehyung patted Jungkook's thigh who was lost in the Jimin beauty.
Jimin ki Mummy Jimin ko leke Jab pass aaye Mrs Jeon haste hue khade ho gaye. Jimin apni kamar jhuka ke pair chhuta hai.
" Omg , Sun , Jimin so so beautiful.....you are so beautiful beta ..." Mrs Jeon Jimin ke maathe par kiss dete hue bole. Jimin cheeks crept in rosy blush. Aur woh muskura deta hai.
Jimin uske baad Mr Jeon ke pair chhute hue halki si muskaan de deta hai.
" God bless you , Jimin beta....." Mr Jeon haste hue bolte hai.
Jungkook idhar Jimin ka muskaan dekh kar sochne lag ta hai....god iski smile ........oh my heart is fluttering.....naam Jimin... naam toh bahat sundar hai....bhai.....Jimin Jeon perfect name...ryt........uski gulabi pillow jaise onth my god .....mere ko mann kar raha baar baar kiss karun....khair....aaj toh nahi kar sakta......warna reject kar diya toh iske jaisa mere ko koi nahi milne wala.....uska sharmana haye.....the costume of him is so perfect..... oversized flannel baby blue shirt with tight black jean.........
" Hello....." Jimin haath milaane ke liye Jungkook bola.
Jungkook tab apne khoya hua duniyaa mein aa jataa hai... Uska voiceee god....this is an angel or something......
Usne sofa par uth ke haath milaate hue bola... " Hello , Jimin , I'm Jungkook ..." Jimin sharmaate hue Tae ke taraf jaake haath milaata hai.
" Hello , Jimin bro in law I'm Kim Taehyung....." Jimin halka sa muskaan dete hue apne Mummy ke pass chala jaata hai.
Uske baad Jin aake Jeons couple ko namaskar karta hai....usne Jungkook aur Taehyung ko sharmaate hue haath milaya . Usne Tae ko dekh bahat sharma gaya .
"Jimin beta aao idhar baitho Jungkook ke pass..." Jimin apni Mummy ke taraf dekh ke ishara karta hai ....Mrs Park use aankhon mein jaane ke liye ishara karte hai.
Jimin apne Mummy ke kehne par Jungkook ke pass baith jaata hai usne apna blush ko chhupa nahi paa raha tha.
" Sun, Dekho in dono aapas mein kitna mast lag rahe hai....haaye bhagwaan tum dono ki jodi bana de . " Mrs Jeon nazar utar te hue bole.
Jungkook ka dil aur tez ho raha tha usne Jimin ke taraf dekha toh uski side profile dikhta hai jo ki beautiful jaw like blushy cheek pale neck.....Jimin bhi sharmaate hue apna haath ke taraf dekh raha tha usne mehsoos kiya ki Jungkook use dekh raha hai ...uska scent apne naak par baj raha tha. Usne mehsoos kiyaa ki Jungkook kuch bol raha hai...jab uske taraf dekha toh Jungkook Taehyung ke saath kuch baat chit kar rahe hai.
JIMIN POV
Main jab Jungkook ka side profile dekhaa .......wait.....main kahin use dekha hai kya pehchan sa lag rahe hai......uff Ashi ki party mein mere upar giraa tha baap re .....muscle pig.....khair chhodo handsome toh hai ......do button aise khul ke hot banke kyun aaya hai.....ufff.....sharp jaw....tanned skin....doe eyes... tattoo bhi......oh no.... yaar main bahat notice kar raha hu kya.....calm down Minie.....
Saamne Mummy , Paa , Jeon Uncle , Aunty baith ke kya kya baat kar rahe hai pata nahi aur Jinnie toh kitchen chala gaya salad banane ke liye........tab mujhe mehsoos hua Woh bandaa mujhe dekh raha hai uska hot breath mere neck pe pad raha...hai.....
Main sharam ke maare laal pila ho gaya.......abb kya karu kaise dekhu useee .....
" Hey , Jimin are you okay.....?" Usne curious hoke puchha.
" Y...ye...yesss...yess I'm okay....." Main apni pairon ke taraf dekhte hue bola.
" Lo , ye juice piyo , thik lagega...." Jungkook mujhe juice dete hue bola.
आप पढ़ रहे हैं
Mere Humsafar (A Desi Jikook FF) Ongoing
FanfictionWelcome to Desi Jikook FF World!! The First Book based on a Arrange marriage story!! Language :- Hinglish #crackau #romance #lovestory #angst If you uncomfortable with my book then leave here!! Don't be serious it's only entaintment purpose. All ph...