Hospital 🏥

2.1K 149 18
                                    

Continue from previous part .....

KAREENA on the way to Hospital ...

Haseena- Karishma Singh .... Aapko kuchh nhi hua hai ... Aap thik ho jayengi ... Bs aap himmat rakhiye ... Aap to itni bahadur hain ... Aap aise kaise himmat haar sakti hai .... Agar aap thik hoke Thane jaldi wapas nahi aayi to hum kiske sath behes krenge ...

Karishma- Madam sir ..... Hum bilkul thik hain .... Aur agar aaj hume kuchh hota hai toh aap wada kijiye aap humari Amma ka khyal rakhengi ...

Haseena- ye aap kaisi baatein kar rahi hain .... Agar yahi sab kehna toh hum aapse baat hi nahi karna chahenge ...

Karishma- Kya aap v ... Thori der pehle toh aapke andar kahi se hmara bhaukal jaag gya tha aur phir aap achanak se Jajbaato me behne lagi ... Aapko samjhna thora toh muskil hai madam sir ....

Haseena- Chup karke baithe rahiye ... Hum jaldi hi hospital pahuch jaayenge ...

Thori der baad Haseena Karishma ko leke hospital pahuchti hain ... Doctor unhe Hospital Ward me le jaate hain aur unka check up karne lagte hain ....

Idhar Cheeta us manager ke sath baaki logo ko v thaane leke aata hai ... Wo log apna gunaah qubool krte hain. Phir Unhone Soniya ko Kahan chhupa rakha hota hai wo v btata hai ... Rohit Soniya ko leke Ghar chal jata hai ...

PUSHPA ji- Dhanyawad Shiv ji ... Ab ye case toh nipat gya  ..... Waise cheete ye Karishma ji aur madam sir kaha reh gye ...

Cheeta- wo .... Pushpa ji .... Kuchh kaam se.... head quarter .... Gayi hain aa hi rahi hongi ...

Pushpa ji- Cheete ... Sach sach bolo ... Tum itne ghabra kyun rahe ho .... Kahin .... Karishma ji ... Ko ... Kuchh ... Hua ... Toh nhi hai .... Cheete hume sach btao ...

Cheeta- wo Pushpa ji .... Unlogo ne Karishma madam ko bahut torture kiya tha..... Aur Karishma madam ki halat v khrab thi ..  isiliye madam sir unko leke hospital gayi hain ...

Pushpa ji- Hey shiv ji ... Hmari bachi ko kya ho gya .... Shiv ji aap unka dhyan rakhiyega .... Cheete hume abhi Jana hai Karishma ji se milne ... Chalo jaldi ...

Santu- Pushpa ji ... Mai v aapke sath chalungi ...

Pushpa ji- Thik hai santu ... Aur cheete tum yahi rhoge Thane aur yaha ka dhyan rakhoge ...

Pushpa ji aur Santu v nikalte hain hospital ke liye ... Raste me santu Haseena ji ko call krke hospital ka naam puchhti hai aur phir dono hospital pahuch jaate hain ...

Pushpa ji- Madam sir ... Hamari bachi thik toh hain .... Unhe kuchh hua toh nahi hain na ....

Santu- Haan madam sir bataiye na ... Karishma madam thik hain na .. 

Haseena- Aaplog saant ho jayiye ... Wo bilkul thik hain ... Bs unhe thori si chot aayi thi isiliye hum unhe yaha leke aa gye ... Aaplog chinta mat kijiye .. ek do din me wo ek dum apna bhaukal dikhane ke liye taiyar ho jayengi ...

Tabhi Doctor room se bahar aaye ...

Haseena- Doctor ... KARISHMA Singh kaisi hain ...

Doctor- Wo bilkul thik hain ... Bs itne force se kisi ne unpar paani feka hai ki bahut sara pani unhe lungs me chala gya hai ... Jo ki humne abhi nikal diya hai toh ... Kal tk wo bilkul thik ho jayengi ...

