12:- I'm Missing You......

154 19 42
                                    


Hey, here the latest chapterrr ....

Please looks after story A/N
___________________________

Warning ⚠️ Mature Language content!!
________________________________________
+++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++

Jungkook cardboard box ko khulte hue apni pati ke taraf dekh raha tha kahin unke chhotu si cute si aankhein tab khol na de.....

Cardboard box kholne ke baad bola .....

" Baby see ....now..."

Jimin dhire se aankhein kholte hue dekhte hi apne pati ke pass doud jata hai....

" My God !! Teddy bear !!!  Woah , Teddy bear yaahhh.....i can't believe this.....how...kaise..aap...??"

( Cute white teddy bear )

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

( Cute white teddy bear )

" Hann babe , woh adhe ghante pehle order kiya tha aap bole jo mere bina so nahi paaoge...." Jungkook apni pati ke gaal pinch karte hue bola.

" Awwww, Jungkook ....hihi....Thank you so much.....i love this...." Jimin apne pati ko jor se gale lagate hue bola.

" Ahh! Jaan ! Abb bhi aur ekk surprise hai , dikhaun ?! "
Jimin apni pati ke face dekhte hue puppy eyes karte hue bola....

"Really ....!"

Jungkook nodded

" Wait , dikha raha hu ."  Jungkook phir se card board ke pass jaate hue wahan se ek package nikalta hai....aur use Jimin ko deta hai....

Jimin use bed par rakh deta hai....

" Jungkook , aao idhar ek saath kholenge..."

Jungkook kneel down hoke  Jimin ke pass baith jata hai.

Tab Jimin kholne lagta hai......

Usne do soft chiz niklata hai aur woh dekh ke confuse ho jata hai....

" Bunny aur Chick  plushie ..."

( I wants this )

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

( I wants this )

" Yess , Jaan .... Bunny aur Chick plushie ....pata hai ye kyun laaye hum....?"

Jimin curious hoke apne pati ko dekhta hai....

Mere Humsafar (A Desi Jikook FF) Ongoing जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें