Let's play Antakshari

156 26 4
                                    

P- Okay main rakh loongi, par meri ek shart hai!!
D- Batao beta, kya shart hai??
Arpana- Jo bhi hai zyada time mat lena
P- Haan nahin loongi, please meri baat maan lijiye... Zyada kuch nahin karna bas hum ek game khelenge...
Everyone- Kaunsa?
P- Antakshari!!! Accha suniye suniye suniye... Ab iss game se yeh pata chalega ki kismein kitna hai dum... Dekhte hai kaun jeetega Ladki waale ya ladke waale!!!

Everybody started singing....
They played and it was a tie between the bride and groom's side!
Everybody was very happy...
Raghvi shared an eye-lock during the game...

AFTER THE GAME
P- Chaliye mera toh shagun ho gaya, ab main chalti hoon...
D- Arre beta cheque toh leti Jaao, ab tu Humne tumhari baat bhi maan li
P- Dadji aap yeh cheque wagera chodiye aur mujhe aashirwad dijiye
D- Beta mera aashirwad toh humesha tumhare saath hai...
P- Chaliye ab main jaati hoon late ho gaya hai...
SHE TURNED AROUND TO GO, BUT THEN SHE CAME NEAR THE FAMILY AND SAID
P- Waise aapne ek cheez notice kari ki aaj sabne jitne bhi gaane gaye woh saare purane zamaane ke hi the, maanti hoon ki aaj kal Humein purane zamaane ki cheezein pasand nahin aati lekin aaj sab ki zuban par purana zamaana hi tha... Anyways, aap log yeh wedding enjoy kijiyega, and yes you two, make a perfect match together, Good luck for your married life ahead(SHE WAS SAYING TO SUNNY AND KEERTI)
SHE HEADED TOWARDS THE DOOR, WHEN SHE HEARD SOMEONE CALLING HER, SHE TURNED AROUND AND SURPRISINGLY IT WAS TARUN(SUNNY'S FATHER)

T- Kya Naam bataya tah tumne apna?
P- Sir Pallavi
T- Oh, toh Pallavi shaadi main sirf purane gaane se kaam nahin chalega, shaadi main purane zamaane ka mahaul chahiye bana paogi?
P- Kya?
T- Maine kaha ki purana zamaane jaisa mahaul bana paogi?

Their Fairytale Where stories live. Discover now