Jimin Sun hotel mein pahuchte hi sabse pehle reception ke taraf gaya...Manager ne computer screen ke taraf dekhte hue puchhi , " Sir may i help you?"
Jimin bola , " Umm... I'm Dr. JM?"
"Sir , lemme show you the reservation..."
Jimin haan bolte hue manager ke saath gaya jahan reservation hua tha. Jimin hotel ko charo taraf dekhte hi jaa raha tha jahan ki Jungkook aur Jimin date pe jaate the. Woh Hotel puri tarah badal chuka tha. Interior design pehle se alag tha. Usne upper floor par reserved kiya tha toh woh log pahunch jaate hai...woh log two number room par jaate hai...andar ghuste hi Jimin dekhta hai ekk gentleman pichhe munh kar ke baat kar raha hai...Jimin uske pass jaake bolta hai ...." Hello... I'm here..Dr JM..."
Woh gentleman ne ye sunn ke pichhe muda toh Jimin ka hosh udd gaya...usne bade bade aankhein karke bola , " Tum?"
Woh gentleman bhi bol pada , " Jimin?"
*******************************
Kuch Samay pehle ,Jungkook dekhta hai 5 bajne wala hai toh woh chidh gaya , usko laga Doctor ne uske saath majak kiya hai...upar se usko uska little friend se bhi toh milna hai ...aur uska ghar ghumane ke baat karega. Tab usne Tae ko call karke bolta , " Bhai tu kahan hai?"
" Bhai ghar mein hu...kyun kya hua??"
" Bhai tu na Sun hotel aaja .... important kaam hai..."
" Thik hai main aa raha hu...."
Aadhe ghante ke baad Tae pahuchte hue dekha ki Jungkook hotel ke baahar car ke pass khada hai ..usne uske paas jaake bola...
" Kya baat hai bhai , yahan par bulaya par andar kyun nahi hai tu ??"
Jungkook ekk saans lete hue bola , " Bhai , dekh main Doctor ko wait kar raha tha jo ki Neurologist hai main unse milna chahta tha par woh aaye ni , sayad unka hospital mein kaam ho ya phir personal...aur idhar mera kuch kaam hai tu idhar tu jara shaam 6 baje tak yahin par rukja aur Doctor se baat karna okay , Don't forget to gives him your mobile number okay.....Jitna bhi paisa bolenge toh haan bolna...."
" Okay , Rondu ....Tu jaa ...main andar jaake kuch khaata hu...." Tae ne halka sa muskuraate hue bola.
" Abey , Sirf khana mat khana , Doctor se Dadi ke baare mein baat karna okay...." Jungkook apna goggles pehnte hue bola.
" Okay , Boss"
*********************
"Jimin?" Tae puri shocked hoke khada tha . Use andazaa bhi nahi tha ki Jimin Park uske saamne 8 saal baad aayega....wahi Jimin jo ki kisi ko bina bataaye kaha ghum ho gaya tha jab ki kisi ko uska khabar tak nahi tha." Taehyung !" Jimin bhi shocked hoke reply diya.
Taehyung kisi tarah biswas nahi kar paa raha tha ki woh Neuro Doctor JM hai ya Jimin Park ? Woh jaise taise kar ke apne chuppi toda aur bola...
" Aao , idhar baithiye doctor JM..."
Jimin Taehyung ka cold behaviour se dukhi ho gaya aur usne baithne ke liye chair ke pass gaya.
" So , Doctor , Kya lenge aap?" Tae ne bina dekhe bola.
Jimin ne gently sirf pani bola.
" Please , Two chilled water and strawberry shake..."
Taehyung ne manager ko bola.Jimin ekk muskuraaht ke bola , " Kaise ho Taehyung? Aur Jinie kaisa hai??"
Taehyung ye sunn ke khaansne laga ...
" Are you okay?? " Jimin Taehyung ka haath pakad ne wala tha but Tae ne haath dikha ke mana kar diya.
" I'm okay, let's talk about pateint !! Can we?"
आप पढ़ रहे हैं
Mere Humsafar (A Desi Jikook FF) Ongoing
FanfictionWelcome to Desi Jikook FF World!! The First Book based on a Arrange marriage story!! Language :- Hinglish #crackau #romance #lovestory #angst If you uncomfortable with my book then leave here!! Don't be serious it's only entaintment purpose. All ph...