Haseena- Thank you so much doctor ... Kya hum unse mil sakte hain ...


Doctor- Abhi humne unhe neend ka injection Diya hai toh aaplog unse saam ko mil sakte hain ... Abhi unhe aram krne dijiye ...

Haseena- Ok doctor ... Thanku so much ..

Doctor- It's my duty ...
Ye kehke doctor waha se chale gaye ...

Haseena to pushpa ji - Kaha tha na humne aapse pushpa ji ... Ki kuchh nahi hoga Karishma Singh ko wo bilkul thik hain ...

Pushpa ji- Thank you madam sir ...

Saam hoti hai aur Karishma Singh ki neend khulti hai ... Phir wo sabse milti hain aur baatein karti hain ....

Next day KARISHMA ko hospital se discharge mil jata hai aur wo direct Thane aa jati hai ...

Karishma- Jai hind madam  sir ...

Haseena- Jai hind Karishma Singh ...  Humne aapse kaha tha na ki aap ek do din rest kijiye lekin aap hmari sunti hi Kahan hai ...

Karishma- Madam sir ... Ab hum bilkul thik hain. ... Aur ghar pe baithte to hmara dimaag waise hi tapa hua rehta .... Isiliye hum yaha aa gye ...

Haseena- Thik hai lekin aap koi v heavy work nhi karengi ..  time se dawai lengi aur time se khana khayenge ..  thik hai

Karishma- Ji madam sir ...

Karishma Singh apne desk pe baith ke kaam krne lagi ...

Ab baat krte hain hmare Trimurti ke ...

Santu- Pta hai pushpa ji us din jab madam sir ne mujhe KARISHMA madam ki location track krne ke liye bulaya tha to unhe bahut bechaini ho rahi thi ....

Pushpa ji- ye tum kya bake jaa rahi ho santu ...

Cheeta- Pushpa ji ... Santu ji bilkul thik keh rahi hain ... Pta hai jab hum v unke sath us company ki aur jaa rhe the ... Tb wo humko gaadi bahut speed chalane ke liye keh rahi thi ... Jabki gaadi toh pehle se hi speed chal rha tha ...

Pushpa ji- Amma tumlogo ka dimaag khrab ho gya hai ...

Santu- Nahi pushpa ji aap nahi samjhoge ... Lekin ho na ho madam sir ke dil me kuchh na kuchh toh hai Karishma madam ke liye .. 

Cheeta- Haan santu ji Hume v aisa hi lagta hai ... Lekin aap jitna jaldi madam sir ka dil ka baat samjh Rahi hain n .. kaash hmare v dil ki baat samjhi hoti aap ...

Santu- Kya bol rha hain tu cheete ...

Cheeta- Uff ye ghanghor masumiyat ... Kisi din hmara Jaan leke hi manegi ...

Pushpa ji- Tum log chup rahoge... Aur Santu cheete tum jaisa keh rhe ho na agar waisa kuchh hai toh ab hum khud madam sir ke muh se nikalwayenge ... Jab tk wo khud nahi kahengi hume vishwas nahi hoga ...

Santu- Toh aaj se hum Lag jaate hain pta karne me Madam sir ke Dil me kya hai ... 

Pushpa ji- Haan santu ...

Teeno apne apne kaam pe lag jaate hain ....

Kuchh din beet gaye in baato ko ... Ab madam sir aur Karishma madam ke beech jhagde v Kam hone lage ... Madam sir KARISHMA ji ka khyal v achhe se rakhti thi na unhe jyada kaam ka load deti thi na hi kuchh ... Aur ab KARISHMA Singh v bilkul thik ho gayi ....



........................................................................

Thank you so much everyone for all the love and support ... I feel great full to have such an amazing readers .... 🥰🥰

So it's a Sunday bonus part as today I'm completely free ...

If you like it please do votes and comments and if you want please follow too ... Thank you 🥰

Upcoming - Another Case ....

MOHABBAT KI DUNIYA 💕💕Where stories live. Discover now