Subah ke 9:30 baje :-Baarish khatam hoke pura baadal clear ho gaya tha ....
Dhoop bhi tezi se ho raha tha jaise naye din ki naya shuruaat hai....
Jimin apni aakhon ko dhire se malte hue uth gaya .....usne dekha ki uska side bed par uska husband nahi tha ." Kahan gaye ? Ye?? "
Usne apne body par pain hone ka feeling kiya .....
Tabhi Jungkook apna haath mein shopping bag pakadte hue Jimin ke pass aaya aur bola...aur bag ko side par rakh deta hai.
" Uth gaye Jaan...." Usne forehead par kiss karte hue bola.
Jimin blush karte hue apna muh chhupa liya.
" Arey , baby ....is blushing...."
" Nah..."
" Okay chaliye aapko naha deta hu...." Jungkook Jimin ko bridal style mein utha kar bathroom par le jata hai .Usne bathtub par pehle se hi bubble bath bana diya tha. Jimin aaram se baithte hue bola.
" Aap jaaiye main naha lunga...."
" Nahi aao aapko main naha deta hu .."
" Please go na....." Jimin pani ko chhidkte hue bola.
" Okay , baba main jaa raha hu ....nahane ke baad mujhe bulana...okay...aur haan aapke liye kapde bhi kharid kar laaye hai ...."
" Okay , abb jaao...."
Jungkook muskurate hue wahan se chala jata hai.
Jungkook shopping bag se Jimin ke liye kapde nikal ke ready karta hai saath mein favourite brand under wear yaani ki Calvin Klein bag ke andar tha....pata nahi Jungkook ko kya laga woh le aaya.....
Usne uske saath ek box laaya hua tha...usne socha breakfast ke baad Jimin ko surprise dega....uske baad unke mansion loutenge...... Ghar mein sab besabri se intezar kar rahe unka .....
Table par breakfast rakhte hue dekha ki kuch kami toh nahi hai....
" Jungkook .....ho gaya...." Jimin bathroom se chillaya....
" Aa raha hu babe...."
Jungkook towel aur Jimin ke kapde leke bathroom ke taraf gaya....
Usne Jimin towel se jhak ke khade hone ko bola ...aur dusri towel se uska baal pochhne laga....and use phir se bridal style mein pakad ke changing room ke taraf chalne laga....
Changing room ke taraf aate hi Jimin dhire se niche rakha aur bola....
" Ye raha tumhare kapde ...pata nahi tumko pasand aayega ya nahi...."
Jimin kapde aur underwear ke bag ko dekh ke taajoob ho jata hai....saath mein blush bhi ho jata hai....
" Okay main bahar wait kar raha hu...."
Jimin dekhta uska husband uske liye Lover brand ka tshirt ke saath ripped tight denim jeans saath mein jwellery box aur uska favourite brand ka underwear bag ......
JIMIN' S POV
____________" OMG ! WAIT !! ye kaisa underwear..... Arey yahan toh bikini briefs likha hua hai..... Saath mein bra fra toh nahi laaye ye...." Main wahan ekk solid blue ka bikini briefs nikalta hu....woh dekh ke mujhe bahat shock lagata hai aur toh aur woh mere size ka hi tha......
Woh main pehente hue mirror ke taraf dekhte hue sochta hu ki....
" Next time aisa underwear pehenunga na khud control nahi kar paaoge...."
Khair , abb This Lover Tshirt.....waah !! It's so cute sa hai..... Woh main pehen ke Jeans bhi pehen leta hu...uske baad tshirt ko in kar deta hu ki meri slim waist dikhne laga.....
आप पढ़ रहे हैं
Mere Humsafar (A Desi Jikook FF) Ongoing
FanfictionWelcome to Desi Jikook FF World!! The First Book based on a Arrange marriage story!! Language :- Hinglish #crackau #romance #lovestory #angst If you uncomfortable with my book then leave here!! Don't be serious it's only entaintment purpose. All ph...